BREAKING NEWS

सरहदों की निगरानी के लिए ISRO लॉन्च करेगा कार्टोसैट-3, दुश्मन देशों की हरकतों पर रहेगी नजर ◾जलियांवाला बाग राष्ट्रीय स्मारक संशोधन विधेयक राज्यसभा में आज होगा पेश◾JNU छात्र आज फिर उतर सकते है सड़को पर, प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे स्टूडेंट ◾1 दिसंबर से ग्राहकों की जेब पर बढ़ेगा बोझ, ये दूरसंचार कंपनियां बढ़ाएंगी मोबाइल सेवाओं की दरें◾इंदिरा गांधी की जयंती पर PM मोदी, सोनिया, मनमोहन और प्रणब मुखर्जी ने दी श्रद्धांजलि◾महाराष्ट्र : महीनेभर बाद भी एक ही सवाल, कब और कैसे बनेगी सरकार? ◾झारखंड के चुनाव परिणाम बिहार राजग पर डालेंगे असर! ◾ खट्टर ने स्थानीय युवाओं को नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण देने वाला विधेयक न लाने के संकेत दिए ◾सबरीमला में श्रद्धालुओं की जबरदस्त भीड़, 2 महिलायें वापस भेजी गयी ◾जेएनयू छात्रसंघ पदाधिकारियों का दावा, एचआरडी मंत्रालय के अधिकारी ने दिया समिति से मुलाकात का आश्वासन ◾प्रियंका गांधी ने इलेक्टोरल बांड को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾TOP 20 NEWS 18 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद पवार बोले- किसी के साथ सरकार बनाने पर चर्चा नहीं◾INX मीडिया धनशोधन मामला : चिदंबरम ने जमानत याचिका खारिज करने के आदेश को न्यायालय में दी चुनौती ◾मनमोहन सिंह ने कहा- राज्य की सीमाओं के पुनर्निधार्रण में राज्यसभा की अधिक भूमिका होनी चाहिए◾'खराब पानी' को लेकर पासवान का केजरीवाल पर पटलवार, कहा- सरकार इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करना चाहती◾संसद का शीतकालीन सत्र : राज्यसभा के 250वें सत्र पर PM मोदी का संबोधन, कहा-इसमें शामिल होना मेरा सौभाग्य◾बीजेपी बताए कि उसे चुनावी बॉन्ड के जरिए कितने हजार करोड़ रुपये का चंदा मिला : कांग्रेस ◾CM केजरीवाल बोले- प्रदूषण का स्तर कम हुआ, अब Odd-Even योजना की कोई आवश्यकता नहीं है ◾महाराष्ट्र: शिवसेना संग गठबंधन पर शरद पवार का यू-टर्न, दिया ये बयान◾

बॉलीवुड केसरी

सेलिना बनीं दूसरी बार मां, लेकिन शेयर की दुखभरी फेसबुक पोस्ट

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस और एक्टिविस्ट सेलिना जेटली ने शनिवार रात दशहरे के मौके पर अपने दूसरी बार मां बनने की खबर फेसबुक के जरिये फैंस के साथ शेयर की। मगर इस बार गुडन्यूज के साथ एक सैड न्यूज भी जुड़ी है। सेलिना ने फेसबुक पोस्ट में बताया कि एक बार फिर दो नन्हे ट्विंस उनकी जिंदगी में आए, लेकिन उनमें से एक उनके साथ ज्यादा वक्त तक नहीं रह सका।

 

उन्होंने अपने बच्चों का नाम आर्थुर और शमशेर रखा था। जन्म के समय से ही शमशेर को हार्ट से जुड़ी गंभीर समस्या थी, जो समय रहते ठीक नहीं हो सकी। इसी वजह से शमशेर ज्यादा वक्त नहीं जी सके। उन्होंने 10 सितंबर को दुबई में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था। सेलिना और उनके पति पीटर हाग के पहले भी दो जुड़वां बच्चें हैं। इनके नाम हैं विंस्टन और विराज, जो अब चार साल के हो चुके हैं।

\"\"

बता दें कि बीते कुछ महीने सेलिना के लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं। दो महीने पहले ही उनके पापा का भी निधन हुआ था। फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'बेशक हमारा बेटा शमशेर हमारे साथ नहीं है, लेकिन आर्थुर के रूप में उसका एक हिस्सा अब भी हमारे पास है, जो बिलकुल उसी की तरह दिखता था। वो अपने नाना की गोद में बैठा ऊपर आसमान से हमें देख रहा है।'

\"\"

सेलिना पिछले कुछ समय से दुबई में रह रही है। उनके पति हॉस्पिटेलिटी के क्षेत्र में बड़े पद पर कार्यरत हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सेलिना ने बेबी बंप के साथ काफी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। सेलिना को एलजीबीटी आंदोलन को सपोर्ट करने के लिए भी जाना जाता है।

\"\"

सेलिना 2001 में मिस इंडिया बनी थीं. साल 2011 में उन्होंने बिजनेसमेन पीटर हाग से शादी की थी। फिल्म 'जानशीन' से उनके करियर की शुरुआत हुई। इसके अलावा वह 'नो एंट्री', 'गोलमाल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी आखिरी फिल्म 2012 में आई 'विल यू मैरी मी' थी. फिल्म में उनके साथ श्रेयस तलपड़े, राजीव खंडेलवाल, मुग्धा गोडसे थीं।