BREAKING NEWS

किसानों को राजधानी में ट्रैक्टर परेड की मिली इजाजत, किसान नेता बोले- दिल्ली में करेंगे एंट्री◾मुख्यमंत्री गहलोत ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, कहा- केंद्रीय एजेंसियों का कर रही है इस्तेमाल ◾CM ममता ने भाषण देने से किया इनकार, PM मोदी बोले- कोलकाता आकर भावुक महसूस कर रहा हूं ◾विक्टोरिया मेमोरियल में नेताजी की जयंती पर ‘पराक्रम दिवस’ समारोह, PM मोदी और CM ममता मौजूद◾जम्मू-कश्मीर : पाक की एक और साजिश नाकाम, बीएसएफ और इंटेलिजेंस ने खोजी भूमिगत सुंरग ◾भारत जैसे बड़े देश में होनी चाहिए 4 राजधानी, इतिहास बदलने की कोशिश में केंद्र : CM ममता◾राहुल ने तमिलनाडु में चुनाव अभियान का किया आगाज, कहा- जनता से जुड़ी हर चीज को बेच रहे हैं PM मोदी ◾LAC विवाद सुलझाने को लेकर भारत व चीन के बीच जल्द होगी नौंवें दौर की कॉर्प्स कमांडर स्तर की बैठक◾पीएम मोदी की अपील- अपना नम्बर आने पर जरूर लगवाएं कोरोना वैक्सीन, विपक्ष के लिए कही ये बात ◾ट्रैक्टर परेड षडयंत्र मामले में संदिग्ध युवक पर बोले टिकैत- 'प्रशासन और सरकार ही करवाते हैं इस तरह की हरकत' ◾LAC तनाव : भारत का सख्त संदेश- जब तक चीन नहीं हटाएगा सैनिक, तब तक डटे रहेंगे भारतीय जवान◾असम : पीएम मोदी ने भूमिहीन मूल निवासियों के लिए भूमि पट्टा वितरण अभियान की शुरुआत की◾गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड पर निर्णय आज, करीब 30 किलोमीटर के हो सकते हैं 3 रूट ◾भारत में एक दिन में कोरोना के 14256 नए मामलों की पुष्टि, एक्टिव केस 1 लाख 85 हजार से अधिक ◾दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 21 लाख से पार ◾असम विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए PM मोदी और अमित शाह आज राज्य का करेंगे दौरा ◾TOP 5 NEWS 23 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती आज, पीएम मोदी और अमित शाह ने किया नमन ◾सिंघु बॉर्डर से पकड़ा गया संदिग्ध, किसानों ने साजिश रचे जाने का आरोप लगाया◾आज का राशिफल (23 जनवरी 2021)◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

'The Kapil Sharma Show' पर लगा ब्रेक, जानिए क्या है वजह

जिस बात के कयास लगाए जा रहे थे वो आखिरकार सच हो गया  सोनी टीवी पर आने वाला कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' चैनल ने ऑफ एयर कर दिया है, लेकिन चैनल ने कपिल को सजा देते हुए ऐसा नहीं किया है बल्कि शो एक छोटे से ब्रेक के बाद जल्द वापसी करेगा। चैनल का यह फैसला ऐसे वक्त में आया है जब कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने के चलते शो की शूटिंग बार-बार कैंसिल हो रही थी। कपिल शर्मा के शो को बंद करने के साथ ही चैनल ने उनके राइवल माने जाने वाले कृष्णा के शो के जरिये उन्हें रिप्लेस करने का फैसला भी कर लिया है।

\"\"

पिछले काफी समय से ही ऐसी रिपोर्ट्स आती रही हैं जिनमें बड़े फिल्मी सितारों के कपिल शर्मा शो के सेट पर घंटों तक इंतजार करने का दावा किया जा रहा था। कपिल शर्मा ने हाल ही में फेसबुक लाइव के दौरान इस बात को स्वीकार भी किया था कि इन दिनों उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही है और उन्हें इसके चलते हॉस्पिटल में एडमिट भी होना पड़ा।

\"\"

कपिल शर्मा की खराब तबीयत को देखते हुए सोनी चैनल की ओर से उनके शो को ब्रेक देने का फैसला किया गया है। हालांकि, इसके साथ ही अभी यह नहीं बताया है कि आखिर कितने समय के बाद कपिल शर्मा सोनी टीवी पर एक बार फिर वापसी करेंगे।

\"\"

चैनल के अधिकारी की ओर से कपिल शर्मा के शो को ब्रेक देने की बात बताता हुए कहा गया है कि वह शनिवार और रविवार रात को 9 बजे कृष्णा अभिषेक का शो 'ड्रामा कंपनी' टेलीकास्ट होगा। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है जब कपिल शर्मा की वापसी होगी तब उनके शो के टेलीकास्ट होने का टाइम भी बदल दिया जाएगा। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अब कपिल शर्मा को वापस आने पर रात 10 बजे का टाइम स्लॉट दिया जा सकता है।

\"\"

बता दें कि इस वक्त कपिल शर्मा अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। लंबे समय तक दर्शकों को एंटरटेन करके टीआरपी में पहले नंबर पर रहने वाला कपिल शर्मा को शो इन दिनों टॉप 20 से भी बाहर चला गया है। कपिल शर्मा के इस बुरे वक्त में हाल ही में उनका शो ज्वाइन करने वाली उपासना सिंह और भारती सिंह ने भी नये शोज को ज्वाइन कर लिया है।

\"\"

कपिल शर्मा के लिए इस मुश्किल वक्त की शुरुआत करीब 6 महीने पहले ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े से हुई थी। इस झगड़े की वजह से सुनील ग्रोवर के साथ चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुंगधा मिश्रा ने शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि, चंदन प्रभाकर तो कपिल शर्मा से विवाद सुलझ जाने के बाद शो पर वापस लौट आए थे, लेकिन अली असगर और सुंगधा ने कपिल के राइवल कृष्णा का शो ज्वाइन कर लिया।

\"\"

इस विवाद के बाद से ही एक तरफ जहां कपिल शर्मा के शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही थी तो दूसरी ओर उनकी तबीयत खराब होने की वजह से शो की शूटिंग भी कैंसिल होने लगी। शो के शूटिंग कैंसिल होने की वजह से शाहरुख खान, 'मुबारकां' की स्टार कास्ट और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड स्टार्स को बिना प्रमोशन के ही शो के सेट से वापस जाना पड़ा था।

\"\"

हालांकि ऐसी खबरें उड़ रही थीं कि कपिल से परेशान होकर चैनल उनका शो बंद करने पर विचार कर रहा है लेकिन चैनल से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि ऐसा नहीं है शो अब भी वहीं है ब्रेक के दौरान शो का रिपीट टेलीकास्ट रात  8 बजे दिखाया जाएगा। इस बीच नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं होगी।

\"\"

चैनल की तरफ से ये सफाई ऐसे वक्त में आई है जब खबरें उड़ रही थी कि शो के सेट पर अपनी फिल्म 'बादशाहो' का प्रमोशन करने पहुंचे अजय देवगन ये जानकर गुस्से में वहां से चले गए कि कपिल सेट पर नहीं हैं और आराम कर रहे हैं। हालांकि अजय देवगन ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया और कहा कि वो कपिल से नाराज नहीं हैं. अब देखना ये है कि कपिल का शो कब वापसी करता है और क्या सारे विवादों और परेशानियों को पीछे छोड़ते हुए कपिल धमाकेदार वापसी करेंगे।