BREAKING NEWS

धनबाद में एक इमारत में भीषण आग लगने के 14 लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल◾निर्वाचन आयोग ने नागालैंड विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी की◾पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण का 97 साल की आयु में निधन, प्रधानमंत्री ने जताया शोक◾मोरबी पुल का संचालन करने वाली कंपनी के प्रबंध निदेशक ने अदालत के समक्ष किया आत्मसमर्पण , गिरफ्तार◾Rajasthan: विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी बोले- सदन में दिए जाने वाले उत्तर की अच्छे से पड़ताल करें मंत्री ◾आप सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, कहा- 'अदाणी समूह के खिलाफ निष्पक्ष जांच का आदेश दिया जाए'◾आम बजट पर 12 फरवरी तक बीजेपी चलाएगी देशव्यापी अभियान, जानें इसके पीछे की वजह ◾ब्रिटेन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट ऑनर’ से सम्मानित किया गया◾अहमदाबाद में सीरियल ब्लास्ट की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार◾चिराग पासवान बोले- ‘इस्तेमाल करो और छोड़ो’ की प्रवृत्ति नीतीश कुमार की कार्य संस्कृति में शामिल◾कर्नाटक के चुनावी रण में AAP की एंट्री, सभी 224 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार ◾गुटखा पर प्रतिबंध हटाने के मद्रास हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ SC का रूख करेगी तमिलनाडु सरकार ◾गांधीनगर कोर्ट ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई, 2013 में दो बहनों ने दर्ज कराया था रेप केस ◾सिसोदिया ने LG सक्सेना को पत्र लिख शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए फिनलैंड भेजने के प्रस्ताव पर मंजूरी मांगी◾Budget session 2023 : राष्ट्रपति के अभिभाषण की 10 अहम बातें◾मोरबी पुल मामला: ओरेवा समूह के MD जयसुख पटेल ने कोर्ट में किया सरेंडर, जारी हुआ था अरेस्ट वारंट ◾Rajasthan: उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, सदन में मचा कोहराम ◾राष्ट्रपति के भाषण पर मायावती की टिप्पणी, कहा- सांत्वना देने के लिहाज से बहुत कमतर रहा अभिभाषण◾ यूएई के अल मिन्हाद जिले का नाम बदलकर किया गया 'हिन्द सिटी', प्रवासी भारतीयों में ख़ुशी की लहर ◾आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी का बड़ा ऐलान, विशाखापट्टनम होगी राज्य की नई राजधानी◾

Salman Khan की फिल्म दबंग 3 हो सकती है इस खास मौके पर रिलीज़,तारीख लिख लीजिए

बॉलीवुड के सुपरस्टार Salman Khan के फिल्मी कैरियर में दबंग सीरीज का एक अहम स्थान है और इसी वजह से वह इस फिल्म से काफी समय तक दूर नहीं रह पाते हैं। दंबग का तीसरा भाग इस साल अप्रैल में शुरू हुआ है। बता दें कि Salman Khan की दो बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है।

\"\"  

ये दो बड़ी फिल्में हैं किक2 और दंबग 3 पहले Salman Khan की फिल्म किक 2 क्रिसमस 2019 में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने इसके शेड्यूल में एक बड़ा बदलाव कर दिया है। जोकि सलमान खान के फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।

\"\"

सूत्रों की मानें तो दबंग 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसके चलते Salman Khan को किक 2 के लिए समय नहीं मिल पा रहा है। और इसी रिलीज डेट को अब आगे बढ़ाना पड़ा है।

\"\"  

फिल्म किक 2 नहीं होगी 2019 तक तैयार

कहा जा रहा है कि फिल्म किक 2 क्रिसमस 2019 तक तैयार नहीं हो पाएगी जिसके चलते दंबग 3 यानी की अरबाज खान के प्रोडक्शन की इस फिल्म को अगले साल क्रिसमस के अवसर पर रिलीज किया जा सकता है। यानी कि चुलबुल पांडे के फैंस का क्रिसमस सरप्राइज पक्का होने वाला है।

\"\"

कॉमेडी, इमोशन, एक्शन

कॉमेडी, इमोशन, एक्शन प्रभुदेवा ने कहा कि फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है। Salman Khan भी स्क्रिप्ट सुन चुके हैं। जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। दबंग 3 में कॉमेडी, इमोशन, एक्शन सभी कुछ है।

\"\"

 दबंग 3 की कास्टिंग अभी तक फाइनल नहीं हो पाई है। Salman Khan, सोनाक्षी सिन्हा ने लुक टेस्ट दे दिया है, लेकिन कई किरदार अभी फाइनल होने हैं। फिल्म को फ्लोर पर आने में फिलहाल कुछ देरी हो सकती है।

\"\"

अरबाज खान ने दंबग 3 के बारे में बताते हुए कहा कि टाईगर जिंदा है कि तरह दंबग 3 भी लोगों को पंसद आ सकती है क्योंकि फैं्रचाइजी के लिए दर्शकों के मन में काफी उत्सुकता होती है। वह एक ब्राण्ड होती है। और हम भी लोगों को कुछ परफेक्ट देना चाहते हैं।

\"\"