BREAKING NEWS

ज्ञानवापी : जुमे की नमाज में कम से कम शामिल हों लोग, मस्जिद कमेटी की अपील◾J&K : जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर सुरंग का एक हिस्सा गिरा, 10 फंसे, जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन ◾UP : 27 महीने बाद जेल से बाहर आए आजम खान, अखिलेश यादव ने Tweet कर किया स्वागत◾भर्ती घोटाला मामले में लालू यादव की बड़ी मुश्किलें, बिहार से लेकर दिल्ली सहित CBI ने 17 ठिकानों पर मारी रेड ◾कृष्ण जन्मभूमि मामला : Court मस्जिद हटाने का अनुरोध करने वाली याचिका पर करेगी विचार ◾आज का राशिफल ( 20 मई 2022) ◾RCB vs GT ( IPL 2022 ) : कोहली के बल्ले से निकली आरसीबी की जीत और प्लेऑफ की उम्मीद◾पंजाब में कांग्रेस को पड़ी दोहरी मार : सिद्धू को एक साल की सजा, जाखड़ ने थामा भाजपा का दामन◾भारतीय मुक्केबाज निकहत जरीन बनीं विश्व चैंपियन , PM मोदी ने दी बधाई ◾ इंडोनेशिया के ऐलान से भारत को राहत, जल्द ही कम हो सकते हैं खाने के तेल के दाम◾ अदालत में दाखिल याचिका को लेकर भड़के ओवैसी, बोले- मुसलमानों के खिलाफ अविश्वास पैदा करने की हो रही कोशिश◾Gyanvapi News: ज्ञानवापी मस्जिद पर अभिनेत्री कंगना बोलीं- काशी के कण- कण में बसे हुए हैं भगवान शिव◾ RCB vs GT: गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, यहां देखे दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन◾Quad Summit 2022: टोक्यो में शुरू होगा मोदी का मिशन, 24 मई को जाएंगे जापान, दिग्गज नेताओं के साथ होगी बातचीत ◾UP: स्वतंत्रता सेनानियों पर भावुक होकर योगी बोले- पिछली सरकारो ने इनके आदर्शों पर नहीं किया काम◾DU को संबोधित करते हुए शाह ने कहा: नहीं होनी चाहिए राजनीतिक लड़ाई, जिक्र किया- रक्षा नीति का.... ◾Gyanvapi Survey: वाराणसी अदालत में 23 मई को होगी अगली सुनवाई, दर्ज की जा चुकी है सर्वे रिपोर्ट ◾ अमित शाह से मिले CM भगवंत मान, PAK से ड्रोन घुसपैठ को लेकर MHA से की ये बड़ी मांग◾1988 रोड रेज केस : एक साल की सजा पर बोले सिद्धू-कानून का सम्मान करूंगा◾Delhi High Court ने लगाई घर-घर राशन योजना पर रोक, कहा: दिल्ली सरकार नहीं कर सकती केंद्र के राशन का इस्तेमाल ◾

करण जौहर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' पर हुआ विवाद, हाई कोर्ट ने धर्मा प्रोडक्शंस को भेजा समन

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर लगातार लीगल ट्रबल में फंसते जा रहे है। कुछ दिनों पहले उनकी हाउस पार्टी के वीडियो की वजह से उन्हें समन भेजा गया था। करण पर इलज़ाम था कि उन्होंने अपने घर में जो बाकी सेलेब्स के साथ पार्टी की थी उसमे ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। अब करण एक बार फिर क़ानूनी पचड़े में पड़ गए है। 

दरअसल, करण की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' जबसे रिलीज हुई है, तब से वो विवादों में घिरी हुई है। इस फिल्म को लेकर इंडियन एयर फोर्स पहले ही आपत्ति जता चुका था। अब इंडियन सिंगर राइट एसोसिएशन (इसरा) ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के खिलाफ एक केस फाइल किया है।

इसमें इसरा ने शिकायत की है कि गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में परफॉर्मेंस को कमर्शियली यूज किया गया है। इसके चलते उन्हें रॉयल्टी मिलनी चाहिए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली हाई कोर्ट ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस को इसरा द्वारा दायर किए गए याचिका के बाद समन जारी किया है। सिंगर एसोसिएशन का कहना है, 'फिल्म राम लखन का गाना ए जी ओ जी, फिल्म खलनायक का गाना चोली के पीछे क्या है और फिल्म कुछ कुछ होता है का गाना साजन जी घर आए को कमर्शियली यूज किया गया है।'

इस पर बचाव पक्ष ने कहा है, 'ये परफॉर्मेंस लाइव नहीं थे। इसके चलते इसमें रॉयल्टी का कोई मामला नहीं बनता है।' इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि गाने के लाइसेंस म्यूजिक कंपनी से लिए गए थे।