BREAKING NEWS

6 जून से शुरू हो सकता है नयी लोकसभा का पहला सत्र◾लड़ाई कितनी भी लंबी हो, कभी पीछे नहीं हटूंगी : सोनिया गांधी◾BJP के पास अगले साल तक राज्यसभा में हो जाएगा बहुमत , जानिए ! Modi का ये फॉर्मूला ◾MP की घटना में शामिल लोग BJP और Modi के हैं मतदाता : ओवैसी◾ADR रिपोर्ट : नयी लोकसभा में 475 सांसद करोड़पति, ये सांसद है सबसे आमिर◾सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व पुलिस प्रमुख पूछताछ के लिए तलब किया ◾दाभोलकर हत्याकांड में गिरफ्तार 2 लोगों को एक जून तक CBI हिरासत में भेजा गया ◾PM मोदी ने माँ हीराबेन से लिया आशीर्वाद◾जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने संबंधी खबरें झूठी, निराधार : सरकार ◾आतंकवादी भारत के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाएं, इसलिए किया गया था बालाकोट हमला : जनरल रावत ◾अमेठी में सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर स्मृति ईरानी बोली - दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जाएगी◾राफेल सौदे में FIR या CBI जांच का कोई सवाल ही नहीं है : केंद्र ◾नरेन्द्र मोदी 30 मई को लेंगे प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ◾इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾शारदा घोटाला : सीबीआई ने जारी किया राजीव कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस ◾

बॉलीवुड केसरी

करण जौहर 2019 में इन 10 बड़ी फिल्मों से खूब नोट कमाने वाले हैं

बॉलीवुड में करण जौहर का नाम उन लोगों में आता है जिन्हें सबसे ज्यादा बिजी लोगों में से एक माना जाता है। करण जौहर ने डायरेक्टर के तौर पर 'कभी खुशी कभी गम' और 'माय नेम इज खान' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है। लेकिन एक डायरेक्टर के तौर पर करण अभी कुछ काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने 2016 में 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म डायरेक्ट करी थी।

\"\"

लेकिन एक प्रोड्यूसर के तौर पर यदि करण जौहर की बात की जाए तो वह इस समय काफी ज्यादा एक्टिव हैं। फिल्म बाहुबली के प्रोड्यूसर रहे। साल 2018 में करण जौहर ने 3 फिल्में की जिनमें राजी,धड़क और सिम्बा भी थी। बता दें कि ये तीनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। साल 2019 में करण की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शन पूरी 9 फिल्में लेकर आ रही है। इतना ही नहीं ये 9 फिल्में 2019 में बड़ी फिल्में मानी जा रही हैं जिन्हें करण जौहर बना रहे हैं।

\"\"

1.केसरी

अक्षय कुमार की सारागढ़ी के ऐतिहासिक युद्घ पर आधारित फिल्म केसरी 21 मार्च को यानी होली के दिन रिलीज होगी।

\"\"  

2.कलंक

फिल्म कलंक17 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर काम कार रहे हैं।

\"\"

3.स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर2

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सीक्वल में टाइगर श्रॉफ,तारा सुतारिया और अनन्या पांडे काम कर रहे हैं। 10 मई को रिलीज होगी ये फिल्म।

\"\"

4.ड्राइव

सुशांत सिंह राजपूर और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म ड्राइव रेसिंग पर बेस्ड है। फिल्म की शूटिंग तेजी से पूरी की जा रही है फिल्म 28 जून को रिलीज होगी।

\"\"

5.गुड न्यूज़

फिल्म केसरी के बाद अक्षय कुमार एक बार फिर करण के साथ काम करेंगे। इस फिल्म में करीना कपूर,दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी काम कर रें हैं। ये फिल्म इस साल 6 सितम्बर को रिलीज होगी।

\"\"

6.ब्रह्मास्त्र

साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है फिल्म ब्रह्मास्त्र। इस फिल्म में आलिया भट्ट,रणबीर कपूर अमिताभ बच्चन,नागार्जुन और मौनी रॉय काम कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर ये फिल्म रिलीज होगी।

\"\"

7.सूर्यवंशी

सिम्बा के बाद करण और रोहित शेट्टी के साथ मिलकर पुलिस पर फिल्म बनाएंगे और इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल के लास्ट में रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है।

\"\"

8.साहो

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा दोनों मिलकर 2019 की सबसे बड़ी फिल्म में स्टार प्रभास और श्रद्घा कपूर काम कर रहे हैं। ये फिल्म 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी।

\"\"

9.कारगिल गर्ल

कारगिल गर्ल के नाम से मशहूर एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना पर कारण जौहर बायोपिक बना रहे हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में जाह्नवी कपूर नजर आएंगी। इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं कि गई है।

\"\"

10.तख़्त

बता दें कि 2020 की सबसे बड़ी फिल्म तख्त बता रहे हैं। जिसे करण जौहर ही प्रोड्यूस कर रहे हैं।

\"\"