BREAKING NEWS

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में भीड़ ने मंदिर पर किया हमला, सख्त हुई मोदी सरकार, राजनयिक को किया तलब◾संघर्षविराम के बावजूद 140 आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में घुसने का कर रहे इंतजार, अधिकारी ने बताया ◾रवि दहिया को हरियाणा सरकार देगी 4 करोड़ रुपये, गांव में स्टेडियम भी बनेगा◾तोक्यो ओलंपिक : अंतिम 10 सेकंड में ब्रॉन्ज से चूके दीपक पुनिया◾ममता ने PM को लिखा पत्र, कहा- वैक्सीन की आपूर्ति नहीं बढ़ाई गई तो कोरोना की स्थिति हो सकती है गंभीर ◾ओलंपिक (कुश्ती) : फाइनल में गोल्ड से चूके रवि दहिया, रजत पदक से करना पड़ेगा संतोष◾मिजोरम और असम ने सीमा विवाद पर की वार्ता, सौहार्द्रपूर्ण तरीके से मुद्दे का समाधान करने को हुए सहमत ◾5 अगस्त को हमेशा याद रखेगा देश, 'सेल्फ गोल' करने में जुटा है विपक्ष : PM मोदी◾ ऐतिहासिक जीत के बाद PM ने टीम के कप्तान से फोन पर की बात, कहा- गजब का काम किया , पूरा देश नाच रहा है◾देश के सामने बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा, रोजगार के बारे में एक शब्द नहीं बोलते प्रधानमंत्री : राहुल गांधी◾पेगासस केस पर SC ने कहा- जासूसी के आरोप यदि सही हैं तो क्यों नहीं करवाई FIR, मामला गंभीर◾संसद में पेगासस विवाद समेत कई मुद्दों का लेकर विपक्ष केंद्र पर हमलवार, राज्यसभा की बैठक स्थगित◾भारतीय हॉकी टीम के कोच बोले - ये अहसास अद्भुत, प्लेयर्स ने ऐसे बलिदान दिए है जो किसी को नहीं पता◾कांग्रेस का केंद्र पर आरोप - विपक्ष को बाहर निकाल कर सदन चलाना चाहती है सरकार, हम नहीं झुकेंगे ◾UP चुनाव को धार देने के लिए सपा ने निकाली साइकिल यात्रा, अखिलेश का दावा- हम जीतेंगे 400 सीटें◾संसद में कांग्रेस का एक सीधा मंत्र है 'परिवार का हित', हमें भी उनसे पूछने हैं तीखे सवाल : BJP◾पंजाब चुनाव से पहले प्रशांत किशोर ने 'प्रधान सलाहकार' पद से दिया इस्तीफा◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 42982 नए केस की पुष्टि, 533 मरीजों की मौत◾हॉकी में भारत की जीत पर टीम को बधाई देने वालों का लगा तांता, PM समेत कई दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं◾World Corona : दुनियाभर में संक्रमितों की संख्या 20 करोड़ के पार, 42.5 लाख से अधिक लोगों ने गंवाई जान ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सुशांत की अंतिम फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देखकर बॉलीवुड सेलेब्स की हुई ऑंखें नम ,दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपनी आखिरी सांस ली और उन्होंने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। मगर सुशांत का निधन और उनकी मौत को 23 दिन बीत जाने के बाद भी फैन्स एक्टर से जुड़ी यादों को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बता दें कि सोमवार 6 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत के जीवन की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हुआ है और खास बात फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। वहीं एक्टर की इस आखिरी फिल्म का ट्रेलर देखकर बॉलीवुड के कई सितारे भावुक हो गए। 

लाइव प्रीमियर के जरिए रिलीज किया ट्रेलर 

सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर का ट्रेलर लाइव प्रीमियर के जरिए रिलीज किया गया,जिसके बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने इस ट्रेलर की खूब तारीफ भी की और इसको देखकर भावुक भी हो गए। अभिनेत्री कृति सेनन ने फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, 'दिल बेचारा' इसे देखना सच में बहुत मुश्किल होने जा रहा है, लेकिन मैं खुद को रोक भी कैसे सकती हूं।

भूमि पेडनेकर ने भी किया ट्वीट 

सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म सोन चिड़िया में काम कर चुकीं अदाकारा भूमि पेडनेकर ने फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर को देखने के बाद ट्वीट करके लिखा, इसे देखते हुए लाखों भावनाओं से सराबोर हुई। आप भी जल्दी से देखिए। 

फरहान अख्तर बोले... 

वहीं एक्टर फरहान अख्तर ने ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा, 'दिल बेचारा का ट्रेलर देखा, यह हमें याद दिलाता है कि हमने एक काबिल कलाकार को बहुत जल्दी खो दिया, लेकिन इस खट्टे-मीठे एहसास को देखते हुए चेहरे पर मुस्कान भी आ जाती है। मुकेश छाबड़ा और उनकी टीम को मेरी शुभकामनाएं।

रितेश देशमुख ने भी की तारीफ 

एक्टर रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में लिखा,दिल बेचारा का ट्रेलर काफी प्यारा है। संजना और सुशांत सिंह राजपूत स्क्रीन पर काफी शानदार नजर आ रहे हैं। मैं अपने पॉप कॉर्न के साथ शानदार कलाकार की फिल्म के लिए तैयार रहूंगा। आप हमेशा दिल में जिंदा रहेंगे प्रिय सुशांत।

इन स्टार्स ने भी किया ट्वीट 

इनके अलावा अभिनेता मनोज बाजपेयी, मीरा चोपड़ा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव सहित और भी कई सितारों ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर को पसंद किया है। 

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा ओटीटी पर रिलीज होगी। यह फिल्म सीधा ओटीटी पर रिलीज होने वाली एक्टर की दूसरी फिल्म होगी। फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग जमशेदपुर में जुलाई 2018 में शुरू हुई थी। पहले इसका नाम किजी और मैनी था। 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लैटफार्म पर रिलीज की जाएगी।

गौरतलब है कि पिछले महीने सुशांत ने मुंबई में मौजूद अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन अभी भी सभी के मन में यह बात खटक रही है कि एक्टर ने ऐसा कदम क्यों उठाया,तभी मुंबई पुलिस उनकी मौत को लेकर जांच कर रही है।