बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री Deepika Padukone और अभिनेता रणवीर सिंह आने वाले 14 और 15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं।

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। शादी की तैयारियों के बीच रणवीर और दीपिका अपने-अपने परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हो चुके हैं।

Deepika Padukone और रणवीर इटली के लिए हुए रवाना

शनिवार 10 नवंबर को Deepika Padukone को रणवीर सिंह की फैमिली मेंबर्स के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान दोनों ने मैचिंग आउटफिट पहन रखा था। दीपिका पादुकोण इस दौरान व्हाइट हाई नेक टॉप और स्लिट स्कर्ट में देखीं गईं।

जबकि रणवीर सिंह ने बंधगले का सूट पहन रखा था। दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर अपने होने वाले सास-ससुर और ननद से बातचीत करती हुई भी दिखीं। वहीं दीपिका पादुकोण ने इस रणवीर सिंह को हाथ थामा हुआ था।

यहां देखें तस्वीरें और वीडियो-

View this post on Instagram

Beautiful couple ❤️💕💓👑😍😍😍💕#deepikapadukone #ranveersingh #shadi #deepikaveershadi🥂#notashamed 💓❣️💓@deepikapadukone . . . . . . . . . . . . . . . . . .  @[email protected] @[email protected] @[email protected]_deepikafanclub @[email protected] @deepikaslays 🔙🔙🔙🔙😔😔😔miss you pls Come back 🔙#dpworldqueen #gorgeous #stunning #adorable #beautiful #style #sunshine #best #acteress #queee #unvers#amazing #fabulous #fantastic #queenofbollywood @shradhakapoor @[email protected] @[email protected] @[email protected]_deepikafanclub @[email protected] @deepikaslays @akshaykumar @kartikaaryan  @ranveersingh  @deepikapadukone @saifalikhan_pataudi  @saifalikhanfc @ranveeriansfc @[email protected] @rakulpreet @[email protected]_arabfc @[email protected] @[email protected]_fan_page @[email protected]___lover @[email protected] @[email protected] @[email protected] @deepikapadukonef.c

A post shared by deepikapadukonef.c queen👑❤️💓💕💞 (@deepikapadukonef.c) on

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह भगनानी, मां अंजु भगनानी और बहन रितिका भगनानी के साथ नजर आईं।

शादी में आएंगे इतने गेस्ट

बता दें कि रणवीर सिंह और Deepika Padukone डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं और ये दोनों इटली के लेक कोमो में शादी करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर की शादी में 30 गेस्ट ही आएंगे।

ऐसे में मेहमानों के नामों को लेकर भी कई कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में दीपिका और रणवीर अपनी शादी का न्यौता फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और फराह खान के घर पहुंचे थे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी आखिरी बार एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में नजर आई थी और दोनों के ही काम को खूब पसंद किया गया था।

इन दिनों दीपिका पादुकोण के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है जबकि रणवीर सिंह सिम्बा, 83, गली बॉय और शपथ जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं।