BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटे में 334 लोगों की मौत, 10309 नए मामले◾प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती को भेजा सम्मन, सात अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया ◾एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करेगी सीबीआई, केंद्र ने जारी की अधिसूचना ◾चीन का बड़बोलापन : जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाना अवैध और अमान्य, एकतरफा बदलाव अस्वीकार्य◾भूमि पूजन के बाद भावविभोर हुए योगी, बोले : 'रामराज्य' और 'नए भारत निर्माण' के युग का प्रारंभ◾अयोध्या : भूमि पूजन के दौरान चरम पर पहुंचा रामभक्तों का उत्साह, भावुक हुए श्रद्धालु◾भूमिपूजन पर बोले ओवैसी-यह लोकतंत्र की हार और हिंदुत्व की सफलता का दिन◾अयोध्या में सुनहरा अध्याय रच रहा है भारत, राष्ट्रीय एकता और राष्ट्रीय भावना का प्रतीक बनेगा राम मंदिर : PM मोदी ◾भूमि पूजन के बाद बोले मोहन भागवत-आज देश में सदियों की आस पूरी होने का आनंद◾राम मंदिर भूमि पूजन के बाद राहुल का तंज- घृणा और क्रूरता से प्रकट नहीं हो सकते राम◾500 साल का लंबा इंतजार खत्म, भूमि पूजन के साथ साकार हुआ भव्य राम मंदिर का सपना◾सुशांत सुसाइड केस : केंद्र ने CBI जांच संबंधी सिफारिश की स्वीकार, SC ने कहा- मामले का सच सामने आना चाहिए◾राम मंदिर भूमि पूजन : अयोध्या में PM मोदी ने रामलला के किए दर्शन, कार्यक्रम की हुई शुरुआत ◾अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने का एक वर्ष पूरा, लाल चौक पर BJP कार्यकर्ता रम्यसा रफीक ने लहराया तिरंगा◾World Corona : विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 85 लाख के पार, 7 लाख से अधिक लोगों की मौत ◾देश में कोरोना संक्रमण के 52 हजार 509 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 19 लाख के पार◾LAC विवाद : भारत के शीर्ष सैन्य और रणनीतिक पदाधिकारियों ने पूर्वी लद्दाख में की हालात की समीक्षा◾राम मंदिर भूमि पूजन : PM मोदी के आगमन के लिए फूलों से सजकर तैयार है हनुमान गढ़ी मंदिर ◾ राम मंदिर भूमि पूजन से एक दिन पहले मिट्टी के दीपों ने नगरी के संध्याकाल को बनाया 'दिव्य' ◾सालों का इंतजार हुआ खत्म, PM मोदी आज अयोध्या में करेंगे राम मंदिर का भूमि पूजन, जानिए PM मोदी का पूरा कार्यक्रम◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर बोनी कपूर ने शेयर किया दिवंगत अभिनेत्री की मौत से पहले का आखिरी विडियो

बॉलीवुड की महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन को एक साल हो चूका है और श्रीदेवी के परिवार और करीबियों के साथ साथ उनके लाखों फैंस भी उनकी पुण्यतिथि पर बेहद ग़मगीन है। श्रीदेवी ने लाडला, जुदाई, खुदा गवाह, चांदनी, मिस्टर इंडिया जैसी फिल्मों लोगों के दिलों में खास जगह बनायी थी। \"श्रीदेवी श्रीदेवी की मौत बीते साल दुबई के एक होटल में बाथ टब में डूबने कके दौरान हो गई थी। उस वक्त श्रीदेवी एक शादी के फंक्शन को अटेंड करने के लिए पति बोनी कपूर के साथ दुबई के एक होटल में रुकी थी। \"श्रीदेवी शादी के मौके पर श्रीदेवी का एक वीडियो रिकॉर्ड किया गया था जो उनकी जिंदगी के आखिरी लम्हों की निशानी है। इस वीडियो में श्रीदेवी शादी के फंक्शन को एन्जॉय करती नजर आ रही है। आपको बता दें ये शादी मोहित मारवाह की थी।
 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी की मौत की पहली बरसी पर उनके पति बोनी कपूर ने ये वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और ये वीडियो ऑनलाइन आते ही जबरदस्त वायरल हो गया है। लाखों फैंस इस वीडियो पर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दे रहे है।

Today would have been our 22nd wedding anniversary. Jaan... My wife, my soulmate, the epitome of love, grace , warmth and laughter lives within me forever... pic.twitter.com/0XWhFIvOvz

— SRIDEVI BONEY KAPOOR (@SrideviBKapoor) June 2, 2018
twitter पर ये video देखने के लिए क्लिक करें : https://twitter.com/SrideviBKapoor/status/1002881830612340737 इस वीडियो को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने बेहद भावुक कैप्शन भी दिया है जिसमे उन्होंने लिखा , \"@SrideviBKapoor, Today would have been our 22nd wedding anniversary. Jaan... My wife, my soulmate, the epitome of love, grace , warmth and laughter lives within me forever... \"श्रीदेवी आपको बता दें ये वीडियो बोनी कपूर ने पहले 6 जून 2018 को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था जब उनकी शादी की 22 वीं सालगिरह थी। अब उन्होंने इस वीडियो को दुबारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। \"श्रीदेवी इस वीडियो में श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और बेटी ख़ुशी कपूर के साथ नजर आ रही है। बीते 14 फरवरी को बोनी कपूर ने चेन्नई में श्रीदेवी के पैतृक घर में श्रद्धांजलि पूजा का भी आयोजन किया था। इस शोक पूजा में अनिल कपूर भी अपनी पत्नी सुनीता के साथ पहुंचे थे।

फिल्म गली बॉय के MC Sher यानी सिद्धांत चतुर्वेदी के मुरीद हुए बिग बी, लिखा तारीफ भरा पत्र