BREAKING NEWS

सिडनी वनडे : भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में बनाया 374 रनों का विशाल स्कोर ◾प्रदर्शनकारी किसानों के साथ पुलिस की सख्ती पर CM अमरिंदर बोले - तुरंत बात करे केंद्र, इंतजार न कराये ◾बॉम्बे HC में कंगना रनौत की जीत, कोर्ट ने कहा- 'गलत इरादे' से BMC ने की मुंबई ऑफिस में तोड़फोड़◾टिकरी, सिंघु बॉर्डर पर किसानों और पुलिस के बीच झड़प, आंसू गैस के गोले दागे गए, कई मेट्रो स्टेशन बंद ◾महबूबा मुफ्ती का आरोप-एक बार फिर मुझे हिरासत में लिया गया, बाहर निकलने से रोक रही है पुलिस◾रोहिंग्या मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री का ओवैसी को जवाब, हमारे पास पूरी जानकारी, पुलिस करती है मॉनिटरिंग◾लव जिहाद : सपा सांसद ने कहा - मुस्लिम युवा हिंदू लड़कियों को बहन मानें, वर्ना होगा जबरदस्त टॉर्चर ◾देश में कोरोना मुक्त होने वालों की संख्या 87 लाख के पार, एक्टिव केस 4 लाख 55 हजार ◾दुर्घटनाग्रस्त होकर अरब सागर में गिरा भारतीय नेवी का मिग -29 K, लापता पायलट की खोज जारी◾कड़े सुरक्षा बंदोबस्त भी नहीं रोक पा रहे है अन्नदाताओं के कदम, दिल्ली के करीब पहुंचा किसान मार्च◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का हाहाकार, पॉजिटिव मामलों की संख्या 6 करोड़ 8 लाख के पार ◾कप्तान कोहली के सवाल पर BCCI ने दिया बयान बीमार पिता को देखने के लिए मुंबई लौटे रोहित शर्मा◾IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया का टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला◾गुजरात के राजकोट में कोविड-19 अस्पताल में भीषण आग लगने से 6 मरीजों की झुलस कर मौत◾आज का राशिफल ( 27 नवंबर 2020 )◾एफसी कोहली का 96 वर्ष की आयु में निधन; प्रधानमंत्री समेत कई हस्तियों ने जताया शोक◾PM मोदी 28 नवंबर को पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का करेंगे दौरा◾प्रधानमंत्री द्वारा तीसरे ग्लोबल रिन्यूबल एनर्जी इन्वेस्टर्स मीट एक्सपो का शुभारंभ, शिवराज हुए शामिल◾सड़क परियोजनाओं की मिली सौगात, सड़कें बेहतर होंगी तो लगेंगे उद्योग, मिलेगा रोजगार : नितिन गडकरी ◾दिल्ली में वेंटिलेटर के साथ केवल 205 ICU बेड उपलब्ध, 60 अस्पतालों में कोई बेड नहीं खाली : सत्येंद्र जैन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Box office Collection : 'Dhadak' ने की ताबड़तोड़ कमाई,अब मुनाफे की तैयारी

फिल्म 'Dhadak' के साथ दर्शकों ने श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की जोड़ी को दिल से पसंद किया है। फिल्म 'धड़क' में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर  की केमेस्ट्री के साथ इस दोनों की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई।

\"\"

फिल्म 'Dhadak' फिल्म सैराट का हिन्दी रिमेक होने के बाद भी इसके कलेक्शन का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ ही रहा है। पहले तीन दिन में तकरीबन 34 करोड़ रुपए की कमाई करने के बाद फिल्म धड़क ने पहले सोमवार का टेस्ट भी पास कर लिया है।

\"\"

बता दें कि हमेशा ही फिल्मों को इस दिन की कमाई कसौटी पर रखा जाता है क्योंकि दो दिन की छुट्टी के बाद यदि पहले वर्किंग डे वाले दिन पर भी फिल्म कमाती है तो सीधी सी बात है कि दर्शकों के बीच उसे काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं।

\"\"

जान्‍हवी कपूर और ईशान खट्टर की धड़क को पहले द‍िन 8.71 करोड़ की ओपन‍िंग मिली थी। वहीं रिलीज के दूसरे द‍िन यानी शन‍िवार को इसकी कमाई 11.04 करोड़ रही।

\"\"

तीसरे दिन यानी संडे को भी 'Dhadak' की कमाई में उछाल आया और फ‍िल्‍म ने 13.92 करोड़ का बिनजनेस किया। इसके बाद सभी की निगाहें सोमवार की कमाई पर लगी थीं जिसमें भी धड़क कामयाब रही। फ‍िल्‍म ने रिलीज के चौथे दिन 5.50 करोड़ की कलेक्‍शन की।

\"\"
फिल्म ‘धड़क’ की स्टारकास्ट की फीस जानकर हैरान रह जायेंगे आप

50 करोड़ में बनी है 'धड़क'...

फिल्म 'Dhadak' का ओवरऑल बजट करीब 50 करोड़ है। फिल्म ने अब तक 39 करोड़ कमा लिए हैं। मतलब एक-दो दिन में ही ये मूवी अपने बजट के करीब पहुंच जाएगी और फिर फिल्ममेकर्स को मुनाफा देगी।

The love story gets the love of the audience... #Dhadak passes the crucial Monday examination... Packs a SOLID number on Day 4... Eyes ₹ 53 cr [+/-] Week 1 total... Fri 8.71 cr, Sat 11.04 cr, Sun 13.92 cr, Mon 5.52 cr. Total: ₹ 39.19 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) July 24, 2018

फिल्म 'Dhadak' मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। 'धड़क' फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर ने किया है। बता दें इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अपोजिट ईशान खट्टर हैं।

\"\"

फिल्म में जाह्नवी ईशान के अलावा भी फिल्म में आशुतोष राणा ने बेहद अहम भूमिका निभाई है। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट की माने तो जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म आसानी से बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत वसूल कर लेगी।