BREAKING NEWS

भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾न्यायालय से संपर्क करने से पहले राज्यपाल को सूचित करने की कोई जरूरत नहीं : येचुरी◾ममता ने एनपीआर,जनसंख्या पर केन्द्र की बैठक में नहीं लिया भाग◾सिंध में हिंदू समुदाय की लड़कियों के अपहरण को लेकर भारत ने पाक अधिकारी को किया तलब◾नड्डा का 20 जनवरी को निर्विरोध भाजपा अध्यक्ष चुना जाना तय◾हमें कश्मीर पर भारत के रुख को लेकर कोई शंका नहीं है : रूसी राजदूत◾IND vs AUS : भारत की दमदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया, सीरीज में बराबरी◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 48 और नामांकन दाखिल◾राउत को इंदिरा गांधी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी : पवार◾कश्मीर में शहीद सलारिया का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, दो महीने की बेटी ने दी मुखाग्नि ◾बुलेट ट्रेन परियोजना के लिये भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया के खिलाफ याचिकाओं पर न्यायालय करेगा सुनवाई ◾चुनाव में ‘कांग्रेस वाली दिल्ली’ के नारे के साथ प्रचार में उतरी कांग्रेस◾यूपी सीएम योगी ने हिमस्खलन में कुशीनगर के शहीद जवान की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया◾TOP 20 NEWS 17 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾निर्भया के गुनहगारों का नया डेथ वारंट जारी, 1 फरवरी को सुबह 6 बजे होगी फांसी◾दिल्ली चुनाव के लिए BJP ने जारी की 57 उम्मीदवारों की पहली सूची◾निर्भया केस : स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति का जताया आभार, केजरीवाल पर साधा निशाना◾CAA के विरोध प्रदर्शन में जामा मस्जिद पहुंचे चंद्रशेखर, समर्थकों के साथ मिलकर पढ़ी संविधान प्रस्तावना◾

आज से पहले कभी नहीं देखा होगा बॉलीवुड के इन 10 कलाकारों के माता-पिता को

फिल्म इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे कलाकर जिन्होंने बॉलीवुड में कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। आप उन कलाकारों के बारे में तो बाखूबी जानते होंगे लेकिन आज हम आपको फिल्मी दुनिया के 10 ऐसे कलाकारों के माता-पिता के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आपने पहले कभी ना देखा हो।

\"\"

1.अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड जगत के महानायक से अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन के पिता प्रसिद्घ लेखकों में से एक थे। उनका नाम हरिवंश राय बच्चन और उनकी माता का नाम तेजी बच्चन है।

\"\"

2.शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान की तो फिल्म जगत में उनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाया करती हैं। बता दें कि शाहरुख खान ने काफी छोटी उम्र में ही अपने माता-पिता को खो दिया था। शाहरुख के पिता का नाम ताज मोहम्मद खान और माता का नाम लतीफ फातिमा खान है।

\"\"

3.आमिर खान

बॉलीवुड की दुनिया में मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता आमिर खान के माता-पिता के बारे में बहुत ही काम लोगों को मालूम होगा। आमिर खान के पिता का नाम ताहिर हुसैन और माता का नाम जीन्नत हुसैन है।

 

4.अनिल कपूर

बॉलीवुड जगत में एक से एक सुपरहिट फिल्में देने वाले अभिनेता अनिल कपूर को आज उनकी बेहतरीन कलाकारी के लिए पूरी दुनिया जानती है लेकिन उनके माता-पिता के बारे में बहुत ही कम लोगों का खबर होगी। अनिल कपूर के पिता का नाम सुरेन्द्र कपूर और माता का नाम निर्मल कपूर है।

\"\"

5.अजय देवगन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने बॉलीवुड में कई सारी सुपरहिट फिल्में की है। बता दें कि अजय देवगन के पिता का नाम वीरू देवगन है और उनकी मां का नाम विणा देवगन है।

\"\"

6.धर्मेंद्र

बॉलीवुड की दुनिया में अपने अभिनय से लोखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने कई सारी सुपर हिट फिल्में की है। लेकिन धर्मेंद्र के माता-पिता को बहुत कम लोग जानते हैं इनके पिता का नाम केवल किशन सिंह देओल और मां का नाम सतवंत कौर है।

\"\"

7.जॉन अब्राहम

बॉलीवुड जगत में कड़ी मेहनत कर अपनी अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहिम के आज लोखों लोग दीवाने हैं। बॉलीवुड में जॉन को हैण्सम हंक और बॉडी के लिए भी जाना जाता है इसलिए वह लोगों के बीच काफी ज्यादा मशहूर हो गए हैं लेकिन उनके माता-पिता के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। जॉन के पिता का नाम अब्राहिम जॉन और माता का नाम फिरोज ईरानी है।

\"\"

8.प्रभास

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता प्रभास अपनी फिल्म बाहुबली की वजह से एक अलग पहचान बना चुके हैं। आज पूरी दुनिया में उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लेकिन उनके माता-पिता के बारे में कोई नहीं जानता है। बता दें कि प्रभास के पिता का नाम उप्पलापति सूर्य नारायण राजू और मां का नाम शिवा कुमारी है।

\"\"

9.सोनू सूद

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद के माता-पिता के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। बता दें कि इनके पिता का नाम शक्ति सूद और मां का नाम सरोज सूद है।

\"\"

10.रितेश देशमुख

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं रितेश देशमुख। लेकिन इन्होंने मुख्य रोल में बहुत कम फिल्में की है पर सह कलाकार रितेश देशमुख ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है। इनके पिता जाने-माने राजनेता थे उनका नाम विलासराव देशमुख और मां का नाम वैशाली देशमुख है।

\"\"

मथुरा सीट पर हेमा मालिनी के सामने सपना चौधरी को उतार सकती है कांग्रेस, कुमार विश्वास ने कसा तंज़