BREAKING NEWS

भाजपा का अखिलेश पर तंज- जनाब तुम्हारी साइकिल 2024 के लोकसभा चुनाव तक नहीं पहुंच पाएगी, मुंह की खाओगे◾ BJP धमकी देती है कि हमारे पास ED है और IT है...दीवार फिल्म के मशहूर डायलॉग से केजरीवाल का भाजपा पर हमला◾Karnataka News: कर्नाटक में मौत का खैल ! मशूहर ‘सरल वास्तु’ गुरुजी की चाकू मारकर हत्या की गई◾जीएसटी को‘गब्बर सिंह टैक्स‘करार दिया..........., राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर तीखा वार◾योगी सरकार के 100 दिन.... या अंधकार का कार्यकाल: गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई सातवें आसमान पर, मायावती का तंज ◾ Corona News: कोलकाता में कोरोना ने फिर बढ़ाई टेंशन! 12 साल से कम उम्र के बच्चे हुए कोविड पॉजिटिव◾झारखंड : आबादी का हवाला देते हुए स्कूल में बदलवाई प्रार्थना, शिक्षा मंत्री ने दिए जांच के आदेश◾Maharashtra News: मोदी और शाह अपनी दया दृष्टि महाराष्ट्र पर बनाए रखेंगे......., बोले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे◾ओवैसी का केंद्र पर तंज- देश में बढ़ती महंगाई का कारण मोदी नहीं मुगल, ताजमहल नहीं बनता तो पैट्रोल 40 रूपए में बिकता ◾आजम खान को नहीं मिल रही राहत, ED ने पत्नी और बेटे को पूछताछ के लिए किया तलब◾Punjab Board Result 2022: इंतजार हुआ खत्म! पंजाब बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित, देखें- चेक करने के आसान टिप्स◾जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों में से एक भाजपा का पदाधिकारी : पवन खेड़ा◾Viral Video : अजमेर दरगाह के खादिम ने नशे में दिया भड़काऊ बयान, नूपुर शर्मा की गर्दन लाने पर देंगे इनाम◾हैवानियत! 55 साल की महिला से रेप कर पैरों से रौंदी छाती, फेफड़े फटने से पीड़िता की मौत◾Corona Update : भारत में 24 घंटे में कोरोना के 13086 केस मिले, 19 लोगों ने गंवाई जान◾'मेरे हीरो, मेरा सपोर्ट पापा...', पिता की तस्वीर शेयर करते हुए बेटी रोहिणी ने लिखा इमोशनल पोस्ट◾अमेरिका : पुलिस हिरासत में लिया गया एक संदिग्ध, फायरिंग में हुई थी 6 लोगों की मौत◾ आज का राशिफल ( 05 जुलाई 2022) ◾Maharashtra Politics: शिंदे ने भेजा उद्धव गुट के विधायकों को अयोग्यता नोटिस, 'बालासाहेब के सम्मान' में आदित्य ठाकरे का नाम छोड़ा◾डिजिटल प्रौद्योगिकी की सराहना करते हुए मोदी बोले- भारत ने ‘ऑनलाइन’ जाकर सभी ‘लाइन’ को खत्म किया ◾

महज 37 की उम्र में मशहूर अभिनेता कुशल पंजाबी की आत्महत्या पर कुछ ऐसा है सेलिब्रिटीज का रिएक्शन

बॉलीवुड से एक बेहद दुखद सामने आयी और जानकारी के मुताबिक़ अभिनेता कुशल पंजाबी ने बृहस्पतिवार देर रात बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनके करीबी दोस्तों और अभिनेताओं को इस खबर से काफी सदमा लगा है। 

बता दें कुशल महज 37 वर्ष के थे। कुशाल के दोस्त करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर किया और इंस्टाग्राम पर अपना दुख व्यक्त किया। कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर कुचल की मौत पर दुःख जताया है और हर कोई हैरान है की वो आत्महत्या जैसा कदम कैसे उठा सकते है। 


करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा , '' तुम्हारे निधन ने मुझे झकझोर दिया है। मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं । डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, आपका मुस्कुराता हुआ चेहरा, आपका खुशमिजाज स्वभाव, आपकी गर्मजोशी, जो इतनी सरलता थी। मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं # कुश्लानी आपको हमेशा एक ऐसे व्यक्ति को याद किया जाएगा जो एक पूर्ण जीवन जीता था। #dancingdaddy #fit #lifeIIIIR #biker #smilingface #onelifeliveitright #restinpeace #omnamoshivaya। "

करणवीर के पोस्ट शेयर करने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट में दुःख व्यक्त किया।  अभिनेता राजेश खट्टर ने लिखा की इस खबर के आने से एक रात पहले ही उनकी कुशल से मुलाकात हुई थी और उन्हें इस खबर से भरी धक्का पहुंचा है। 

बता दें,  कुशल ने ‘काल’ और ‘लक्ष्य’ जैसी फिल्मों और रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर’ में काम किया है। सोशल मीडिया अपर भी कुशल काफी एक्टिव रहते थे। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे की बेहद खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थी।  


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि देर रात करीब दो बजे कुशल के माता-पिता को उनका शव फांसी के फंदे से लटका मिला। कुशल ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि उनकी मौत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं ठहराया जाए। 

उन्होंने बताया कि कुशल के फोन नहीं उठाने पर उनके माता-पिता सेंट एंड्रूज रोड स्थित एल्स्टिक बिल्डिंग में उनके घर पहुंचे। 

अधिकारी ने बताया कि अभिनेता ने डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि उनकी संपत्ति उनके माता-पिता, बेटी और बहनों के बीच बांट दी जाए।

कुशल की मौत पर सेलिब्रिटीज का रिएक्शन :


टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर,एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल में हुआ निधन