BREAKING NEWS

अमेरिका राष्ट्रपति की अहमदाबाद यात्रा से पहले AIMC ने जारी किये ‘नमस्ते ट्रंप’ वाले पोस्टर ◾इस साल राज्यसभा में विपक्षी ताकत होगी कम ◾23 फरवरी से 23 मार्च तक उनका दल चलाएगा देशव्यापी अभियान - गोपाल राय◾पश्चिम बंगाल में निर्माणाधीन पुल का गर्डर ढहने से दो की मौत, सात जख्मी ◾कच्चे तेल पर कोरोना वायरस का असर, और घट सकते हैं पेट्रोल-डीजल के दाम◾बाबूलाल मरांडी सोमवार को BJP होंगे शामिल, कई वरिष्ठ भाजपा नेता समारोह में हो सकते हैं उपस्थित◾लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा , ट्रक और वैन में टक्कर के बाद लगी आग , 7 लोग जिंदा जले◾वित्त मंत्रालय ने व्यापार पर कोरोना वायरस के असर के आकलन के लिये मंगलवार को बुलायी बैठक ◾कोरोना वायरस मामले को लेकर भारतीय राजदूत ने कहा - चीन की हरसंभव मदद करेगा भारत◾NIA को मिली बड़ी कामयाबी : सीमा पार कारोबार के जरिए आतंकवाद के वित्तपोषण के मिले सबूत◾दिल्ली CM शपथ ग्रहण समारोह दिखे कई ‘‘लिटिल केजरीवाल’’◾TOP 20 NEWS 16 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में समर्थकों ने कहा : देश की राजनीति में बदलाव का होना चाहिए◾PM मोदी ने काशी महाकाल एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा कर रवाना, जानिये इस ट्रेन की खासियतें ◾PM मोदी ने वाराणसी में 'काशी एक रूप अनेक' कार्यक्रम का किया शुभारंभ◾CAA को लेकर प्रधानमंत्री का बड़ा बयान, बोले-दबावों के बावजूद हम कायम हैं और रहेंगे◾PM मोदी के काफिले को सपा कार्यकर्ता ने दिखाया काला झंडा◾प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में करीब 12 सौ करोड़ रुपये की 50 विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया◾केजरीवाल 3.0 - हरियाणा के हिसार से दिल्ली CM पद की हैट्रिक तक, कुछ ऐसा रहा ‘मफलरमैन’ का सफर ◾शपथ ग्रहण के बाद बोले CM केजरीवाल- मैं आप, BJP और कांग्रेस सहित अन्य दलों का भी हूं मुख्यमंत्री◾

दीपिका पादुकोण की दोस्त का खुलासा, एक्ट्रेस को होटलों के बाथरूम से शैंपू की बोतलें चुराने की आदत है

सुपरस्टार दीपिका पादुकोण को होटलों के बाथरूम से शैंपू की बोतलें चुराने की आदत है। यह खुलासा अभिनेत्री की एक दोस्त स्नेहा रामचंदर ने फ्रेंडशिप-डे से पहले अपनी वेबसाइट पर जारी एक नोट में किया। अगर आप दीपिका की इस आदत के हैरान है तो आईये जानते है पूरा मामला।

तीन दशकों से दीपिका की दोस्त स्नेहा ने लिखा, "क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो जब भी घूमने जाए, आपके लिए होटल से शैंपू की छोटी-छोटी बोतलें चुराए। मेरा मतलब है इकट्ठी करे। क्योंकि उसे पता है कि आपको वो पसंद हैं? मैं जानती हूं! मैं जानती हूं!' मेरी प्यारी दोस्त, डीपी (दीपिका पादुकोण)। हम जैसे दोस्तों के लिए यह खुशी का दिन है। मैंने ये पिछले 30 सालों से देखा है। मैं तुमसे प्यार करती हूं लड़की।"

स्नेहा ने दीपिका के बारे में कई दिलचस्प बातें कीं। उन्होंने इस नोट में लिखा कि कैसे दीपिका उनकी जिंदगी में एक सुखद आलिंगन और चॉकलेट के गरम कप जैसी हैं। कोई ऐसा, जिससे आप घंटों तक बात कर सकते हैं और जिसके साथ शांत बैठे हुए भी आप खुश रहें। कोई ऐसा जिसकी आंखें बेहद दयालु हैं। जो तुम्हें देखे तो लगता है कि वो तुम्हारा बहुत ख्याल रखता है।

स्नेहा ने दीपिका के बारे में यह भी बताया कि उसे हर चीज को सलीके से रखने का इतना शौक है कि उनकी फेवरेट चीज लेबल-मेकर है। वो कभी भी तुम्हारे घर को ठीकठाक करने के लिए तैयार हो जाए। 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दीपिका ने इस साल पांच जनवरी को अपने 33वें जन्मदिन के मौके पर अपनी वेबसाइट लॉन्च की है। अभिनेत्री, जिसे आखिरी बार संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' में देखा गया था। 

दीपिका अब अपने पति रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में दिखाई देंगी जो रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में वह एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा वह कबीर खान की '83' में भी अपने पति रणवीर के साथ नजर आएंगी। 

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, जोया अख्तर से मिली ये नसीहत !