BREAKING NEWS

PM मोदी भारत और बांग्लादेश के बीच बने ‘मैत्री सेतु’ का मंगलवार को करेंगे उद्घाटन ◾ममता का पलट वार ,कहा 'प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह ‘‘सबसे बड़े लुटेरे’◾दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने निशुल्क डायलिसिस अस्पताल की शुरुआत की ◾तेलंगाना सरकार ने महिला सरकारी कर्मचारियों के लिए किया यह खास ऐलान◾ममता का PM पर वार, कहा-मतदाताओं को गुमराह करने के लिए झूठ का सहारा ले रहे हैं मोदी◾कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में ममता पर बरसे PM मोदी, 'लोकसभा में हाफ, इस बार होगी साफ' का दिया नारा◾रसोई गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ ममता ने किया पैदल मार्च, सैंकड़ों महिलाओं ने लिया हिस्सा ◾देश के 6 राज्यों में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, केरल और महाराष्ट्र में स्थिति बहुत खतरनाक : सरकार◾BCCI ने किया IPL की डेट शीट का ऐलान, 9 अप्रैल को विराट और रोहित की टक्कर से होगा आगाज ◾कन्याकुमारी में BJP का डोर-टू-डोर कैंपेन लॉन्च, गृह मंत्री अमित शाह ने दिखाया विक्ट्री साइन◾कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन जारी, दिल्ली की सीमा पर हरियाणा के किसान ने की आत्महत्या ◾PM मोदी की रैली के मंच पर भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, लहराया पार्टी का झंडा ◾किसान आंदोलन 102 दिन :11 दौर की वार्ता में नहीं निकला कोई हल, सरकार मानने को तैयार नहीं ◾जन औषधि दिवस पर PM की अपील 'मोदी की दुकान' से खरीदें सस्ती दवाइयां ◾भाजपा नेता शुभेंदू अधिकारी बोले- नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को भारी मतों से हराउंगा◾दुनिया में कोरोना महामारी के मामले 11.64 करोड़ के पार, 25.8 लाख लोगों की मौत◾Today's Corona Update : देश में कोरोना के 18,711 नए मामले, 100 और मरीजों की मौत◾अमित शाह आज तमिलनाडु और केरल के दौरे पर, 'विजय यात्रा’ को करेंगे संबोधित◾TOP- 5 NEWS 07 MARCH : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली में लगातार दूसरे दिन 300 से अधिक कोरोना वायरस के मामलों की हुई पुष्टि◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच पर अंकिता लोखंडे ने कहा- 'आखिरकार वो पल आ गया,जिसका था....'

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं। बुधवार को इस केस में एक बड़ा मोड़ तब आया जब सीबीआई को सुशांत केस केंद्र सरकार ने बिहार सरकार की सिफारिश पर सौंप दिया। इसका मतलब यह है कि सीबीआई अब सुशांत सिंह राजपूत की खुदखुशी की असली वजह को सामने लाएगी। 

दरअसल मंगलवार को इस केस की जांच सीबीआई से कराने की अपील बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से की थी। हालांकि थोड़ी राहत सुशांत के फैंस को यह खबर सुनने के बाद हुई है। इसी बीच एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

क्या लिखा इंस्टा पोस्ट में अंकिता ने?

केंद्र सरकार ने सीबीआई को जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत का केस ट्रांसफर करने का ऐलान किया उसके बाद सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर के फैंस ने अपने रिएक्शंस देने शुरू कर दिए। इसी पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया। 

अंकिता ने अपनी पोस्ट में लिखा, जिस पल के लिए हम सभी इंतजार कर रहे थे वो आखिरकार आ गया है। जबकि अंकिता ने कैप्शन में सरकार को आभार जताया है। कई सितारों ने अंकिता की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस डलजीत कौर ने लिखा, हां, अभी तो बस शुरुआत हुई है। सच जरूर सामने आएगा। सत्यमेव जयते। वहीं अंकिता की इस पोस्ट पर एक्टर नंदीश संधु ने भी कमेंट किया। 

सीबीआई को सुशांत केस ट्रांसफर होने के बाद एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, CBI it is!!! #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSSR #CBIenquiry। सीबीआई के पास केस जाने के बाद सुशांत के फैंस और परिजनों को अब इस बात की उम्मीद हो गयी है कि उन्हें न्याय मिलेगा और दुनिया के सामने भी सुशांत की खुदखुशी की सचाई आएगी। 

बिहार के मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार को एक्टर के पिता केके सिंह के सीबीआई जांच करवाने के अनुरोध के बाद मंगलवार को सिफारिश की। केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन आने वाला सीबीआई अब जांच का जिम्मा संभालेंगे। समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि उच्च अदालत ने यह भी कहा है कि "सच्चाई अब तक सामने आ जानी चाहिए क्योंकि अभिनेता की मौत का संबंध है।" सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई बांद्रा अपने घर 14 जून को फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी और तब से मुंबई पुलिस विभिन्न कोणों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है।