BREAKING NEWS

LIVE : भारत पहुंचने से पहले ट्रंप ने हिंदी भाषा में किया ट्वीट, स्वागत के लिए अहमदाबाद पहुंचे मोदी◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾ट्रम्प की यात्रा से दोनों देशों को मिलेगा एक-दुसरे को पहचानने का मौका : SBI प्रबंध निदेशक◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कश्मीर को लेकर पाक राष्ट्रपति की चिंताओं का समर्थन करने की बात से किया इनकार◾Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾भारत के सामने गिड़गिड़ाया चीन, कहा- हमें उम्मीद है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण की वस्तुपरक समीक्षा करेगा◾

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने लिखा 'दुसरे शख्स के बगल में सो रही हूं', पति से कहा - नाराज न होना !

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल उर्फ ​​छवि हुसैन को फैंस उनके मशहूर किरदार रोहिणी के नाम से जानते है और हाल ही में छवि अपने न्यू - बोर्न बेबी की तस्वीर शेयर करने को लेकर चर्चा में आयी। बता दें छवि ने करीब 9 महीने पहले मां बनने का सुख प्राप्त किया था। 

छवि मित्तल ने पहले खुद के मां बनने की खबर को सबसे छुपाये रखा था पर वो आये दिन अपने बच्चे की तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने प्रेगनेंसी पीरियड की पूरी कहानी भी फैंस के साथ शेयर की थी।  

हाल ही छवि मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर छवि ने बेहद मजाकिया कैप्शन भी लिखा है, ' Sleeping next to another man!', दुसरे आदमी के बगल में सोना ! ये दुसरे इंसान और कोई नहीं बल्कि उनका खुद का बेटा अरहम है।

अपने बेटे के साथ खुद की तस्वीर साझा करते हुए, छवि ने लिखा, “मेरी प्यारी छोटी गुड़िया @arhamhussein मेरे बगल में सो रही है। लेकिन एकमात्र समस्या यह है कि जब वह मेरे बगल में लेटा होता है तो मुझे ज्यादा नींद नहीं आती है। इसलिए नहीं कि वह मुझे जगाये रखता है, बल्कि इसलिए कि मैं उसे घूरना बंद नहीं कर सकती ! "

 

आपको बात दें छवि और मोहित हुसैन साल 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे । 13 मई, 2019 को उन्हें अरहम के रूप में बेटा मिला। इस कपल की एक छह साल की बेटी, अरीज़ा भी है। छवि एक बिंदास मां है और अपने निजी और व्यावसायिक जीवन में संतुलन बना रही है। 

छवि व्यस्त काम के कार्यक्रम के बावजूद, वह अपने परिवार को समय देती है। बता दें प्रसव के बाद छवी को रीढ़ की हड्डी में एक दिक्कत होने के कारण एक कान में सुनना बंद हो गया था पर ये अस्थाई तौर पर था। कुछ समय बाद वो ठीक हो गयी। 

रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के मोस्ट अवेटेड सांग - 'तेरी मेरी कहानी' ने रिलीज़ होते ही मचाई धूम,फैंस हुए दीवाने !