BREAKING NEWS

पूर्वी लद्दाख में तनाव कम करने के लिए बुधवार तक होगी लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की वार्ता◾राजस्थान : कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे का दावा- गहलोत सरकार के पास 109 विधायकों का समर्थन ◾जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी ◾सचिन पायलट ने 30 विधायकों के समर्थन का दावा किया, कांग्रेस बोली- सुरक्षित है गहलोत सरकार ◾विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने के आरोपी पुलिसकर्मी को खुद के एनकाउंटर का डर, SC में दी याचिका◾सचिन पायलट की खुली बगावत, विधायक दल की बैठक में नहीं होंगे शामिल, बोले- अल्पमत में है गहलोत सरकार◾राजस्थान में गुटबाजी के संकट को टालने के लिये अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला जयपुर भेजे गए ◾राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच, सिंधिया का ट्वीट, बोले- कांग्रेस पार्टी में प्रतिभा और क्षमता का स्थान नहीं◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, बीते 24 घंटे में 7,827 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 2.54 लाख के पार◾राजस्थान सियासी संकट के बीच, ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले सचिन पायलट ◾सियासी घमासान के बीच, मुख्यमंत्री गहलोत ने सोमवार सुबह 10:30 बजे बुलाई कांग्रेस विधायक दल की बैठक◾दिल्ली में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में 1,573 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.12 लाख के पार◾राजस्थान घमासान पर सिब्बल ने जताई चिंता, कहा - क्या घोड़ों के अस्तबल से निकलने के बाद ही हम जागेंगे?◾विकास दुबे प्रकरण की जांच के लिए आयोग गठित, रिटायर जज शशि कांत अग्रवाल होंगे अध्यक्ष ◾सरकार पर संकट के बीच CM गहलोत ने आज रात 9 बजे बुलाई विधायकों की बैठक◾राजस्थान सरकार संकट : विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में SOG के नोटिस को CM गहलोत ने बताया सामान्य ◾अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव ◾PAK ने फिर शुरू किए आतंकी सरगना हाफिज सईद समेत JuD के नेताओं के बैंक अकाउंट◾राजस्थान में गहलोत सरकार पर संकट, सचिन पायलट विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे ◾कोरोना से निपटने के लिए UP में अब होगा वीकेंड लॉकडाउन, हर शनिवार और रविवार बंद रहेंगे बाजार ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Bollywood के ये 7 स्टारकिड्स घूमते हैं सबसे महंगी गाड़ियों में

Bollywood के सितारों की दीवानी तो पूरी दुनिया ही है। बॉलीवुड के स्टार किड्स एक लक्जरी लाइफ जीते हैं। इन स्टार किड्स को यह ऐशो-आराम उनके माता-पिता से विरासत में मिले हैं। इनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं होती है।

\"\"

यह स्टार किड्स महंगी से महंगी गाडिय़ों में घूमते हैं और महंगा से महंगा फोन इस्तेमाल करते हैं। इन स्टार किड्स की लाइफस्टाइल देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

\"\"

हर कोई ऐसी लक्जरियस लाइफ की कामना भी करता है। आज के इस समय में हर किसी को गाडिय़ों का शौक होता है। खासकर युवाओं में गाडिय़ों का बहुत ज्यादा क्रेज होता है।

आज हम आपको Bollywood के ऐसे 7 स्टारकिड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास सबसे महंगी गाडिय़ां हैं।

1. सारा अली खान

\"\"

सारा अली खान जो नवाब खानदान से ताल्लुक रखती हैं उनके पास बीएमडब्ल्यू सेडान कार है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बड़ी बेटी सारा अली खान है। सारा अली खान स्टारकिड होने के नाते एक लक्जरियस लाइफ जीती हैं। सारा जिस कार में घूमती हैं उसकी कीमत लाखों में हैं।

2. आर्यन खान

\"\"

Bollywood किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी ऐशो आराम वाली जिंदगी जीते हैं। बता दें कि आर्यन खान ऑडी ए6 कार में घूमते हैं और इसकी कीमत लाखों में हैं।

3. सुहाना खान

\"\"

Bollywood के अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने भाई आर्यन खान की तह लक्जरियस लाइफ जीती हैं। सुहाना खान के पास भी ऑडी ए6 ही है।

4. तैमूर अली खान

\"\"

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तैमूर अली खान के बेटे हैं। सैफ और करीना अपने बेटे तैमूर का बहुत अच्छे से ख्याल रखते हैं और वह उन्हें अच्छी लाइफस्टाइल देते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान ने हाल ही में तैमूर को एक लाल जीप ग्रैंड चेेरोकी एसआरटी गिफ्ट में दी है।

5. इब्राहिम खान

\"\"

Bollywood की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम खान को भी गाडिय़ों का बहुत शौक है। उनके पास अभी हौंडा सीआरवी है।

6. आहिल शर्मा

\"\"

Bollywood के दबंग खान सलमान खान की बहन अर्पिता खान के बेटे आहिल शर्मा हैं। सलमान खान ने अपने भांजे आहिल शर्मा को हाल ही में ब्लैक ऑडी गिफ्ट में दी है।

7. आरव कुमार

\"\"

Bollywood के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार के पास रेंज रोवर जैसी महंगी गाड़ी में घूमते है।