BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾

Box office Collection : 'Dhadak' ने की ताबड़तोड़ कमाई,अब मुनाफे की तैयारी

फिल्म 'Dhadak' के साथ दर्शकों ने श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की जोड़ी को दिल से पसंद किया है। फिल्म 'धड़क' में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर  की केमेस्ट्री के साथ इस दोनों की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई।

\"\"

फिल्म 'Dhadak' फिल्म सैराट का हिन्दी रिमेक होने के बाद भी इसके कलेक्शन का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ ही रहा है। पहले तीन दिन में तकरीबन 34 करोड़ रुपए की कमाई करने के बाद फिल्म धड़क ने पहले सोमवार का टेस्ट भी पास कर लिया है।

\"\"

बता दें कि हमेशा ही फिल्मों को इस दिन की कमाई कसौटी पर रखा जाता है क्योंकि दो दिन की छुट्टी के बाद यदि पहले वर्किंग डे वाले दिन पर भी फिल्म कमाती है तो सीधी सी बात है कि दर्शकों के बीच उसे काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं।

\"\"

जान्‍हवी कपूर और ईशान खट्टर की धड़क को पहले द‍िन 8.71 करोड़ की ओपन‍िंग मिली थी। वहीं रिलीज के दूसरे द‍िन यानी शन‍िवार को इसकी कमाई 11.04 करोड़ रही।

\"\"

तीसरे दिन यानी संडे को भी 'Dhadak' की कमाई में उछाल आया और फ‍िल्‍म ने 13.92 करोड़ का बिनजनेस किया। इसके बाद सभी की निगाहें सोमवार की कमाई पर लगी थीं जिसमें भी धड़क कामयाब रही। फ‍िल्‍म ने रिलीज के चौथे दिन 5.50 करोड़ की कलेक्‍शन की।

\"\"
फिल्म ‘धड़क’ की स्टारकास्ट की फीस जानकर हैरान रह जायेंगे आप

50 करोड़ में बनी है 'धड़क'...

फिल्म 'Dhadak' का ओवरऑल बजट करीब 50 करोड़ है। फिल्म ने अब तक 39 करोड़ कमा लिए हैं। मतलब एक-दो दिन में ही ये मूवी अपने बजट के करीब पहुंच जाएगी और फिर फिल्ममेकर्स को मुनाफा देगी।

The love story gets the love of the audience... #Dhadak passes the crucial Monday examination... Packs a SOLID number on Day 4... Eyes ₹ 53 cr [+/-] Week 1 total... Fri 8.71 cr, Sat 11.04 cr, Sun 13.92 cr, Mon 5.52 cr. Total: ₹ 39.19 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) July 24, 2018

फिल्म 'Dhadak' मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। 'धड़क' फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर ने किया है। बता दें इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अपोजिट ईशान खट्टर हैं।

\"\"

फिल्म में जाह्नवी ईशान के अलावा भी फिल्म में आशुतोष राणा ने बेहद अहम भूमिका निभाई है। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट की माने तो जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म आसानी से बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत वसूल कर लेगी।