BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा मामले पर सुनवाई कर रहे जस्टिस एस मुरलीधर का हुआ तबादला ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए अंकित शर्मा के परिवार ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाए गंभीर आरोप◾दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या 27 पर पहुंची, हालात अभी भी तनावपूर्ण ◾कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾

प्रधानमंत्री मोदी की लोकसभा चुनावों में 'प्रचंड' जीत पर बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई

भारतीय जनता पार्ती ने लोकसभा चुनाव 2019 में ऐतिहासिक जीत दर्ज कराई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस जीत पर फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने उन्हें बधाई दी है। बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज सितारों ने पीएम मोदी की इस जीत पर उन्हें बधार्ई दी हैं। आशा भोसल, रजनीकांत, सोनू सूद, वरुण धवन और रितेश देशमुख सहित कई बड़े सितारों ने बधार्ई दी है।

इन सितारों ने पीएम मोदी को जीत की दी बधाई 

पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की इस शानदार जीत पर गायिका आशा भोसले ने कहा, भारतीय मतदाताओं ने समझदारी से मतदान किया। माननीय प्रधानमंत्री मोदी, राजम और भाजपा पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई जिन्होंने हमारे देश को लंबे समय से अपेक्षित स्वर्ण युग में ले जाने के लिए अथक प्रयास किया है। जय हिन्द। 

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने कहा, जैसा पहले कहा था और फिर दोहराएंगे-सरदार पटेल ने भारत को एकजुट किया और नरेंद्र मोदी इसे विघटित नहीं होने देंगे। रिलैक्स भारत, हम वास्तव में सुरक्षित हाथों में हैं। 

दिग्गज अभिनेता रजनीकांत ने कहा, आदरणीय प्रिय नरेंद्र मोदीजी। हार्दिक बधाई... आपने कर दिखाया! भगवान आपका भला करे। 

अभिनेता धर्मेंद्र देओल ने कहा, अच्छे दिन यकीनन आएंगे। 

पीएम मोदी की शानदार जीत पर अभिनेता अजय देवगन ने कहा, देश जानता है कि उनके लिए क्सा सही है और उन्होंने अपनी पसंद चुन ली है। 

विवेक ओबेरॉय ने कहा, नरेंद्र मोदीजी को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए नए भारत को बधाई! आज लोकतंत्र की जीत हुई है, प्रगतिशील और एकजुट भारत की जीत हुई है। हमें भारत के असली हीरो को बतौर अपने प्रधानमंत्री पर गर्व है। एक भारत, श्रेष्ठ भारत बनाने के मिशन में हम आपके साथ हैं। 

अभिनेता अनिल कपूर ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए कहा, देश ने फैसला कर दिया है। ऐतिहासिक जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई। हम, नागरिक आपके नेतृत्व में नर्ई ऊंचाईयों पर जाने की आशा करते हैं। 

वरुण धवन ने कहा, जीत पर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर को बधाई। हम आपके मार्गदर्शन और नेतृत्व में भविष्य की ओर अग्रसर होंगे। जहां सभी भारतीय एक साथ आगे बढेंगे। 

अभिनेत्री जूही चावला ने कहा, हमारे प्रधानमंत्री को शानदार जीत की बधाई, हर बार मोदी सरकार। 


हुमा कुरेशी ने कहा, हम सभी ने मतदान किया और लोकतंत्र ने निर्णय किया। यह लोगों की इच्छा है। नरेंद्र मोदी को बधाई। आशा है कि भारत आपके नेतृत्व में फलेगा-फूलेगा। 

गायक अदनान सामी ने कहा, नरेंद्र मोदी जी को शानदार जीत पर हार्दिक बधार्ई। मैं जर्मनी में छुट्टी पर हूं, लेकिन सुबह से शाम तक टीवी और इंटरनेट से चिपका रहा और मेरे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान है! जय हिंद!