BREAKING NEWS

लोकसभा में साध्वी प्रज्ञा के शपथ लेने के दौरान विपक्ष ने किया हंगामा ◾ममता बनर्जी और डॉक्टरों की बैठक को कवर करने के लिए 2 क्षेत्रीय न्यूज चैनलों को मिली अनुमति◾बिहार : बच्चों की मौत मामले में हर्षवर्धन और मंगल पांडेय के खिलाफ मामला दर्ज◾वायनाड से निर्वाचित हुए राहुल गांधी ने ली लोकसभा सदस्यता की शपथ◾सलमान को झूठा शपथपत्र पेश करने के केस में राहत, कोर्ट ने राज्य सरकार की अर्जी खारिज की◾भागवत ने ममता पर साधा निशाना, कहा-सत्ता के लिए छटपटाहट के कारण हो रही है हिंसा ◾लोकसभा में स्मृति ईरानी के शपथ लेने पर सोनिया गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं ने किया अभिनंदन ◾डॉक्टरों और ममता बनर्जी के बीच प्रस्तावित बैठक को लेकर संशय◾डॉक्टरों की देशभर में प्रदर्शन, महाराष्ट्र में 40,000 डॉक्टर हड़ताल पर ◾डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग वाली याचिका पर सुनवाई कल : सुप्रीम कोर्ट ◾17वीं लोकसभा का पहला सत्र प्रारंभ, PM मोदी सहित नवनिर्वाचित सांसदों ने ली शपथ ◾संसदीय लोकतंत्र में सक्रिय विपक्ष महत्वपूर्ण, संख्या को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं : PM मोदी ◾वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, लगा बधाईयों का तांता, अमित शाह ने बताया एक और स्ट्राइक ◾IMA की हड़ताल में शामिल होंगे दिल्ली के अस्पताल, AIIMS ने किया किनारा ◾ममता आज सचिवालय में जूनियर डॉक्टरों से करेंगी बैठक◾विश्व कप 2019 Ind vs Pak : भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से रौंदा◾IMA के आह्वान पर सोमवार को दिल्ली के कई अस्पतालों में नहीं होगा काम ◾सभी वर्गों को भरोसे में लेकर करेंगे सबका विकास : PM मोदी◾PM मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ कूटनीतिक और रणनीतिक रिवायत को बदला : जितेन्द्र सिंह◾प्रणव मुखर्जी से मिले नीतीश कुमार◾

बॉलीवुड केसरी

बॉलीवुड के ये स्टार्स नहीं करेंगे अब कभी Salman Khan के साथ फिल्म, जानिए कौन हैं ये स्टार्स

बॉलीवुड के सुपरस्टार Salman Khanएक ऐसे एक्टर हैं जिनकी चर्चा के बिना हिंदी सिनेमा अधूरा-अधूरा सा है। सलमान खान की बॉलीवुड में सबसेे ज्यादा फिल्में 100 करोड़ क्लब में पहुंच चुकी है। हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब वह अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों की वजह से चर्चा का विषय बने रहते थे।

\"\"

ऐसा बोला जाता है कि एक बार दंबग खान जिससे नाराज हो जाते हैं तो उसे बॉलीवुड में काम मिलना बहुत मुश्किल हो जाता है। जबकि कुछ सितारे ऐसे भी हैं। जिन्होंने किसी और वजह से सलमान खान से दूरी बना ली। तो आइए बताते हैं उन स्टार्स के बारे में।

\"\"
अभिषेक बच्चन

फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के साल 2000 में रिलीज हुई थी इस फिल्म में लीड रोल में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या थे। वहीं इस फिल्म में Salman Khan ने एक छोटा सा सीन शूट किया था। उस वक्त ऐश्वर्या और सलमान रिलेशन में थे। लेकिन ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी होने के बाद ही दोनों ही कभी सलमान की फिल्म में अभी तक नहीं नजर आए।

\"\"
भाग्यश्री

बॉलीवुड की अभिनेत्री भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ सपुरहिट फिल्म मैंने प्यार किया के बाद दोबारा कभी बड़े पर्दे पर काम नहीं किया। शायद इसकी वजह सलमान खान का सुपरस्टार बन जाना था। इस फिल्म के बाद सलमान बॉलीवुड जगत में खूब छाए हुए थे जबकि भाग्यश्री का कैरियर आधे में ही रह गया था।

\"\"
आमिर खान

Salman Khan और आमिर काफी अच्छे दोस्त होने के साथ-साथ वह सार्वजनिक मंचों पर एक-दूसरे की फिल्मों और एक्टिंग की तारीफ करते हैं। हालांकि दोनों बॉलीवुड के सपुरस्टार हैं लेकिन फिर भी काफी कभी बड़े पर्दे पर दोनों एक साथ नजर नहीं आए। यदि फिल्म अंदाज अपना-अपना का सीक्वल बनता है तो दोनों उसमें जरूर साथ दिख सकते हैं।

\"\"
जूही चावला

जब सलमान सुपरस्टार नहीं बने थे तो कभी जूही चावला बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया करती थीं। लेकिन एक समय ऐसा था जब जूही ने सलमान की फिल्म शाहरुख खान को दिलवा दी थी क्योंकि वह शुरू से ही शाहरुख के काफी करीब थीं।\"\"

इसके बाद से दोनों के रिश्ते में मनमुटाव हो गया । फिर ये जोड़ी एक-साथ फिल्म दीवाना-मस्ताना में एक साथ दिखे उसमें Salman Khan ने गेस्ट अपीरियंस दी थी।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ