BREAKING NEWS

भाजपा की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से राहूल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की ◾CAB-NRC कभी नहीं लागू करूंगी : ममता◾‘रेप इन इंडिया’ टिप्पणी पर राहुल का माफी से इनकार, मोदी का वीडियो ट्वीट कर किया पलटवार◾पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में की गोलीबारी, दो जवान घायल◾मालदीव की अवामी-मजलिस के स्पीकर मोहम्मद नशीद ने PM मोदी से की मुलाकात◾यूएई से आए विमान में बम रखे होने की कॉल, दिल्ली पुलिस ने मांगी फोन करने वाले की जानकारी ◾पूर्वोत्तर में हिंसक प्रदर्शन के कारण जापान के प्रधानमंत्री का भारत दौरा रद्द ◾TOP 20 NEWS 13 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ नितिन राउत बोले- नागरिकता संशोधन कानून के महाराष्ट्र में लागू होने का सवाल ही नहीं◾CAB के खिलाफ जामिया के छात्रों ने किया उग्र प्रदर्शन, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾राहुल के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जनता का ध्यान भटकाने का लगाया आरोप◾निर्भया के दोषियों पर फैसला 18 दिसंबर को : कोर्ट ◾गुवाहाटी में मोदी और शिंजो आबे के बीच होनी वाली शिखर वार्ता हुई स्थगित◾लोकसभा में बोले राजनाथ सिंह- राहुल गांधी को सांसद होने का नैतिक अधिकार नहीं◾'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बोले राहुल-कभी माफी नहीं मांगने वाला◾राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा, महिला सांसदों ने की माफी की मांग ◾निर्भया गैंगरेप : पटियाला हाउस कोर्ट में टली सुनवाई, पीड़िता की मां ने आरोपी की पुनर्विचार याचिका का किया विरोध ◾आम चुनावों में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को मिला बहुमत, PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप ने दी बधाई◾तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने नागरिकता संशोधन कानून को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾संसद हमले की 18वीं बरसी आज, पार्लियामेंट के बाहर PM मोदी समेत कई सांसदों ने दी श्रद्धांजलि◾

बॉलीवुड केसरी

पति रणवीर संग दीपिका ने दोस्त की शादी में मचाया था जमकर धमाल, अब हालत हो गयी खराब

 deepika1

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी दोस्त उर्वशी केशवानी की शादी में बेंगलुरु पहुंची थी।  इस दौरान उनके साथ उनके पति रणवीर सिंह भी मौजूद थे और दोनों ने इस शादी में जमकर धमाल मचाया। रणवीर और दीपिका ने इस शादी में जमकर ठुमके लगाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ। 

दीपिका और रणवीर उर्वशी केशवानी की शादी समारोह के तमाम फंक्शन्स में शामिल हुए। संगीत और मेहंदी सेरेमनी में भी दीपिका और रणवीर ने जमकर मस्ती की और वहां मौजूद मेहमानों को भी अपने साथ झूमने पर मजबूर कर दिया। 

शादी अटेंड करने के बाद दीपिका और रणवीर वापस मुंबई लौट आये है। दीपिका ने हाल ही में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए दीपिका ने बेहद खास कैप्शन भी लिखा है।   

दीपिका ने अपने कैप्शन में लिखा है, 'जब आप अपनी खास दोस्त की शादी में काफी मस्ती की हो।' दीपिका इस तस्वीर में काफी थकी हुई लग रही है और फैंस ने भी कमेंट करके दीपिका को थोड़ा रेस्ट करने की सलाह दी है। दीपिका ने इस तस्वीर को एडिट करके इसमें थर्मामीटर भी दिखाया है। 

गौरतलब है, दीपिका इस शादी में ब्लैक कलर हैवी और बेहद खूबसूरत ड्रेस में पहुंची थी। अपने लुक को उन्होंने मैचिंग ड्रेस में कम्प्लीट किया था। नाता दें दीपिका की ये ड्रेस सब्यसाची ने डिजाइन की है।

दीपिका ने अपनी दोस्त और दुल्हन उर्वशी केशवानी के साथ भी खूब तस्वीरें खिंचवाई।  दीपिका और रणवीर ने शादी के सभी फंक्शन्स में हिस्सा लिया। रणवीर ने अपने चिरपरिचित अंदाज में यहाँ भी पार्टी का माहौल एनर्जी से भर दिया।

 

संगीत सेरेमनी के दौरान दीपिका और रणवीर ने जमकर डांस किया और शादी में मौजूद मेहमानों को भी जमकर थिरकने के लिए उत्साहित किया। दीपिका और रणवीर के ठुमकों ने स्टेज पर समा बांध दिया। संगीत सेरेमनी में दीपिका गोल्डन कलर के ड्रेस में नजर आयी। 

अंबानी परिवार की ग्रैंड पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा, ईशा अंबानी इस खास लुक में आयी नजर