BREAKING NEWS

भाजपा नेता और टिक टोक स्टार सोनाली फोगाट ने हिसार मंडी समिति के सचिव को पीटा , वीडियो वायरल ◾सैन्य बातचीत से पहले बोला चीन-भारत के साथ सीमा विवाद को उचित ढंग से सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध◾PM मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' के ऐलान को कपिल सिब्बल ने बताया 'जुमला'◾दिल्ली के पीतमपुरा में एक मेड से 20 लोगों को हुआ कोरोना, 750 से ज्यादा लोग हुए सेल्फ क्वारंटाइन◾कोरोना संकट पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, नई योजनाओं पर मार्च 2021 तक लगी रोक◾गुजरात में कांग्रेस को तीसरा झटका, एक और विधायक ने दिया इस्तीफा◾दिल्ली मेट्रो में हुई कोरोना की एंट्री, 20 कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि◾'विश्व पर्यावरण दिवस' पर PM मोदी का खास सन्देश, कहा- जैव विविधता को संरक्षित रखने का संकल्प दोहराएं◾उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में ट्रक और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर, 9 लोगों की मौत◾World Corona : दुनिया में पॉजिटिव मामलों की संख्या 66 लाख के पार, अब तक करीब 4 लाख लोगों की मौत ◾कोविड-19 : देश में 10 हजार के करीब नए मरीजों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 27 हजार के करीब ◾Coronavirus : अमेरिका में संक्रमितों का आंकड़ा 19 लाख के करीब, अब तक एक लाख से अधिक लोगों की मौत ◾अदालती आदेश का अनुपालन नहीं करने पर CM केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में अवमानना याचिका दायर ◾महाराष्ट्र : निसर्ग तूफान पर मुख्यमंत्री ठाकरे ने की समीक्षा बैठक, दो दिन में नुकसान की रिपोर्ट पूरी करने के दिए निर्देश ◾वंदे भारत मिशन के शुरू होने से अबतक विदेश में फंसे 1.07 लाख से ज्यादा भारतीय स्वदेश वापस आए : विदेश मंत्रालय ◾दिल्ली : पटेल नगर से आप विधायक राजकुमार आनंद कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारनटीन◾केंद्र सरकार ने जारी किया राज्यों का जीएसटी मुआवजा, दिए 36,400 करोड़ रुपये◾महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,932 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 77 हजार के पार, अकेले मुंबई में 44 हजार से ज्यादा केस◾INX मीडिया मामले में पी चिदंबरम को बड़ी राहत, SC ने खारिज की जमानत पर सीबीआई की पुनर्विचार याचिका◾देशभर में कोरोना के 1,06,737 सक्रिय मामले, रिकवरी दर 47.99 फीसदी हुई : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

दबंग 3 के धमाकेदार आइटम नंबर 'Munna badnam hua' पर सलमान संग थिरकेगा ये डांस किंग !

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त है और जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ही लगातार सुर्खियां बन रही है। फिल्म के लिए सलमान खान तो कड़ी मेहनत कर रहे है वहीं फैंस भी फिल्म से जुडी हर अपडेट के लिए तैयार रहते है। 

दबंग सीरीज की पिछली फिल्मों की तरह दबंग 3 में भी एक तड़कता फडकता आइटम नंबर होगा जिसका टाइटल 'Munna badnam hua' रखा गया है। इस आइटम नंबर में सलमान खान चुलबुल पण्डे के देसी स्टाइल में थिरकते नजर आएंगे। 

साथ ही अब खबर आ रही है की इस आइटम नंबर में सलमान के साथ डांस किंग प्रभुदेवा भी परफॉर्म करेंगे। आपको बात दें प्रभुदेवा इस फिल्म के निर्देशक भी है। इससे पहले प्रभुदेवा और सलमान की जोड़ी ने फिल्म वांटेड में काम किया था जो सुपरहिट रही थी। 

फिल्म वांटेड में भी सलमान खान के साथ प्रभुदेवा ने एक आइटम सांग पर डांस किया था। अब दोनों  की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है। 

बता दें प्रभुदेवा ने अब तक जितनी भी फ़िल्में डायरेक्ट की है उसमे वो एक डांस नंबर जरूर रखते है। अपनी निर्देशित फिल्मों में प्रभुदेवा कई बड़े सितारों के साथ नाचते नजर आये है। 

फिल्म दबंग 3 को अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे है और दबंग सीरीज उनके बैनर की सबसे कामयाब फ्रेंचाइजी है।  इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है। 

जोमैटो मामले में कूदे बॉलीवुड के सितारे, ग्राहक को लताड़ लगाते हुए कहा - ठंड रख, जो खाना है, खा ले