BREAKING NEWS

निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में ब्रजेश ठाकुर आरोपी करार, 28 जनवरी को सजा पर आएगा फैसला ◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾

श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर बोनी कपूर ने शेयर किया दिवंगत अभिनेत्री की मौत से पहले का आखिरी विडियो

बॉलीवुड की महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन को एक साल हो चूका है और श्रीदेवी के परिवार और करीबियों के साथ साथ उनके लाखों फैंस भी उनकी पुण्यतिथि पर बेहद ग़मगीन है। श्रीदेवी ने लाडला, जुदाई, खुदा गवाह, चांदनी, मिस्टर इंडिया जैसी फिल्मों लोगों के दिलों में खास जगह बनायी थी। \"श्रीदेवी श्रीदेवी की मौत बीते साल दुबई के एक होटल में बाथ टब में डूबने कके दौरान हो गई थी। उस वक्त श्रीदेवी एक शादी के फंक्शन को अटेंड करने के लिए पति बोनी कपूर के साथ दुबई के एक होटल में रुकी थी। \"श्रीदेवी शादी के मौके पर श्रीदेवी का एक वीडियो रिकॉर्ड किया गया था जो उनकी जिंदगी के आखिरी लम्हों की निशानी है। इस वीडियो में श्रीदेवी शादी के फंक्शन को एन्जॉय करती नजर आ रही है। आपको बता दें ये शादी मोहित मारवाह की थी।
 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी की मौत की पहली बरसी पर उनके पति बोनी कपूर ने ये वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और ये वीडियो ऑनलाइन आते ही जबरदस्त वायरल हो गया है। लाखों फैंस इस वीडियो पर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दे रहे है।

Today would have been our 22nd wedding anniversary. Jaan... My wife, my soulmate, the epitome of love, grace , warmth and laughter lives within me forever... pic.twitter.com/0XWhFIvOvz

— SRIDEVI BONEY KAPOOR (@SrideviBKapoor) June 2, 2018
twitter पर ये video देखने के लिए क्लिक करें : https://twitter.com/SrideviBKapoor/status/1002881830612340737 इस वीडियो को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने बेहद भावुक कैप्शन भी दिया है जिसमे उन्होंने लिखा , \"@SrideviBKapoor, Today would have been our 22nd wedding anniversary. Jaan... My wife, my soulmate, the epitome of love, grace , warmth and laughter lives within me forever... \"श्रीदेवी आपको बता दें ये वीडियो बोनी कपूर ने पहले 6 जून 2018 को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था जब उनकी शादी की 22 वीं सालगिरह थी। अब उन्होंने इस वीडियो को दुबारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। \"श्रीदेवी इस वीडियो में श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और बेटी ख़ुशी कपूर के साथ नजर आ रही है। बीते 14 फरवरी को बोनी कपूर ने चेन्नई में श्रीदेवी के पैतृक घर में श्रद्धांजलि पूजा का भी आयोजन किया था। इस शोक पूजा में अनिल कपूर भी अपनी पत्नी सुनीता के साथ पहुंचे थे।

फिल्म गली बॉय के MC Sher यानी सिद्धांत चतुर्वेदी के मुरीद हुए बिग बी, लिखा तारीफ भरा पत्र