BREAKING NEWS

दिल्ली में अमित शाह की रैली में सीएए-विरोधी नारा लगाने पर छात्र की पिटाई ◾हेमंत मंत्रिमंडल का विस्तार मंगलवार को, सात नये मंत्री हो सकते हैं शामिल ◾मुझे पेशेवर सेवाओं के लिए पीएफआई की तरफ से भुगतान किया गया था: कपिल सिब्बल ◾कोरेगांव-भीमा मामला : भाकपा ने कहा- NIR को सौंपना पूर्व भाजपाई सरकार के झूठ पर “पर्दा डालने की कोशिश’◾कोई शक्ति कश्मीरी पंडितों को लौटने से नहीं रोक सकती : राजनाथ सिंह ◾उत्तरप्रदेश : प्रदर्शनकारियों पर ‘अत्याचार’ के खिलाफ मानवाधिकार पहुंचे राहुल और प्रियंका ◾‘कर चोरी’ मामले में कार्ति चिदंबरम के खिलाफ मद्रास उच्च न्यायालय ने कार्यवाही पर अंतरिम रोक बढ़ाई ◾ताजमहल एक खूबसूरत तोहफा है, इसे सहेजने की हम सबकी है जिम्मेदारी : बोलसोनारो◾जम्मू : डोगरा फ्रंट ने शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों के खिलाफ निकाली रैली◾मुख्यमंत्री से रिश्ते सुधारने की कोशिश करते दिखे राज्यपाल धनखड़, लेकिन कुछ नहीं बोलीं ममता बनर्जी ◾रामविलास पासवान ने अदनान सामी को पद्मश्री पुरस्कार मिलने पर दी बधाई, बोले- उन्होंने अपनी प्रतिभा से भारत की प्रतिष्ठा एवं सम्मान बढ़ाया है◾वैश्विक आलू सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे PM मोदी ◾TOP 20 NEWS 27 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾पश्चिम बंगाल विधानसभा में CAA विरोधी प्रस्ताव पारित, ममता बनर्जी ने केंद्र के खिलाफ लड़ने का किया आह्वान◾अफगानिस्तान के गजनी प्रांत में यात्री विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 110 लोग थे सवार◾उत्तर प्रदेश में हुए सीएए विरोधी प्रदर्शनों के दौरान PFI से जुड़े 73 खातों में जमा हुए 120 करोड़ रुपए◾भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वालों को मिल रही है शाहीन बाग प्रदर्शन की आड़ : रविशंकर प्रसाद◾सुप्रीम कोर्ट का NPR की प्रक्रिया पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र को जारी किया नोटिस◾केजरीवाल बताएं, भारत को तोड़ने की चाह रखने वालों का समर्थन क्यों कर रहे : जेपी नड्डा◾शरजील इमाम के बाद एक और विवादित वीडियो आया सामने, संबित पात्रा ने ट्वीट कर कही ये बात◾

हैदराबाद एनकाउंटर पर बॉलीवुड का रिएक्शन, अनुपम खेर हुए खुश तो स्वरा भास्कर बोली - कानून टूटा !

शुक्रवार की सुबह इस खबर ने देशभर की आम जनता को एक राहत की सांस लेने का मौका दिया जब पता कि हैदराबाद पुलिस ने सनसनीखेज एनकाउंटर में हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप और हत्या के चारों आरोपियों को ढेर कर दिया है। 

हैदराबाद पुलिस के इस कारनामे पर देशभर की महिलाओं ने जश्न मनाकर इस एनकाउटर को न्याय करार दिया।  पीड़ित परिवार ने भी बयान दिया कि पुलिस ने उन्हें न्याय दिलाया है। जानकारी के मुताबिक़ ये एनकाउंटर ठीक उसी जगह हुआ जहां पर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया था। 

जांच के हिस्से के रूप में क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए आरोपियों को मौके पर ले जाया गया था, जहां आरोपियों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मार गिराया। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस एनकाउटर पर अपनी अपनी प्रतिक्रया दी है। 

अशोक पंडित:

मशहूर फिल्म मेकर अशोक पंडित ने ट्वीट करके लिखा -  तेलंगाना पुलिस की कार्यवाही पर कोई सवाल नहीं उठना चाहिए।  उन्होंने जघन्य आरोपियों को मार गिराया।  पुलिस को इस बहादुरी के लिए सामान मिलना चाहिए। 

स्वरा भास्कर :


हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर ने पत्रकार फाये डिसूजा के ट्वीट को बिना किसी कमेंट के रिट्वीट किया है। फाये ने अपने ट्वीट में लिखा है , ' ये जस्टिस नहीं है, पुलिस ने कानून को ताक पर रखकर काम किया है , ये खतरनाक है।  ऐसे में न्यायिक प्रक्रिया का अर्थ है। 

ऋषि कपूर:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट किया कि 'बहादुर तेलंगाना पुलिस, मेरी बधाई।'

अनुपम खेर:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा- 'बधाई और जय हो। तेलंगाना पुलिस ने चारों आरोपियों को मार गिराया।  चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनोना अपराध करने वालों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए ख़तरनाक से ख़तरनाक सज़ा चाही थी, मेरे साथ ज़ोर से बोलो - #जयहो।

रकुल प्रीत:

अभिनेत्री रकुल प्रीत ने ट्वीट किया- 'रेप जैसे जघन्य अपराध करने के बाद कब तक दूर भाग सकते हैं। शुक्रिया तेलंगाना पुलिस।'

रंगोली चंदेल : 


कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट में कहा , 'चारों रेपिस्ट को पुलिस ने मार गिराया , उसी जगह पर उसने मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया और उसके शरीर को जला दिया, WOW !! हम इस क्रांतिकारी कदम के लिए अपने पुलिस बलों और निश्चित रूप से सरकार को सलाम करते हैं। '

रणवीर शौरी : 

न्याय प्रणाली का विकृत होना समाज में विकृतियों से निपटने का जवाब नहीं हो सकता है। न्याय प्रणाली को ठीक करना जरूरी है।

डिनो मौर्या : 

अभिनेता डिनो मौर्या ने अपने ट्वीट में लिखा , ' न्याय हुआ और बेहद अच्छी तरह हुआ। 

हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर नेताओं ने दी यह प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा