बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म तेरे नाम का सीक्वल बनने जा रहा है। इस बात की पुष्टि अभिनेता सतीश कौशिक ने खुद की है और कहा है कि फिल्म तेरे नाम का सीक्वल वह निर्देशित करेंगे। तेरे नाम साल 2003 में रिलीज हुई थी और यह फिल्म सलमान खाने की बेस्ट फिल्मों में से एक है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि तेरे नाम पार्ट की 2 की शूटिंग बहुत जल्द शुरू हो सकती है।

खबरों की मानें तो सतीश कौशिक ने फिल्म तेरे नाम के सीक्वल की स्क्रिप्ट हाल ही में खत्म की है। सतीश कौशिक फिलहाल पंकज त्रिपाठी स्टारर कागज की शूटिंग में व्यस्त हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सतीश कौशिक तेरे नाम के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे।

सतीश कौशिक बना रहे हैं तेरे नाम का सीक्वल

एक न्यूज पॉर्टल की खबर के अनुसार, तेरे नाम के सीक्वल की तैयारी पूरी हो चुकी हैं और ऐसा कहा जा रहा है अब यह फिल्म एक नई कहानी के साथ दर्शकों के सामने आएगी। तेरे नाम के सीक्वल की कहानी नॉर्थ इंडिया के एक गैंगस्टर के आसपास दिखाई जाएगी। डायरेक्टर सतीश कौशिक से तेरे नाम के सीक्वल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जी हां, तेरे नाम 2 लेकर आ रही खबरें बिल्कुल सच हैं। मैं इस फिल्म को बना रहा हूं। इससे ज्यादा मैं कुछ और नहीं कहना चाहता हूं।

कुछ समय पहले सतीश कौशिक ने सलमान खान को तेरे नाम 2 के लिए अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने दूसरे कलाकार को इस फिल्म में लेेने के लिए कहा। उसके बाद सतीश कौशिक ने तेरे नाम 2 के लिए दो नए कलाकारों को लेने का मन बना लिया है।

ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान तेरे नाम 2 में कैमियो कर सकत हैं। खबरों के अनुसार, सलमान खान और सतीश कौशिक में बहुत अच्छी दोस्ती है। हाल ही में सलमान और सतीश ने एक साथ फिल्म भारत में काम किया है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि सलमान खान तेरे नाम 2 में कैमियो करेंगे या नहीं।

रिया चक्रवर्ती से ट्रोलर ने पूछा ऐसा अटपटा सवाल, एक्ट्रेस ने दी अपनी ऐसी प्रतिक्रिया