BREAKING NEWS

दिल्ली में कोरोना के 412 नये मामले आए सामने, मृतक संख्या 288 हुई ◾LAC पर चीन से बिगड़ते हालात को लेकर PM मोदी ने की हाईलेवल मीटिंग, NSA, CDS और तीनों सेना प्रमुख हुए शामिल◾महाराष्ट्र : उद्धव सरकार पर भड़के रेल मंत्री पीयूष गोयल, कहा- राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं◾महाराष्ट्र : फडणवीस की CM ठाकरे को नसीहत, कहा- कोरोना से निपटने में मजबूत नेतृत्व का करें प्रदर्शन ◾दिल्ली से अब तक करीब 2.41 लाख लोगों को 196 ट्रेनों से उनके गृह राज्य वापस भेजा : सिसोदिया◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- ढील दिए जाने के बाद 5 राज्यों में बढ़े कोरोना मामले◾राजनाथ सिंह ने CDS और तीनों सेना प्रमुखों के साथ की बैठक, सड़क का निर्माण कार्य रहेगा जारी ◾राहुल गांधी के वार पर BJP का पलटवार, नकवी ने कांग्रेस को बताया राजनीतिक पाखंड की प्रयोगशाला◾चीन और नेपाल से जुड़े मुद्दों पर पारदर्शिता की जरूरत, केंद्र को करना चाहिए स्पष्ट : राहुल गांधी◾कोविड-19 : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 412 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, पॉजिटिव मामलों की संख्या हुई 14 हजार 465◾बिहार बोर्ड 10वीं कक्षा का रिजल्ट जारी, 96.20 प्रतिशत अंक के साथ टॉपर बने हिमांशु राज◾राहुल गांधी ने लॉकडाउन को बताया विफल, बोले-आगे की रणनीति बताएं प्रधानमंत्री ◾तबलीगी जमात मामले में दिल्ली पुलिस ने 83 विदेशी नागरिकों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट◾उद्धव ठाकरे और शरद पवार की मुलाकात पर बोले राउत-सरकार मजबूत, चिंता करने की जरूरत नहीं◾कोरोना वैक्सीन को लेकर अच्छी खबर, US कंपनी ने 131 लोगों पर शुरू किया ह्यूमन ट्रायल◾दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लगा भयंकर जाम, सिर्फ पास वालों को मिल रही है जाने की इजाजत◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का खौफ जारी, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 55 लाख के करीब ◾पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 45 हजार के पार, अब तक 4167 लोगों ने गंवाई जान ◾दिल्ली : तुगलकाबाद गांव की झुग्गियों में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 30 गाड़ियां ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सबका दिल तोड़कर दीपिका हुई शोएब की, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही है धूम

बात चाहे बॉलीवुड की हो या फिर टेलीविज़न की दुनिया की जब दो सितारे शादी के बंधन में बंधते है तो रौनक देखते ही बनती है। इन कलाकारों के लाखों फैंस अपने फेवरेट कपल को असल जिंदगी में एक दुसरे का होता हुए देखकर खूब रोमांचित भी होते है। आजकल बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जिनकी शादी का इंतजार हर बॉलीवुड फैन कर रहा है। इनकी शादी में तो अभी वक्त है पर टेलीविज़न जगत की नामी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ Deepika Kakkar शादी के बंधन में बंध गई है। ‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ की जिन्होंने बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम के साथ शादी की हैं। \"Deepikaफैन के बीच भी दीपिका और शोएब फेवरेट कपल है और इनकी शादी में जो धूम मची उसे देखकर समझा जा सकता है की ये शादी कितनी शानदार रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की Deepika Kakkar और शोएब एक दूसरे को करीब 4 साल से डेट कर रहे थे। सोशल मीडिया पर इन्होने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की जिसमे ये कपल बेहद प्यारा नजर आ रहा है। दोनों ने जो तस्वीरें शेयर की वो इनकी शादी से पहले एक रोमांटिक फोटोशूट की है।

\"DeepikaDeepika Kakkar की शादी की तस्वीरें

\"Deepikaदेसी लव  आजकल शादी से पहले प्री वेडिंग फोटोशूट का चलन है और जब बात सेलिब्रिटी कपल की हो तो मामला और भी दिलकश हो जाता है। शोएब और Deepika Kakkar ने बिलकुल ऐसा नहीं किया बल्कि उन्होंने तो दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे स्टाइल में फोटोशूट किया था । तो आईये नजर डालते है इन तस्वीरों पर जा सिमर जा \"Deepikaआखिरकार सिमरन अपने राज के साथ जाने के लिए तैयार हो गयी हैं और सब फैंस यही कह रहे होंगे जा सिमर जा जिले अपनी जिंदगी। लग गई हल्दी \"Deepikaराज और सिमरन का प्री वेडिंग शूट देखने के बाद लोगो को ये तो लग ही गया था की ये दोनों शादी करेंगे , लेकिन हल्दी की जब प्यारी तस्वीरें सामने आयी तब सब कुछ क्लियर हो गया। कबूल है, कबूल है, कबूल है \"Deepikaशोएब और Deepika Kakkar ने 22 फरवरी को अपने दोस्तों और करीबियों की मौजदगी में निकाह कबूल किया जिसमे दोनों ने जमकर धमाल मचाया । भोपाल में हुई शादी \"Deepikaइस शादी में मीडिया की ज्यादा दखल अंदाजी नहीं होने दी गयी और इसलिए शादी की पूरी रस्में शोएब के होमटाउन भोपाल में ही हुई ।
यही थी चाहत
\"Deepikaसोशल मीडिया पर तस्वीर को शेयर करते हुए Deepika Kakkar ने लिखा की वे शोएब की आंखों में मिसेज दीपिका शोएब इब्राहिम की परछाई देख सकती हैं । मॉडर्न टच \"Deepikaतस्वीर में आप देख सकते हैं की दीपिका ने पिंक कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस और उसकी मैचिंग की ज्वेलरी पहनी थी ।वही दूसरी तरफ शोएब ने भी हल्का गुलाबी कलर का कुरता पहन रखा था जिसमे दोनों बहुत ही ज्यादा सुन्दर दिखाई दे रहे थे। संगीत में मचाया धमाल \"Deepikaशादी से पहले हल्दी के साथ ही मेहंदी और संगीत की रस्में भी हुई थी। शोएब और दीपिका ‘सुन मेरे हमसफर’ और ‘चल प्यार करेगी’ जैसे रोमांटिक गानों पर साथ में थिरके।
मेहँदी तेरे नाम की
\"DeepikaDeepika Kakkar ने अपने दोनों हाथो में शोएब के नाम की मेहन्दी बनवाई ।इस चुलबुली जोड़ी ने मेहंदी की रस्म के दौरान भी खूब मस्तिया की । बधाई हो \"Deepikaइस शादी का रिसेप्शन मुंबई में होगा जिसमे टेलीविज़न जगत और बॉलीवुड के नामी कलाकार शामिल होंगे। अभी तो इस नए शादीशुदा कपल के लिए फैंस और साथ कलाकारों की तरफ से बधाइयों का दौर चल रहा है। अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।