BREAKING NEWS

Weather Update: पंजाब और हरियाणा में कड़ाके की ठंड जारी, जानें अपने शहर का हाल ◾यरूशलम में हुआ आतंकी हमला: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने इजराइली प्रधानमंत्री से की बात ◾स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल: संतों-धर्माचार्यों को बताया आतंकवादी और जल्लाद◾आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान दिवालिया होने के कगार पर◾Delhi University: डीयू ने BBC वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग को लेकर हुए हंगामे की जांच के लिए बनाई समिति ◾झारखंड के अस्पताल में लगी भयानक आग डॉक्टर समेत 6 लोग जिंदा जल कर हुए राख◾जयराम रमेश बोले- कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी विपक्षी गठबंधन का आधार बनना होगा◾Tripura Assembly Election: चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची◾ AAP सांसद राघव चड्ढा इंडिया-यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से हुए सम्मानित◾यूपी: हत्या के प्रयास के मामले में सपा विधायक नाहिद हसन बरी◾Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF के जवानों को दी श्रद्धांजलि◾BBC की डॉक्यूमेंट्री पर बवाल जारी, अब मुंबई के TISS में भी विवाद◾Bihar News: पूर्व CM जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव से की शराबबंदी कानून वापस लेने की मांग◾चीन पर फिर भड़का अमेरिका, कहा- LAC पर कोई हरकत करे तो मुंहतोड़ जवाब दो◾CM बसवराज बोम्मई ने कहा- अमित शाह कर्नाटक यात्रा विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे ◾Rajasthan: PM नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरे पर भीलवाड़ा में गुर्जर समाज को प्रभावित करने की करेंगे कोशिश ◾बागेश्वर बाबा से मिलने के बाद बोले आचार्य बालकृष्ण, कहा- ‘धीर हो धीरेंद्र हो और कृष्ण भी तुम हो' ◾मध्य प्रदेश के मुरैना में बड़ा हादसा, आपस में टकराकर क्रैश हुए लड़ाकू विमान सुखोई और मिराज ◾CM YOGI :इस्लाम, सिख, जैन धर्म को छोड़ सनातन को CM योगी ने कहा भारत का राष्ट्रीय धर्म, कांग्रेस ने उठाए सवाल ◾ भाई से मिलने जेल में गई 4 साल की मासूम के साथ हुआ भद्दा मजाक, गाल पर लगाई गई मुहर◾

Deepika Padukone ने बताई हॉलीवुड की असली सच्चाई,कहा- इंग्लिश बोलने पर उठाते हैं सवाल

बॉलीवुड के फेमस और सक्सेसफुल एक्ट्रेस कही जाने वाली दीपिका पादुकोण अपनी उपलब्धियों के लिए आज बॉलीवुड में एक अलग पहचान रखती हैं। दीपिका ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपना खूब परचम लहरा चुकी हैं। वही एक्ट्रेस कई सारे ब्रांड की ब्रांड एम्बेसडर भी बन चुकी हैं.हालांकि दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक बड़ा खुलासा कर दिए हैं। जहां एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में काम करने का अपना एक्सपीरियंस साझा किया हैं और हॉलीवुड की असली सच्चाई भी सबके सामने रखी हैं। 

दरअसल दीपिका इस दिनों पेरिस फैशन वीक में शिरकत करने के लिए गई हुई हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बड़ी ही हिम्मत से हॉलीवुड के रेशियल स्टीरियोटाइप को लेकर अपनी भावनाएं साझा की और बताया कि वहां के लोग बाहरी देशों के लोगों को किस नजर से देखते हैं। इंटरव्यू में दीपिका ने इस बात का खुलासा किया कि, जब भी वे यूएस जाती हैं, उन्हें कोई न कोई खरी-खोटी कही जाने वाली बातें दुखी जरूर करती है। साथ ही एक्ट्रेस ने हॉलीवुड की और फिल्में न करने के पीछे का मुख्य कारण भी इसको ही बताया।  

बता दें कि दीपिका हॉलीवुड की XXX: Return of Xander Cage करने के बाद दोबारा कभी हॉलीवुड की फ़िल्में नहीं की। वही दीपिका ने आगे बताया की जिनसे मैं वैनिटी फेयर पार्टी में मिली थी।उन्होंने मुझसे एक बार कहा था कि वैसे तुम बहुत अच्छी इंग्लिश बोलती हो - मुझे समझ ही नहीं आया कि आखिर इस बात का मतलब क्या था। और जब मैंने उनसे पूछा कि क्या मतलब है कि मैं इंग्लिश बहुत अच्छी बोलती हूं. क्या उनके दिमाग में ऐसी सोच थी कि हम इंग्लिश नहीं बोलते! 

वही अब दीपिका के इस तरह के खुलासे के बाद कई लोग जहां एक्ट्रेस के सपोर्ट में खड़े हैं तो वही कई लोग दीपिका को इसके लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। जहां कुछ लोगों का कहना हैं की दीपिका पादुकोण संवेदनाएं पाने के लिए विक्टिम कार्ड खेलती हैं तो वहीं कुछ इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। 

इसके साथ ही एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि दीपिका पादुकोण का रोना हमेशा चालू रहता है कभी डिप्रेशन को लेकर तो कभी किसी दूसरे मुद्दे को लेकर।