BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटे में 334 लोगों की मौत, 10309 नए मामले◾प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती को भेजा सम्मन, सात अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया ◾एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करेगी सीबीआई, केंद्र ने जारी की अधिसूचना ◾चीन का बड़बोलापन : जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाना अवैध और अमान्य, एकतरफा बदलाव अस्वीकार्य◾भूमि पूजन के बाद भावविभोर हुए योगी, बोले : 'रामराज्य' और 'नए भारत निर्माण' के युग का प्रारंभ◾अयोध्या : भूमि पूजन के दौरान चरम पर पहुंचा रामभक्तों का उत्साह, भावुक हुए श्रद्धालु◾भूमिपूजन पर बोले ओवैसी-यह लोकतंत्र की हार और हिंदुत्व की सफलता का दिन◾अयोध्या में सुनहरा अध्याय रच रहा है भारत, राष्ट्रीय एकता और राष्ट्रीय भावना का प्रतीक बनेगा राम मंदिर : PM मोदी ◾भूमि पूजन के बाद बोले मोहन भागवत-आज देश में सदियों की आस पूरी होने का आनंद◾राम मंदिर भूमि पूजन के बाद राहुल का तंज- घृणा और क्रूरता से प्रकट नहीं हो सकते राम◾500 साल का लंबा इंतजार खत्म, भूमि पूजन के साथ साकार हुआ भव्य राम मंदिर का सपना◾सुशांत सुसाइड केस : केंद्र ने CBI जांच संबंधी सिफारिश की स्वीकार, SC ने कहा- मामले का सच सामने आना चाहिए◾राम मंदिर भूमि पूजन : अयोध्या में PM मोदी ने रामलला के किए दर्शन, कार्यक्रम की हुई शुरुआत ◾अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने का एक वर्ष पूरा, लाल चौक पर BJP कार्यकर्ता रम्यसा रफीक ने लहराया तिरंगा◾World Corona : विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 85 लाख के पार, 7 लाख से अधिक लोगों की मौत ◾देश में कोरोना संक्रमण के 52 हजार 509 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 19 लाख के पार◾LAC विवाद : भारत के शीर्ष सैन्य और रणनीतिक पदाधिकारियों ने पूर्वी लद्दाख में की हालात की समीक्षा◾राम मंदिर भूमि पूजन : PM मोदी के आगमन के लिए फूलों से सजकर तैयार है हनुमान गढ़ी मंदिर ◾ राम मंदिर भूमि पूजन से एक दिन पहले मिट्टी के दीपों ने नगरी के संध्याकाल को बनाया 'दिव्य' ◾सालों का इंतजार हुआ खत्म, PM मोदी आज अयोध्या में करेंगे राम मंदिर का भूमि पूजन, जानिए PM मोदी का पूरा कार्यक्रम◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Box office Collection : 'Dhadak' ने की ताबड़तोड़ कमाई,अब मुनाफे की तैयारी

फिल्म 'Dhadak' के साथ दर्शकों ने श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की जोड़ी को दिल से पसंद किया है। फिल्म 'धड़क' में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर  की केमेस्ट्री के साथ इस दोनों की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई।

\"\"

फिल्म 'Dhadak' फिल्म सैराट का हिन्दी रिमेक होने के बाद भी इसके कलेक्शन का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ ही रहा है। पहले तीन दिन में तकरीबन 34 करोड़ रुपए की कमाई करने के बाद फिल्म धड़क ने पहले सोमवार का टेस्ट भी पास कर लिया है।

\"\"

बता दें कि हमेशा ही फिल्मों को इस दिन की कमाई कसौटी पर रखा जाता है क्योंकि दो दिन की छुट्टी के बाद यदि पहले वर्किंग डे वाले दिन पर भी फिल्म कमाती है तो सीधी सी बात है कि दर्शकों के बीच उसे काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं।

\"\"

जान्‍हवी कपूर और ईशान खट्टर की धड़क को पहले द‍िन 8.71 करोड़ की ओपन‍िंग मिली थी। वहीं रिलीज के दूसरे द‍िन यानी शन‍िवार को इसकी कमाई 11.04 करोड़ रही।

\"\"

तीसरे दिन यानी संडे को भी 'Dhadak' की कमाई में उछाल आया और फ‍िल्‍म ने 13.92 करोड़ का बिनजनेस किया। इसके बाद सभी की निगाहें सोमवार की कमाई पर लगी थीं जिसमें भी धड़क कामयाब रही। फ‍िल्‍म ने रिलीज के चौथे दिन 5.50 करोड़ की कलेक्‍शन की।

\"\"
फिल्म ‘धड़क’ की स्टारकास्ट की फीस जानकर हैरान रह जायेंगे आप

50 करोड़ में बनी है 'धड़क'...

फिल्म 'Dhadak' का ओवरऑल बजट करीब 50 करोड़ है। फिल्म ने अब तक 39 करोड़ कमा लिए हैं। मतलब एक-दो दिन में ही ये मूवी अपने बजट के करीब पहुंच जाएगी और फिर फिल्ममेकर्स को मुनाफा देगी।

The love story gets the love of the audience... #Dhadak passes the crucial Monday examination... Packs a SOLID number on Day 4... Eyes ₹ 53 cr [+/-] Week 1 total... Fri 8.71 cr, Sat 11.04 cr, Sun 13.92 cr, Mon 5.52 cr. Total: ₹ 39.19 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) July 24, 2018

फिल्म 'Dhadak' मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। 'धड़क' फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर ने किया है। बता दें इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अपोजिट ईशान खट्टर हैं।

\"\"

फिल्म में जाह्नवी ईशान के अलावा भी फिल्म में आशुतोष राणा ने बेहद अहम भूमिका निभाई है। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट की माने तो जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म आसानी से बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत वसूल कर लेगी।