BREAKING NEWS

कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार BJP में हुए शामिल ◾कर्नाटक का एक और विधायक पहुंचा मुंबई , खड़गे ने बताया BJP को जिम्मेदार ◾ इशरत जहां का आरोप-हनुमान चालीसा पाठ में भाग लेने को लेकर धमकी दी गई ◾कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले को तत्काल लागू करें : भारत ने Pak से कहा ◾IT ने नोएडा में मायावती के भाई और भाभी का 400 करोड़ का 'बेनामी' भूखंड किया जब्त◾सोनभद्र प्रकरण : मृतकों की संख्या 10 हुई, UP पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार ◾विधानसभा में ही डटे बीजेपी MLA◾कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा के दौरान हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक स्थगित - विस अध्यक्ष◾Top 20 News 18 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ का फैसला भारत के रुख की पुष्टि : विदेश मंत्रालय ◾BJP में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर, जीतू वघानी ने दिलाई सदस्यता◾कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾

बॉलीवुड केसरी

Box Office Collection: पहले दिन अजय देवगन की 'रेड' ने की करोड़ों की कमाई

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अजय देवगन की फिल्म रेड इस शुक्रवार यानी 16 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। खबरों की मानें तो पहले दिन फिल्म को अच्छा रेसपॉस मिल रहा है। रेड से पहले अजय देवगन की फिल्में बादशाहो और गोलमाल अगेन में उन्होंने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था।

\"\"

आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म रेड ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ट्वीट किया है कि इस फिल्म ने पहले दिन 10.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

[embed]https://twitter.com/rameshlaus/status/974846988884656128[/embed]

रमेश बाला के अनुसार 'रेड' ने पहले दिन कुल 10.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। साथ ही इस फिल्म ने यूएसए में 26.77 लाख, ऑस्ट्रेलिया में 13.50 लाख और न्यूजीलैंड में 6.76 लाख रुपए की कमाई पहले दिन करने में सफल हुई है। बता दें, इससे पहले फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर अजय की इस फिल्म को शानदार बताया था। उन्होंने ट्विटर पर एक शब्द में फिल्म का रिव्यू करते हुए शानदार लिखा है। \"\"फिल्म समीश्रकों की मानें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर सकती है। फिल्म के पहले दिन के बिजनेस से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह फिल्म बहुत ही जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। इस फिल्म को भूषण कुमार, कृषण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है और इसका निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है।

\"\"फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है। फिल्म में कुछ पुराने गीतों को फिर से रिक्रिएट किया गया है।जिसमें 'सानु एक पल चैन न आवे सजना तेरे बिना' और 'नित खैर मंगा सोणया में तेरी' जैसे गाने पहले ही लोगों की जुबान पर हैं।

[embed]https://twitter.com/rameshlaus/status/974846988884656128[/embed]

इन दोनों ही गीतों को राहत फतेह अली खान ने आवाज दी है। फिल्म की कहानी और बाकी चीजों की बात करें तो इसमें अजय इनकम टेक्स डिपार्टमेंट के एक ईमानदार ऑफिसर के रूप में दिखाई दे रहे हैं और अपने काम को पूरी शिद्दत के साथ करते हुए नजर आ रहे हैं।

[embed]https://twitter.com/rameshlaus/status/974873199719493633[/embed]

फिल्म में अजय डेप्युटी कमिश्नर का किरदार में हैं और इलियाना डिक्रूज उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। बता दें, फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन लखनऊ के इनकम टैक्स अधिकारी शरद प्रसाद पांडे की भूमिका निभा रहे हैं।

[embed]https://twitter.com/taran_adarsh/status/974299565980438528[/embed]

बता दें, शरद ने एक व्यापारी सरदार इंद्र सिंह के घर पर साल 1981 में छापा मारा था और एक करोड़ 60 लाख रुपए का कैश और सोना जब्त किया था। यह रेड 18 घंटे तक चली थी और इसमें 45 लोग लगातार सिर्फ नोट गिनने के लिए बैठे रहे थे।

\"\"

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ