BREAKING NEWS

बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PNB घोटाला : नीरव मोदी भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित ◾DTC और क्लस्टर बसों में लगेंगे CCTV कैमरे, पैनिक बटन, GPS : केजरीवाल ◾मायावती ने केंद्र द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और असंवैधानिक◾चिदंबरम ने पहले ही दिन जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया: प्रकाश जावड़ेकर◾अर्थव्यवस्था पर असामान्य रूप से मौन हैं PM मोदी, सरकार को नहीं कोई खबर : चिदंबरम ◾रेपो दर में नहीं हुआ कोई बदलाव, RBI ने GDP ग्रोथ अनुमान घटाकर किया 5 फीसदी◾वायनाड में बोले राहुल- PM मोदी और अमित शाह ‘काल्पनिक’ दुनिया में जी रहे हैं इसलिए देश संकट में है◾जेल से बाहर आते ही एक्शन में दिखे चिदंबरम, संसद परिसर में मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन◾प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर होने के फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए◾महाराष्ट्र में शिवसेना को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए 400 पार्टी कार्यकर्ता◾उत्तर प्रदेश : उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश, सभी आरोपी फरार ◾अमेरिका : पर्ल हार्बर शिपयार्ड में हुई गोलीबारी, बाल-बाल बचे भारतीय वायुसेना प्रमुख भदौरिया◾मध्य प्रदेश : रीवा में बस-ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 9 की मौत, 10 लोग घायल◾पूर्व PM मनमोहन सिंह बोले- अगर नरसिम्हा राव ने मान ली होती गुजराल कि बात तो टल सकता था 1984 का दंगा◾कर्नाटक में 15 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी, बीजेपी सरकार की किस्मत का होगा फैसला◾सूडान फैक्ट्री हादसे में भारतीयों की मौत पर PM मोदी दुख प्रकट किया ◾जेल से बाहर आने के बाद चिदंबरम ने सोनिया गांधी से की मुलाकात ◾

बॉलीवुड केसरी

इस सुपरहिट फिल्म को अपने करियर का टर्निंग पॉइंट मानती है दीपिका पादुकोण , जानकर होगी हैरानी

 deepika

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण वर्तमान समय की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है और अपनी अदाकारी के दम पर दीपिका ने करोड़ों फैंस के दिलों में जगह बनायी है। अब दीपिका पादुकोण अभिनेता रणवीर सिंह से शादी कर चुकी है लेकिन बॉलीवुड में अब भी एक्टिव है।  

दीपिका ने वर्ष 2007 में प्रदर्शित फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। अपनी पहली ही फिल्म से दीपिका ने साबित कर दिया था कि वह बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री बनेंगी। इसके बाद दीपिका ने कई हिट फिल्मों में काम किया। दीपिका को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये एक दशक से अधिक का समय हो गया है। 

दीपिका ने कहा ,‘‘मेरा पूरा ध्यान स्पोर्ट्स और पढ़ाई पर रहता था। मैंने फिल्मों में करियर आजमाने का फैसला किया। मैंने बहुत ज्यादा फिल्में नहीं देखी हैं। मेरा ज्यातर बचपन पढ़ाई और बैडमिंटन खेलने में गया है।"

दीपिका ने आगे कहा ,"परिवार के रूप में मेरा जीवन बहुत अनुशासित रहा है। सिनेमा में ज्यादा सुविधा नहीं थी, लेकिन जब भी मैंने फिल्में की मुझे बहुत पारिवारिक लगा। मुझे हमेशा लगा कि मैं यही करना चाहती थी। यह सबकुछ बहुत जल्दी हुआ।’’ 

दीपिका ने बताया, मॉडल बनने के दो साल बाद, फराह खान ने मुझे ओम शांति ओम ऑफर की। इससे पहले की जर्नी ने मुझे कुछ सीखने में मदद की। मुझे ये मीडियम समझने में पांच साल का लंबा समय लगा। वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म कॉकटेल से मेरे करियर में असली बदलाव हुआ।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो दीपिका पादुकोण जल्द फिल्म छपाक में नजर आने वाली है।  इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभा रही है। साथ ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ का किरदार निभाती नजर आएंगी।

'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी ,पहले ही हफ्ते में कलेक्शन 200 करोड़ के पार