BREAKING NEWS

जीएसटी को‘गब्बर सिंह टैक्स‘करार दिया..........., राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर तीखा वार◾योगी सरकार के 100 दिन.... या अंधकार का कार्यकाल: गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई सातवें आसमान पर, मायावती का तंज ◾ Corona News: कोलकाता में कोरोना ने फिर बढ़ाई टेंशन! 12 साल से कम उम्र के बच्चे हुए कोविड पॉजिटिव◾झारखंड : आबादी का हवाला देते हुए स्कूल में बदलवाई प्रार्थना, शिक्षा मंत्री ने दिए जांच के आदेश◾Maharashtra News: मोदी और शाह अपनी दया दृष्टि महाराष्ट्र पर बनाए रखेंगे......., बोले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे◾ओवैसी का केंद्र पर तंज- देश में बढ़ती महंगाई का कारण मोदी नहीं मुगल, ताजमहल नहीं बनता तो पैट्रोल 40 रूपए में बिकता ◾आजम खान को नहीं मिल रही राहत, ED ने पत्नी और बेटे को पूछताछ के लिए किया तलब◾Punjab Board Result 2022: इंतजार हुआ खत्म! पंजाब बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित, देखें- चेक करने के आसान टिप्स◾जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों में से एक भाजपा का पदाधिकारी : पवन खेड़ा◾Viral Video : अजमेर दरगाह के खादिम ने नशे में दिया भड़काऊ बयान, नूपुर शर्मा की गर्दन लाने पर देंगे इनाम◾हैवानियत! 55 साल की महिला से रेप कर पैरों से रौंदी छाती, फेफड़े फटने से पीड़िता की मौत◾Corona Update : भारत में 24 घंटे में कोरोना के 13086 केस मिले, 19 लोगों ने गंवाई जान◾'मेरे हीरो, मेरा सपोर्ट पापा...', पिता की तस्वीर शेयर करते हुए बेटी रोहिणी ने लिखा इमोशनल पोस्ट◾अमेरिका : पुलिस हिरासत में लिया गया एक संदिग्ध, फायरिंग में हुई थी 6 लोगों की मौत◾ आज का राशिफल ( 05 जुलाई 2022) ◾Maharashtra Politics: शिंदे ने भेजा उद्धव गुट के विधायकों को अयोग्यता नोटिस, 'बालासाहेब के सम्मान' में आदित्य ठाकरे का नाम छोड़ा◾डिजिटल प्रौद्योगिकी की सराहना करते हुए मोदी बोले- भारत ने ‘ऑनलाइन’ जाकर सभी ‘लाइन’ को खत्म किया ◾मोदी सात जुलाई को जाएंगे वाराणसी, विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास◾ रो-कर बागियों को वापस लौटने की अपील करने वाले विधायक शिंदे गुट में शामिल◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾

दिशा पाटनी ने कहा 'भारत' के बाद सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी, खुद बताई ये वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी आगामी फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दिशा ने फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म बागी 2 से कदम रखा है। फिल्म भारत में दिशा पाटनी के अलावा सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू मुख्य किरदार में नजर आएंगे। 


फिल्म की प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में दिशा ने सलमान खान के साथ भविष्य में काम करने से मना कर दिया है। अब आप भी यह सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया कि दिशा पाटनी फ्यूचर में सलमान के साथ काम क्यों नहीं करना चाहती हैं।

इस वजह से भविष्य में सलमान के साथ काम नहीं करेंगी दिशा 

एक वेबसाइट पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए दिशा पाटनी ने कहा, इस फिल्म में मेरी भूमिका के लिए अली सर ने मुझे बुलाया, इस फिल्म में मेरा किरदार स्पेशल अपीयरेंस से ज्यादा था। मैंने अपने किरदार के बारे में सुना और साथ ही सलमान सर के साथ यह किरदार था तो मैंने हां कर दिया। ईमानदारी से कहूं तो, मुझे नहीं पता कि आगे कभी भी सलमान सर के साथ मुझे काम करने का मौका मिलेगा या नहीं। इतना ही नहीं मुझे स्क्रिप्ट सुनाते हुए अली सर ने भी यह बात मुझे कही थी। 

दिशा पाटनी से जब इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने बताते हुए कहा, जाहिर है, हमारे बीच उम्र का अंतर है और यही वजह भी है। भारत फिल्म के उस हिस्से में सलमान सर युवा का किरदार निभा रहे हैं। तो वह सही लगा है। सलमान सर बहुत अद्भुत इंसान है और साथ ही मेहनती है। सलमान सर से मुझे इस दौरान बहुत कुछ सीखने को भी मिला है। भारत फिल्म में मेरे लिए स्पेशल इसलिए भी रही है क्योंकि ऐसी फिल्म मैंने पहले नहीं की है। यही वजह है कि सलमान के साथ उन्हें दूसरा मौका नहीं मिल सकता। 

सलमान खान के साथ काम करके दिशा पाटनी बहुत ही खुश हैं। दिशा ने आगे बात करते हुए कहा, लोग मुझे और सलमान खान को साथ में देख रहे हैं इससे मुझे बहुत खुशी मिल रही है। सलमान सर और मेरे बीच बहुत अच्छी कैमिस्ट्री है। मैंने कभी नहीं उम्मीद की थी कि मैंने सलमान खान के साथ एक दिन काम करूंगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ मेरा सॉन्ग है और इसके लिए बहुत लकी हूं। अली सर और कोरिग्राफर को धन्यवाद। 

इस फिल्म में दिशा पाटनी, सलमान खान, कैटरीना कैफ और तब्बू के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म भारत को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है।