BREAKING NEWS

'हाउडी मोदी' के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾कपिल सिब्बल बोले- कॉरपोरेट के लिए दिवाली लाई सरकार, गरीबों को उनके हाल पर छोड़ा◾मध्यप्रदेश सरकार ने शराब, पेट्रोल और डीजल पर बढ़ाया 5 फीसदी वैट◾Howdy Modi: 7 दिनों के अमेरिका दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, ये रहेगा कार्यक्रम◾शरद पवार बोले- केवल पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र में बदल सकती है लोगों का मूड◾नीतीश पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- जब एबीसीडी नहीं आती, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया था?◾महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए आज होगी तारीखों की घोषणा, 12 बजे EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस◾विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾

बॉलीवुड केसरी

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने लिखा 'दुसरे शख्स के बगल में सो रही हूं', पति से कहा - नाराज न होना !

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल उर्फ ​​छवि हुसैन को फैंस उनके मशहूर किरदार रोहिणी के नाम से जानते है और हाल ही में छवि अपने न्यू - बोर्न बेबी की तस्वीर शेयर करने को लेकर चर्चा में आयी। बता दें छवि ने करीब 9 महीने पहले मां बनने का सुख प्राप्त किया था। 

छवि मित्तल ने पहले खुद के मां बनने की खबर को सबसे छुपाये रखा था पर वो आये दिन अपने बच्चे की तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने प्रेगनेंसी पीरियड की पूरी कहानी भी फैंस के साथ शेयर की थी।  

हाल ही छवि मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर छवि ने बेहद मजाकिया कैप्शन भी लिखा है, ' Sleeping next to another man!', दुसरे आदमी के बगल में सोना ! ये दुसरे इंसान और कोई नहीं बल्कि उनका खुद का बेटा अरहम है।

अपने बेटे के साथ खुद की तस्वीर साझा करते हुए, छवि ने लिखा, “मेरी प्यारी छोटी गुड़िया @arhamhussein मेरे बगल में सो रही है। लेकिन एकमात्र समस्या यह है कि जब वह मेरे बगल में लेटा होता है तो मुझे ज्यादा नींद नहीं आती है। इसलिए नहीं कि वह मुझे जगाये रखता है, बल्कि इसलिए कि मैं उसे घूरना बंद नहीं कर सकती ! "

 

आपको बात दें छवि और मोहित हुसैन साल 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे । 13 मई, 2019 को उन्हें अरहम के रूप में बेटा मिला। इस कपल की एक छह साल की बेटी, अरीज़ा भी है। छवि एक बिंदास मां है और अपने निजी और व्यावसायिक जीवन में संतुलन बना रही है। 

छवि व्यस्त काम के कार्यक्रम के बावजूद, वह अपने परिवार को समय देती है। बता दें प्रसव के बाद छवी को रीढ़ की हड्डी में एक दिक्कत होने के कारण एक कान में सुनना बंद हो गया था पर ये अस्थाई तौर पर था। कुछ समय बाद वो ठीक हो गयी। 

रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के मोस्ट अवेटेड सांग - 'तेरी मेरी कहानी' ने रिलीज़ होते ही मचाई धूम,फैंस हुए दीवाने !