BREAKING NEWS

कोविड19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना संक्रमण के 3,805 नए मामले दर्ज़, 26 मरीजों मौत ◾अजब प्रेम की गज़ब कहानी : पाकिस्तान की लड़की हुई नौकर से मोब्बत, कहा- प्यार अमीर-गरीब नहीं देखता ◾उत्तराखंड : केदारनाथ मंदिर के पास खिसका बर्फ का पहाड़, देखें Video◾LPG Price Update : 25.5 रुपए की कटौती के साथ सस्ता हुआ कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर◾मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत, जानिए अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर क्या कहा ◾आखिरकार क्यों अध्यक्ष पद चुनाव से कटा दिग्विजय सिंह का पत्ता? जानिए हाईकमान ने खड़गे के नाम पर कैसे लगाई मुहर◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2022)◾RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾

बॉबी देओल की सादगी के दीवाने हुए फैंस, एक्टर को देख गरीब बच्चों ने कर दिया ये काम

बॉलीवुड सेलेब्स को पैपराजी अक्सर कहीं न कहीं स्पॉट कर लेते हैं। कभी एयरपोर्ट तो कभी  जिम के बाहर और कई बार तो ऐसा भी होता है जब सेलेब्स अपने परिवार या फ्रेंड्स के साथ डिनर पर जाते हैं तो उन्हें पैपराजी चारों तरफ से घेर लेते हैं। जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड वायरल होती रहती हैं।

हाल ही में  बॉबी देओल अपने कजिन भाई अभय  देओल और फ्रेंड्स के साथ बांद्रा के एक रेस्त्रां के बाहर नजर आए। ऐसे में रेस्त्रां से बाहर आये तो कुछ गरीब बच्चे उनके पीछे दौड़कर आये और एक्टर से लिपट गए। वहीं दोनों भाईयों पर जिस तरह उन गरीब बच्चों ने प्यार लुटाया उसके बाद से ही उनकी खूब तारीफ हो रही है। 

बॉबी देओल अपनी वेब सीरीज आश्रम में भले ही एक ढोंगी का किरदार निभा रहे हो, जो गरीबों का मसीहा होने की बात करते हैं। लेकिन, ये सब सिर्फ फिल्मी दुनिया में ही नहीं बल्कि उन्होंने असल जिंदगी में भी किया है। जी हां, बॉबी देओल अपनी रियल लाइफ में भी बेहद विनम्र और दरियादिल हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें बयां कर रही हैं।

 

गुरुवार की रात बॉबी देओल अपने कजिन अभय देओल के साथ बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में पहुंचे। रेस्त्रां जैसे ही बॉबी बाहर निकले तो बाहर खड़े कुछ गरीब बच्चे दौड़कर आए और उनसे लिपट गए। दोनों भाई खुशी-खुशी बच्चों से मिले और मुस्कुराते हुए गले लगाते हुए खूब तस्वीरें खींचवाईं। इस दौरान उन गरीब बच्चों के चेहरे पर खुशी देखती बन रही थी।

वहीं सोशल मीडिया पर ये जो तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं, इन्हें देख फैंस जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। ऐसे में वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट करके लिखा-देओल हमेशा इतने विन्रम होते हैं। एक ने लिखा- वो बहुत अच्छे हैं, पहली बार है जब सामान्य लोगों के साथ उनका व्यवहार कितना अच्छा है। एक अन्य ने लिखा- 'जानते हैं न बेटा किसका है अपने धरम पाजी का... ये गुण उन्हीं से है।

काम मोर्चे पर बात करें तो बॉबी देओल आखिरी बार ओटीटी फिल्म 'लव हॉस्टल' में नजर आये थे।  वह 'आश्रम' के तीसरे सीजन की शूटिंग कर चुके हैं। जल्द वह रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' और नेटफ्लिक्स की एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।