BREAKING NEWS

प्रियंका गांधी बोली- तानाशाह सरकार दबाना चाहती है छात्रों की आवाज, विश्वविद्यालयों में घुसकर छात्रों को पीटा◾Citizenship Amendment Law के विरोध में चल रहे हिंसक प्रदर्शनों के बीच सरिता विहार से कालिंदी कुंज के बीच यातायात बंद◾उन्नाव रेप केस: आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को सजा होगी या नहीं, फैसला आज◾लालू की बहू ऐश्वर्या ने सास पर मारपीट का लगाया आरोप, बोलीं- राबड़ी देवी ने बाल नोंचे और पीटा◾जामिया में प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए 50 छात्र रिहा : दिल्ली पुलिस ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: चौथे चरण के लिए 15 सीटों पर मतदान जारी ◾कैब प्रदर्शनों के बाद सभी मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास द्वार खोले गए: DMRC◾जामिया हिंसा : कुछ नेताओं ने जांच की मांग की, तो कुछ ने प्रदर्शनकारियों को ‘‘अराजकतावादी’’ करार दिया ◾नागरिकता पर प्रदर्शन : जामिया, एएमयू में हिंसक प्रदर्शन, बंगाल में उबाल, असम में स्थिति में सुधार ◾दिल्ली में हिंसा को लेकर भाजपा और आप के बीच आरोप-प्रत्यारोप◾दक्षिणपूर्व दिल्ली के स्कूल सोमवार को बंद रहेंगे : सिसोदिया◾दिल्ली जामिया बवाल : चूक गया दिल्ली पुलिस का खुफिया तंत्र !◾उत्तर भारत में शीत लहर का प्रकोप जारी, उत्तराखंड में बर्फबारी से जुड़ी घटनाओं में तीन की मौत ◾AMU में छात्रों का हंगामा और पथराव: विश्वविद्यालय 5 जनवरी तक के लिए बंद ◾भाजपा सरकार ने पूर्वोत्तर और बंगाल के बाद दिल्ली को भी जलने के लिए छोड़ दिया है : कांग्रेस◾जामिया नगर में हिंसक झड़पें, तनाव बरकरार◾हेटमेयर और होप के शतक, वेस्टइंडीज की दमदार जीत ◾दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन◾केजरीवाल ने LG से बात की, शांति बहाल करने के लिए हरसंभव कदम उठाने का किया अनुरोध◾ग्रेटर नोएडा में बिरयानी विक्रेता की पिटाई, सभी आरोपी गिरफ्तार ◾

बॉलीवुड केसरी

रणवीर-दीपिका ऐसे मनाएंगे अपनी शादी की पहली सालगिराह, लीक हुआ सीक्रेट प्लान

 12

बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह और एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण 14 नवंबर 2018 को शादी की थी। ऐसे में इस साल उनकी शादी की पहली सालगिरह है। तो जाहिर है कि यह दिन इस बॉलीवुड कपल के लिए बेहद खास होने वाला है। इसके साथ ही इनके फैंस और बाकी सभी लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर क्या है दीपिका-रणवीर का अपनी पहली शादी की सालगिरह का प्लान।

यदि आप भी ये जानने के लिए बेताब है कि यह कपल कैसे अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाला है। तो आइए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं दीपिका-रणवीर की पहली शादी की एनिवर्सरी मनाने का सीक्रेट प्लान... 

सूत्रों की मानें तो बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी एनिवर्सरी के मौके पर कोई पार्टी नहीं कर रहे हैं। बल्कि इस कपल ने अपनी पहली एनिवर्सरी पर तिरुपति बालाजी मंदिर जाने का प्लान बनाया है। 

दीपिका-रणवीर अपनी फैमिली के साथ 13 नवंबर यानी आज तिरुपति के लिए रवाना होंगे। यहां पर यह 14 नवंबर के दिन बालाजी और पद्मावती मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद यह कपल 15 नवंबर को अमृतसर में स्वर्ण मंदिर मत्था टेकने के लिए जाएंगे और इसी दिन मुंबई वापस आ जाएंगे।

बता दें कि शादी करने से पहले दीपिका-रणवीर ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। इसके कई सालों बाद इन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। दीपिका-रणवीर ने पिछले साल 2018 में इटली में शादी रचाई थी। 

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 1983 के वल्र्ड कप पर आधारित बन रही फिल्म 83 में एक साथ नजर आने वाले हैं।

 इस फिल्म में रणवीर सिंह लीजेंड क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे तो वहीं दीपिका उनकी पत्नी का रोल निभाएंगी। इस फिल्म के अलावा दीपिका फिल्म छपाक में दिखाई देंगी।