BREAKING NEWS

सुंदरवन जल्द ही नया जिला होगा : ममता बनर्जी◾भारत में टारगेट हत्याओं के पीछे पाकिस्तान-कनाडा स्थित आतंकवादी, NIA जांच में खुलासा◾ थम गया गुजरात चुनाव का प्रचार, खड़गे ने PM को बताया रावण, BJP ने कांग्रेस पर किया पलटवार ◾MP : महाकाल मंदिर में राहुल गांधी ने की पूजा-अर्चना ◾रामपुर में पहले नहीं होते थे चुनाव, थानों और बूथों पर रहता था सपा के गुंडों का कब्जा : बृजेश पाठक ◾J&K : आजाद बोले- धार्मिक राजनीति ने देश को पहुंचाया गहरा नुकसान, वोट डालने से पहले जांचे 'ट्रैक रिकॉर्ड'◾पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- विनिर्माण की दुनिया में लगातार आगे बढ़ रहा है भारत◾Assam: सीएम शर्मा ने कहा- डिब्रूगढ़ विवि ने रैगिंग की घटना छिपाने की कोशिश की या नहीं, जांच पुलिस करेगी◾'मोदी सरकार' पर निशाना साधते हुए राहुल बोले- नोटबंदी, GST ने लोगों और छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ी◾Gujarat: गुजरात में मिली जहरीली शराब पर भड़के राहुल गांधी- राज्य में फैल हुआ 'मोदी मॉडल'◾ लड़की के साथ दरिंदगी, तीन लोगों ने मिलकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा, जानें पूरा मामला ◾Goa: सीएम प्रमोद सांवत ने कहा- ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर इफ्फी के जूरी प्रमुख का बयान कश्मीरी हिंदुओं का अपमान◾Air India: एयर इंडिया-विस्तारा के विलय को मिली मंजूरी...सिंगापुर एयरलाइंस की होगी इतनी हिस्सेदारी◾सोशल मीडिया ने देश को आगे बढ़ाया... लेकिन फेक न्यूज का भी तेजी से हुआ चलन, बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ◾BWF Rankings: बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में छठे स्थान पर पहुंचे लक्ष्य सेन, टॉप-20 में गायत्री-त्रिशा ◾MCD पर केजरीवाल का चुनावी एजेंडा, कहा- 'आप पार्टी' को वोट दें.....राजधानी को बनाएंगे स्वच्छ और सुंदर ◾Digital Rupee: RBI का बड़ा ऐलान- 1 दिसंबर को लॉन्च होगा डिजिटल रूपया ◾भाजपा के गुजरात मॉडल पर योगी मॉडल की छाप, छात्राओं को देंगे तमाम तोहफे◾Corruption case: देशमुख की जमानत याचिका पर अदालत ने सुनवाई को 2 दिसंबर तक किया स्थगित ◾10वीं छात्रा के साथ दुष्कर्म, पांच सहपाठियों ने लड़की को दबोचा, किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर रहे थे blackmail ◾

क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड स्टार्स, ट्रोलिंग को बताया आईटी सेल का काम

भारत-पाकिस्तान का मैच दोनों ही मुल्कों के लिए ही काफी ज्यादा अहम होता है ऐसे में एशिया कप 2022 के सुपर चार मुकाबले में भारत को पाकिस्तान से शिकस्त मिली। इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह कैच पकड़ने से चूक गए थे। जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर बॉलर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

IT Ministry Summons Wikipedia Executives After Arshdeep's Page Entry Shows  'Khalistan' Link: Report

अर्शदीप के हाथ से कैच छूट जाने को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया और सोशल मीडिया पर उन पर भद्दी टिप्पणियां की। विराट कोहली से लेकर तमाम क्रिकेटर्स और खेल प्रेमियों ने सामने आकर अर्शदीप का समर्थन किया। वहीं अब बॉलीवुड के कई सितारें सोशल मीडिया पर अर्शदीप के सपोर्ट में उतर आए हैं।

राजनीति मुद्दे से लेकर बॉलीवुड बायकॉट जैसे हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर अर्शदीप के सपोर्ट में पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, हम आपसे प्यार करते हैं और हमें आप पर गर्व है अर्शदीप। मजबूत बने रहो।

वही एक्ट्रेस गुल पनाग ने अर्शदीप सिंह को ट्रोल करने पर अपनी राय रखते हुए कहा, अर्शदीप को इस तरह ट्रोल किया जाना वास्तव में दुखद है। और यह किसी आईटी सेल की करतूत लगती है। इतना मत गिरो। दुष्प्रचार का दुर्भाग्य यह है कि दूसरे भी ऐसा कर सकते हैं।

फिल्म मेकर महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी इस मामले पर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। अभिनेत्री ने लिखा, अगर आप उनकी हार में शामिल नहीं हो सकते तो आपको जीत पर दावा करने का भी अधिकार नहीं है। समाज अपनी सुविधानुसार उन लोगों के फेल होने को आसानी से पीछे नहीं छोड़ सकता जो दुनिया भर में मुकाबला करते हैं, परफॉर्म करते हैं और जोखिम उठाते हैं।” बता दें कि पूजा भट्ट आखिरी बार फिल्म सड़क 2 में नजर आई थीं। 

ड्रीमगर्ल फेम एक्टर आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, ‘लगभग 24 घंटे हो गए हैं लेकिन कल रात का दुख खत्म नहीं हो सका। जब भारत कोई मैच हारता है तो हमेशा दिल टूटता है। लेकिन आइए एक सिल्वर लाइनिंग को देखें। अब कोहली फॉर्म में है। हमारे ओपनर भी। चलो भले ही सबकुछ पक्ष में ना हो लेकिन हमें अपनी टीम का समर्थन करना चाहिए चाहे वो एक बेहद करीबी मुकाबला हार जाएं। और भगवान के लिए अर्शदीप को ट्रोल करना बंद करो। वह एक बड़ी उम्मीद है। अगले मैच के लिए प्रार्थना।

लिरिक्स राइटर वरुण ग्रोवर ने ट्वीट करते हुए लिखा, बार-बार यही बात सामने आती है कि यदि आप बहुसंख्यकों का हिस्सा नहीं हैं तो आपकी हर गलती को जानबूझकर किया गया अपराध कहा जाएगा, कभी कभी तो देशद्रोह तक कहा जाएगा। अल्पसंख्यकों को इंसानी गलतियां करने का हक नहीं है। उन्हें हमेशा परफेक्ट रहना है। इंपरफेक्शन का जिम्मा बहुसंख्यक संभालेगी।