BREAKING NEWS

आज का राशिफल (03 मार्च 2021)◾आपातकाल एक गलती थी : राहुल गांधी◾यूएई में पहली बार ‘एक्सरसाइज डेजर्ट फ्लैग-6’ युद्धाभ्यास में भाग लेगी भारतीय वायु सेना ◾असम में पहले चरण के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी ◾देश में कोविड-19 टीके की अब तक 1.54 करोड़ खुराक दी गई : सरकार◾कांग्रेस को गुजरात निकाय चुनाव में लगा झटका, हारने वालों में एक विधायक समेत सात नेताओं के बेटे भी शामिल ◾चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका, TMC नेता जितेंद्र तिवारी भाजपा में हुए शामिल ◾निजी क्षेत्र की नौकरियों में हरियाणा वासियों को मिलेगा 75 फीसदी कोटा, सरकार जल्द जारी करेगी नोटिफिकेशन◾संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान, चुनाव वाले राज्यों में टीमें भेजकर लोगों से भाजपा को हराने की करेंगे अपील◾कंगना रनौत का तीखा तंज : मेरे खिलाफ वारंट जारी करवाने में जावेद चाचा ने ली सरकार की मदद ◾असम चुनाव में कांग्रेस नीत महागठबंधन भाजपा का करेगा अंतिम संस्कार : बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट ◾प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर हमला - केंद्र की नीतियां सिर्फ अमीर लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए है◾UNHRC में भारत ने फिर पाकिस्तान को किया बेनकाब, आतंकवादी बनाने का अड्डा करार दिया ◾मालदा रैली में बोले योगी-घुसपैठियों को बाहर करने की बात पर तिलमिला जाती है बंगाल सरकार◾असम में बोलीं प्रियंका-सत्ता में आने पर रद्द करेंगे CAA, सरकारी नौकरी तथा मुफ्त बिजली का भी वादा◾मोदी सरकार ने बिना सोचे समझे लिए फैसले, इस वजह से भारत में बेरोजगारी चरम पर है : मनमोहन सिंह ◾गुजरात निकाय चुनावों के शुरूआती नतीजों में BJP बनी हुई है सबसे बड़ी पार्टी◾कांग्रेस vs कांग्रेस : ISF के साथ गठबंधन पर आनंद शर्मा के सवालों पर अधीर रंजन का 'पलटवार'◾पीएम मोदी की तारीफ करने पर गुलाम नबी आजाद के खिलाफ कांग्रेस में मचा घमासान, फूंका पुतला◾BJP ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- पार्टी का न ही कोई ईमान न ही विचारधारा, डूब चुका जहाज ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

हैदराबाद एनकाउंटर पर बॉलीवुड का रिएक्शन, अनुपम खेर हुए खुश तो स्वरा भास्कर बोली - कानून टूटा !

शुक्रवार की सुबह इस खबर ने देशभर की आम जनता को एक राहत की सांस लेने का मौका दिया जब पता कि हैदराबाद पुलिस ने सनसनीखेज एनकाउंटर में हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप और हत्या के चारों आरोपियों को ढेर कर दिया है। 

हैदराबाद पुलिस के इस कारनामे पर देशभर की महिलाओं ने जश्न मनाकर इस एनकाउटर को न्याय करार दिया।  पीड़ित परिवार ने भी बयान दिया कि पुलिस ने उन्हें न्याय दिलाया है। जानकारी के मुताबिक़ ये एनकाउंटर ठीक उसी जगह हुआ जहां पर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया था। 

जांच के हिस्से के रूप में क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए आरोपियों को मौके पर ले जाया गया था, जहां आरोपियों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मार गिराया। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस एनकाउटर पर अपनी अपनी प्रतिक्रया दी है। 

अशोक पंडित:

मशहूर फिल्म मेकर अशोक पंडित ने ट्वीट करके लिखा -  तेलंगाना पुलिस की कार्यवाही पर कोई सवाल नहीं उठना चाहिए।  उन्होंने जघन्य आरोपियों को मार गिराया।  पुलिस को इस बहादुरी के लिए सामान मिलना चाहिए। 

स्वरा भास्कर :


हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर ने पत्रकार फाये डिसूजा के ट्वीट को बिना किसी कमेंट के रिट्वीट किया है। फाये ने अपने ट्वीट में लिखा है , ' ये जस्टिस नहीं है, पुलिस ने कानून को ताक पर रखकर काम किया है , ये खतरनाक है।  ऐसे में न्यायिक प्रक्रिया का अर्थ है। 

ऋषि कपूर:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट किया कि 'बहादुर तेलंगाना पुलिस, मेरी बधाई।'

अनुपम खेर:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा- 'बधाई और जय हो। तेलंगाना पुलिस ने चारों आरोपियों को मार गिराया।  चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनोना अपराध करने वालों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए ख़तरनाक से ख़तरनाक सज़ा चाही थी, मेरे साथ ज़ोर से बोलो - #जयहो।

रकुल प्रीत:

अभिनेत्री रकुल प्रीत ने ट्वीट किया- 'रेप जैसे जघन्य अपराध करने के बाद कब तक दूर भाग सकते हैं। शुक्रिया तेलंगाना पुलिस।'

रंगोली चंदेल : 


कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट में कहा , 'चारों रेपिस्ट को पुलिस ने मार गिराया , उसी जगह पर उसने मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया और उसके शरीर को जला दिया, WOW !! हम इस क्रांतिकारी कदम के लिए अपने पुलिस बलों और निश्चित रूप से सरकार को सलाम करते हैं। '

रणवीर शौरी : 

न्याय प्रणाली का विकृत होना समाज में विकृतियों से निपटने का जवाब नहीं हो सकता है। न्याय प्रणाली को ठीक करना जरूरी है।

डिनो मौर्या : 

अभिनेता डिनो मौर्या ने अपने ट्वीट में लिखा , ' न्याय हुआ और बेहद अच्छी तरह हुआ। 

हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर नेताओं ने दी यह प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा