BREAKING NEWS

भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾BJP द्वारा सरकार बनाने से इंकार किए जाने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में उभर रहे नए राजनीतिक समीकरण◾

बॉलीवुड केसरी

इन मशहूर अभिनेताओं के बेटे हैंडसम और स्टाइलिश होने के बाद भी नहीं कर पाए बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन इन अभिनेताओं ने जितना राज बॉलीवुड पर किया है उतना इनके बेटे नहीं कर पाए हैं। इन अभिनेताओं के बेटे दिखने में बेहद हैंडसम हैं लेकिन वह बॉलीवुड में अपना नाम बनाने में असफल रहे हैं। 

1. गोविंदा


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में साल 1986 में कदम रखा था। गोविंदा का नाम 90 के दशक के सुपरस्टार में लिया जाता है। कई सारी सुपरहिट फिल्‍में गोविंदा ने अपने कैरियर में दी हैं। गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने जहां बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं वहीं उनका बेटा यशवर्धन आहूजा बॉलीवुड में एंट्री नहीं पर पाए हैं। 

2. डैनी डेन्जोंगपा


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा ने करीब 220 भारतीय फिल्में की हैं। डैनी डेंजोंगपा का नाम हमेशा से ही स्टाइलिश और हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में लिया जाता है। डैनी डेंजोगपा का बेटा रिन्जिंग डेंजोंगपा बिल्कुल उनकी ही तरह हैंडसम और स्टाइलिश है लेकिन बॉलीवुड में अभी तक वो एंट्री नहीं कर सकें हैं। 

3. आमिर खान


बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी शानदार अदाकारी से पूरी दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है। आमिर खान का बेटा जुनैद खान उनकी ही तरह स्टाइलिश और हैंडसम है लेकिन बॉलीवुड में अभी तक वह एंट्री नहीं कर पाए हैं। आमिर खान ने जुनैद को अभी तक बॉलीवुड में लॉन्च नहीं किया है। 

4. सैफ अली खान


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने कई फिल्मों में शानदार अदाकारी दिखाई है। सैफ अली खान की बहुत कम ऐसी फिल्में है जो सुपरहिट साबित हुई हैं। ज्यादातर फ्लॉप रही हैं। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है और आते ही अपनी अदाकारी से दर्शकों को दीवाना कर दिया है। 

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की दीवानी तो पूरी दुनिया ही है। लेकिन क्या आप जानते हैं सैफ अली खान का एक और बड़ा बेटा है इब्राहिम अली खान जो बिल्कुल अपनी पापा की तरह हैंडसम है। 

5. शत्रुघ्न सिन्हा


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी अदाकारी से करोड़ांे दिलों पर राज किया है। अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म दबंग से बॉलीवुड में कदम रखा था। शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा और कुश सिन्हा भी हैं जो बेहद हैंडसम हैं। लव सिन्हा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन कुश ने अभी तक डेब्यू नहीं किया है।