BREAKING NEWS

दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती , वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए◾माकपा ने 'मुफ्त उपहार' वाले बयान को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा◾कांग्रेस ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में संजय राठौर को शामिल किए जाने को लेकर BJP पर साधा निशाना◾High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾पिता जेल में तो संभाली पार्टी की कमान, 75 सीट जीतकर किया धमाकेदार प्रदर्शन, जानिए तेजस्वी के संघर्ष की कहानी ◾बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव◾शपथ लेते ही BJP पर बरसे नीतीश, कहा-2014 में जीतने वालों को 2024 की करनी चाहिए चिंता ◾

नेपोटिज्म की बहस में चंकी पांडे बोले-मैंने अनन्या को कभी भी फिल्मों में आने के लिए जोर नहीं दिया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम की बहस जारी है। इतना ही नहीं इस बहस में किसी को सबसे ज्यादा सामना करना पड़ रहा है तो वो कोई और नहीं बल्कि स्टारकिड्स हैं और इसी लिस्ट में अनन्या पांडे का नाम भी शामिल है। लेकिन बेटी के बचाव के लिये अब उनके पिता चंकी पांडे सामने आए हैं। तो क्या बोले इस विषय पर चंकी पांडे आइये जान लेते हैं। 

नेपोटिज्म पर बोले चंकी

चंकी पांडे ने बेटी अनन्या पर शुरू से ही नेपोटिज्म का प्रॉडक्ट होने की बात बताई। इस पर उन्होंने कहा कि वह एक डॉक्टर बनना चाहते थे क्योंकि उनके माता-पिता डॉक्टर थे, मगर ऐसा हुआ नहीं। चंकी ने बताया कि उन्होंने डॉक्टर बनने की कोशिश खूब करी,परन्तु वह असफल रहे। इसके बाद वो अभिनेता बन गए,उन्होंने कहा कि उनकी तरह उनकी बेटी ने भी खुद ही अपना करियर का फैसला लिया है।

बन जाते हैं इनसाइडर पहली फिल्म के बाद 

वहीं इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस पर बात करते हुए चंकी का कहना है जब कोई भी स्टार अपनी पहली फिल्म साइन करता है, वह उसी समय इनसाइडर बन जाता है। इसके अलावा चंकी पांडे ने यह भी कहा कि आज भी फिल्म इंडस्ट्री में बाहर से आने वाले लोगों के लिए उतने ही मौके हैं जितने पहले हुआ करते थे।

आगे चंकी पांडे ने कहा कि जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की उस समय उनकी किसी ने सिफारिश की थी और यह उस समय बॉलीवुड में बहुत बड़ी बात होती थी। अनन्या को टारगेट किए जाने को लेकर अभिनेता बोले कि उन्हें ऐसा लगता है कि अनन्या को इसके साथ ही जीना होगा और वह इस मामले में बहस में नहीं पड़ सकतीं।

अनन्या की अपकमिंग फिल्म 


बताते चलें कि अनन्या पांडे ने साल 2019 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आई थीं। वहीं एक्ट्रेस की आगामी फिल्म की बात करें तो वह जल्दी ही फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगी  जिसमें उनके ऑपोजिट ईशान खट्टर नजर आएंगे।