BREAKING NEWS

SC, ST, OBC , अल्पसंख्यक, महिलाओं के लिए योजनाओं को लेकर केंद्र ने GoM का किया गठन◾केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ शिरोमणि अकाली दल शुक्रवार को दिल्ली में करेगा प्रदर्शन ◾कोविड-19 टीकाकरण को लेकर गोवावासियों को संबोधित करेंगे PM मोदी◾भारत ने अमेरिका में खालिस्तानी अलगाववादी समूहों की गतिविधियों पर चिंता व्यक्त की◾कोविड-19 की बूस्टर खुराक फिलहाल केंद्रीय विषय नहीं : केंद्र◾गुजरात : CM भूपेंद्र पटेल ने अपने पास रखे कई मंत्रालय, कनुभाई देसाई को वित्त विभाग की जिम्मेदारी सौंपी◾वित्त मंत्री सीतारमण बोली- कोरोना महामारी के समय जनधन-आधार-मोबाइल की तिगड़ी पासा पलटने वाली साबित हुई◾विराट कोहली ने किया बड़ा ऐलान, विश्व कप के बाद छोड़ेंगे टी-20 प्रारूप की कप्तानी◾एक समय था जब गुजरात को कहा जाता था कर्फ्यू राजधानी, BJP सरकार ने मजबूत की कानून-व्यवस्था : शाह◾कांग्रेस ने ICMR पर कोरोना से जुड़े तथ्य छिपाने का लगाया आरोप, आपराधिक जांच की मांग की ◾BJP ने राहुल को बताया 'इच्छाधारी हिंदू', कहा- जब व्यक्ति का ‘मूल पिंड’ विदेशी हो, तो रहती है ये विसंगती ◾PM मोदी के जन्मदिन पर दिव्यांगों को मिलेगी सौगात, गुजरात में शुरू होगी ‘मोबाइल वैन’ सेवा◾अमेरिकी दूत का दावा- असरफ गनी के अचानक बाहर निकलने से तालिबान का सत्ता बंटवारा समझौता ठप◾गुजरात की नई कैबिनेट में पटेल समुदाय का दबदबा, कुल 24 मंत्रियों ने ली शपथ◾UP में सरकार बनने पर हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देगी AAP पार्टी, मनीष सिसोदिया ने की घोषणा◾हैदराबाद रेप-मर्डर : रेलवे ट्रैक पर मिली आरोपी की लाश, 6 साल की बच्ची के साथ किया था दुष्कर्म◾PM ने रक्षा मंत्रालय के नए दफ्तरों का किया उद्घाटन, सेंट्रल विस्टा पर बोले- सच सामने आते ही विरोधी चुप ◾एक्टर सोनू सूद के घर पहुंची इनकम टैक्स की टीम, दूसरे दिन भी घर का सर्वे जारी◾CDS ने PAK को बताया चीन का ‘प्रॉक्सी’, ड्रैगन को चेतावनी- रॉकेट फोर्स तैयार कर रहा है भारत ◾दिल्ली-NCR में मौसम ने ली फिर करवट, तेज हवाओं के साथ कुछ इलाकों में बारिश◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

केआरके पर कोर्ट ने लगाई रोक, अब नहीं कर सकेंगे सलमान खान पर टिप्पणी !

सलमान खान और केआरके के बीच चल रही लड़ाई कम होने की बजाय उल्टा बढ़ते हुए ही नज़र आ रही है। सलमान की फिल्म राधे का नेगेटिव रिव्यु करने के बाद से सलमान, केआरके से खफा चल रहे है। जिसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर केआरके के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था। वही अब मुंबई कोर्ट ने कमाल राशिद खान पर अस्थाई रूप से प्रतिबंध लगाया है कि वो सलमान के बारे में अपमानजनक चीज़े न पोस्ट करें। इस पर केआरके का रिऐक्शन आया है। 

सोशल मीडिया पर सलमान के खिलाफ आपत्तिजनक बातें करने के चलते कुछ दिनों पहले केआरके पर मानहानि का केस किया गया था। तब से लगातार वो बिना नाम लिए सलमान खान पर निशाना साध रहे हैं। बुधवार को कोर्ट ने केआरके पर ऐसे पोस्ट करने पर अंतरिम प्रतिबंध लगाया है। इस पर केआरके का कहना है कि उन्हें अब तक कोर्ट के ऑर्डर की कॉपी नहीं मिली है। केआरके का कहना है कि उन्होंने सलमान के लिए कभी अपमानजनक बात नहीं की बल्कि वो उनकी फिल्मों का रिव्यू ईमानदारी से करते हैं और आगे भी करेंगे।

बीते महीने सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का मुकदमा किया था। केआरके का कहना था कि ये केस राधे के बेकार रिव्यू पर किया गया है जबकि सलमान के वकील का कहना था कि बीइंग ह्यूमन पर करप्शन और मनी लॉन्डरिंग का आरोप लगाने की वजह से केस किया गया है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई कोर्ट ने बुधवार को केआरके पर सलमान के खिलाफ अपमानजनक वीडियो और पोस्ट करने का अस्थाई प्रतिबंध लगाया है। खबरों की माने तो, कोर्ट ने पाया कि केआरके ने अपनी स्वतंत्रता की सीमा लांघ दी है।