BREAKING NEWS

कोरोना वायरस : दुनिया भर में 925,132 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, 46,291 लोगों की अब तक मौत◾पद्म श्री से सम्मानित स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी’ की कोरोना वायरस के कारण मौत ◾मध्य प्रदेश में कोरोना के 12 नए पॉजिटिव केस आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 98 ◾कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा ◾Coronavirus : अमेरिका में कोविड -19 से छह सप्ताह के शिशु की हुई मौत◾कोविड-19 : संक्रमण मामलों में एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक बढ़ोतरी, संक्रमितों की संख्या 1,834 और मृतकों की संख्या 41 हुई◾ट्रंप ने दी ईरान को चेतावनी, कहा- अमेरिकी सैनिकों पर हमला किया तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत ◾NIA करेगी काबुल गुरुद्वारे हमले की जांच, एजेंसी ने किया पहली बार विदेश में मामला दर्ज ◾आवश्यक सामानों की आपूर्ति में लगे वायुसेना के विमान के इंजन में लगी आग, पायलटों ने सुरक्षित उतारा◾राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति सहित कई नेताओं ने दी देशवासियों को रामनवमी की बधाई◾Covid 19 के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने वालों पर भाजपा अध्यक्ष ने साधा निशाना◾खुफिया रिपोर्ट : मरकज से गायब 7 देशों की 5 महिलाओं सहित 160 विदेशी राजधानी दिल्ली में मिले◾तब्लीगी जमात से लौटे लोगों की सूचना न देने वालों पर मुकदमा दर्ज हो - CM योगी◾PM मोदी ने कोविड-19 से बचने के लिए आयुष मंत्रालय के नुस्खों को किया साझा, बोले- मैं सिर्फ गर्म पानी पीता हूं ◾दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 32 नये मामले आने से संक्रमितों की संख्या 152 पहुँची◾स्पेन : कोविड-19 से पिछले 24 घंटों में हुई 864 लोगों की मौत, मरने वाले लोगों की संख्या 9,000 के पार पहुंची ◾भारत-चीन मिलकर करेंगे वैश्विक चुनौतियों का सामना ◾कोविड-19 : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कोरोना से निपटने के लिए रक्षा मंत्रालय के उपायों की समीक्षा की◾मेरठ में कोरोना से संक्रमित 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, अब तक 2 लोगों की गई जान◾पिछले 24 घंटे में कोरोना के 386 नये मामले आये सामने, निजामुद्दीन मरकज है प्रमुख वजह : स्वास्थ्य मंत्रालय◾

कोरोना की दहशत : सफर से पहले खुद ही ट्रेन की सीट को साफ़ करती दिखी ये मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचाया हुआ है और आम से लेकर खास तक, हर कोई इस जानलेवा महामारी से बचने के लिए आवश्यक कदम उठा रहे है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस वायरस से बचने के लिए फैंस को सन्देश दे रहे है और खुद भी अपनी सुरक्षा का पूरा ख़याल रख रहे है।

 

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और कोरोना वायरस को दूर रखने के लिए एक सन्देश दिया है। हाल ही में रवीना टंडन को किसी कारणवश ट्रैन से सफर करना पड़ा और ये वीडियो उन्होंने अपनी यात्रा शुरू होने से पहले ही बनाया है। 

रवीना ने अपने वीडियो के माध्यम से बता रही है कि सफर के दौरान अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है। रवीना ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह ट्रेन में अपने केबिन को गीले वाइप्स से साफ करती नजर आ रही हैं। 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने इस पोस्ट में रवीना मास्क पहनी नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने कहा, "ट्रेन के चलने और आराम फरमाने से पहले गीले वाइप्स, सैनिटाइजर से अपने केबिन को रोगाणु मुक्त कर रही हूं। सफर तभी करें, जब बहुत जरूरी हो और कृपया सावधानियां बरतें और दूसरों का भी ख्याल रखें, यह बहुत आवश्यक है।"


इसके साथ ही उन्होंने लिखा, "हैशटैगथ्रोबैक हैशटैगलास्टवीक एक दिन के काम के लिए बाहर गई थी। सौभाग्यवश एक ऐसे शहर में बंद कमरे के अंदर शूटिंग हुई, जहां कोरोना के एक भी मामले के होने की पुष्टि नहीं हुई है। घर वापस आकर मैं अभी 31 मार्च तक सेल्फ क्यारंटाइन में हूं।"

बता दें, दुनियाभर में कोविड 19 के बढ़ते कहर के कारण लोग दहशत में है और अब तक इस वायरस की वजह से 11 हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी है। चीन के बाद इटली और ईरान में वायरस ने जमकर तबाही मचाई है और भारत में भी इस वायरस के कारण 5 मौतें हो चुकी है। 


कोरोना वायरस के कहर के बीच मनाली में कुछ इस तरह मेहनत कर रही है कंगना रनौत, देखिये वीडियो