BREAKING NEWS

ईरान में कोरोना संकट के बीच फंसे 275 भारतीयो को दिल्ली लाया गया ◾कोरोना वायरस से अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 121,000 के पार हुई, अबतक 2000 अधिक से लोगों की मौत ◾कोरोना संकट : देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार, मौत का आंकड़ा पहुंचा 24◾कोरोना महामारी के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मन की बात◾कोरोना : लॉकडाउन को देखते हुए अमित शाह ने स्थिति की समीक्षा की◾इटली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,000 के पार, 92,472 लोग इससे संक्रमित◾स्पेन में कोरोना वायरस महामारी से पिछले 24 घंटों में 832 लोगों की मौत , 5,600 से इससे संक्रमित◾Covid -19 प्रकोप के मद्देनजर ITBP प्रमुख ने जवानों को सभी तरह के कार्य के लिए तैयार रहने को कहा◾विशेषज्ञों ने उम्मीद जताई - महामारी आगामी कुछ समय में अपने चरम पर पहुंच जाएगी◾कोविड-19 : राष्ट्रीय योजना के तहत 22 लाख से अधिक सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा कर्मियों को मिलेगा 50 लाख रुपये का बीमा कवर◾कोविड-19 से लड़ने के लिए टाटा ट्रस्ट और टाटा संस देंगे 1,500 करोड़ रुपये◾लॉकडाउन : दिल्ली बॉर्डर पर हजारों लोग उमड़े, कर रहे बस-वाहनों का इंतजार◾देश में कोविड-19 संक्रमण के मरीजों की संख्या 918 हुई, अब तक 19 लोगों की मौत ◾कोरोना से निपटने के लिए PM मोदी ने देशवासियों से की प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील◾कोरोना के डर से पलायन न करें, दिल्ली सरकार की तैयारी पूरी : CM केजरीवाल◾Coronavirus : केंद्रीय राहत कोष में सभी BJP सांसद और विधायक एक माह का वेतन देंगे◾लोगों को बसों से भेजने के कदम को CM नीतीश ने बताया गलत, कहा- लॉकडाउन पूरी तरह असफल हो जाएगा◾गृह मंत्रालय का बड़ा ऐलान - लॉकडाउन के दौरान राज्य आपदा राहत कोष से मजदूरों को मिलेगी मदद◾वुहान से भारत लौटे कश्मीरी छात्र ने की PM मोदी से बात, साझा किया अनुभव◾लॉकडाउन को लेकर कपिल सिब्बल ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा - चुप हैं गृहमंत्री◾

पीएम मोदी के 21 DAYS Lockdown ऐलान का बॉलीवुड सेलेब्स ने किया स्वागत , फैंस से की खास अपील

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है। लोगों की सुरक्षा के लिए पीएम ने निर्देश दिए है कि राज्य सरकारें सख्ती से लॉकडाउन का पालन करें। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने पीएम मोदी के इस निर्णय का स्वागत किया है और सोशल मीडिया पर ट्वीट करके फैंस और आम जनता से इस लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है।   

अमिताभ ने लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील करते हुए सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक पर लिखा, समझ गया दिल ये भी अब तो समझाने से लड़ जाएगी ये लड़ाई अब आशियाने से मिलकर नहीं अलग-अलग लड़ना है हमें मैं लड़ता अपने, तुम लड़ अपने ठिकाने से घर में हो तुम इसे क़द न समझो मेरे यार कट जाएंगे दिन ये तेरे मेरे मुस्कुराने से। "

इससे पूर्व अमिताभ ने ट्विटर  पर भी लोगों से घर में सुरक्षित रहने की भी अपील की है। अमिताभ बच्चन ने अपनी फोटो के साथ एक ट्वीट  किया है। अमिताभ ने लिखा, ‘‘हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुनें आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम। ये बंदिश जो लगी है, जीवदायी बनेगी, 21 दिनों का संकल्प निश्चित कोरोना दफनाएगी। "

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने लिखा कि लॉकडाउन दौरान हम एक-दूसरे को एंटरटेन करते रहेंगे। ना चिंता करें और ना परेशान होंगे । इसको भी देख लेंगे। प्रधानमंत्री जीआप चिंता ना करें। हम सब आपके साथ हैं। वहीं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील करते हुए लिखा कि सरकार ने हमारी सुरक्षा और दैनिक ज़रूरतों के लिए इंतज़ाम किये हैं। घबराएं नहीं और घर के अंदर रहें और सरकार का सहयोग करें।

अक्सर अपने ट्वीट को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली सिंगर सोना मोहापात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा -उनका नेतृत्व और लीडरशिप देश को इस गंभीर समस्या से निकालने में मदद करेगी। हमें ग़रीबों और ज़रूरतमंदों के लिए मदद के लिए आगे आना चाहिए घर पर रहें और कोई बेवकूफ़ी भरे व्हाट्सएप ना भेजें।

अभिनेता जीशान अयूब ने लिखा , 'दोस्तों, इस 21 दिन के #lockdown की मर्यादा रखिएगा। ये देश को #coronavirus के ख़तरे से बचाने के लिए बेहद ज़रूरी है!! जब तक बहुत ज़्यादा बड़ी मजबूरी ना हो, घर से ना निकलें।' वहीँ अभिनेता परेश रावल ने भी वीडियो शेयर करके लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की। 

देखिये अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ट्वीट : 


1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

11.