BREAKING NEWS

न्यायपालिका की स्थिति पर बोले सांसद कपिल सिब्बल - मेरा सिर शर्म से झुक जाता हैं ◾महाराष्ट्र : दोनों सदनों में ससुर -दामाद ही पीठासीन, ससुर विधानपरिषद के चैयरमैन व दामाद बनें विधानसभा अध्यक्ष ◾अपने ही गढ़ में मिली करारी हार के बाद अखिलेश का बड़ा फैसला, राष्ट्रीय कार्यकारिणी समेत सभी संगठन भंग ◾ नई विदेश नीति लाने की तैयारी में वाणिज्य मंत्रालय, सितंबर से पहले उठाया जा सकता हैं कदम ◾Maharashtra Assembly Speaker: BJP विधायक राहुल नार्वेकर ने मारी बाजी, 164 वोटों के साथ जीता चुनाव ◾एकनाथ शिंदे : ऑटो वाले से महाराष्ट्र के CM की कुर्सी तक का सफर, सब्र का नहीं बगावत का फल निकला मीठा◾महाठग सुकेश ने तिहाड़ प्रशासन को फिर दिखाया ठेंगा, सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाकर किया यह 'कारनामा' ◾कुर्सी बचाने के लिए मुगलों की नीति पर चल रहे हैं अखिलेश, सपा बन चुकी है ‘समाप्तवादी पार्टी’ : निरहुआ◾लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को ग्रामीणों ने दबोचा, प्रशासन ने दिया 2 लाख का नकद इनाम ◾'उल्टी गिनती शुरू.. अगला नंबर तेरा', Ex रोडीज निहारिका को मिली धमकी, उदयपुर हत्यकांड पर की थी निंदा ◾पर्यटक कृपया ध्यान दें, उत्तराखंड में भारी बारिश को लेकर चेतावनी, राजधानी समेत इन जिलों में अलर्ट जारी ◾असम बाढ़ से जिंदगी मुहाल, 22.17 लाख से अधिक अब भी फंसे, मरने वालों की संख्या बढ़कर 174◾India Corona Update: देश में कोरोना के 16,103 नए मामलों की हुई पुष्टि, जानें कितने लोगों ने गंवाई जान ◾शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुटविधायक दल के कार्यालय को किया सील, श्वेत पत्र चिपकाया ◾आज का राशिफल ( 03 जुलाई 2022)◾BJP कर रही है ‘रचनात्मक’ राजनीति, विपक्षी दलों की भूमिका ‘विनाशकारी’ : जे पी नड्डा◾महाराष्ट्र : शिंदे का समर्थन कर रहे शिवसेना के बागी विधायक गोवा से मुंबई लौट , विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव रविवार को◾PM मोदी की अगवानी ना कर KCR ने व्यक्ति नहीं संस्था का किया अपमान : BJP◾ Maharashtra Politics: मुख्यमंत्री शिंदे के साथ शिवसेना के बागी विधायक गोवा से मुंबई के लिए रवाना◾ बडा़ खुलासा : कन्हैया का सर कलम करने वाले मौहम्मद रियाज ने की थी बीजेपी दफ्तर की रेकी, गौस ने पाक में ली आतंकी ट्रेनिंग ◾

दिशा पटानी के जलपरी अवतार ने लूटी महफिल, पिंक बिकिनी में समंदर में डूबी आई नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और अपने वेकेशन की तस्वीरों और वीडियो को शेयर कर फैंस को ट्रीट देती हैं। दिशा पाटनी फिल्मों के अलावा अपने बोल्ड अंदाज और लुक को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। उनके बोल्ड अंदाज को फैंस खूब पसंद भी करते हैं।

हाल ही में दिशा पटानी अपने हॉट एंड बोल्ड लुक को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसकी कुछ झलकियां उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की हैं। वैसे अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस हमेशा की तरह कयामत ढा रही हैं। 

दरअसल दिशा ने इस दौरान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैक टू बैक दो तस्वीरें पोस्ट की है। इन फोटोज में दिशा बिकिनी में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वह पानी में लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। जिसमें उनका बोल्ड और हॉट अंदाज साफ देखने को मिल रहा है। वैसे हमेशा की तरह इस बार भी फैंस दिशा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं साथ ही कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं। 

इन तस्वीरों के अलावा दिशा ने बिकिनी पहन कुछ और फोटोज शेयर की थी, जिसमें वो ब्लू चेक की ओवरसाइज शर्ट पहने नजर आ रही थीं। वैसे बिकिनी के साथ ब्लू चेक की ओवरसाइज शर्ट, हूप ईयररिंग्स और गले में क्रॉस होली पेंडेट पहने दिशा खुले बालों में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी की अपकमिंग फिल्म योद्धा होगी। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म योद्धा के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह फिल्म के अभिनेता, निर्देशक और पूरी टीम के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म योद्धा में दिशा के साथ  सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगे। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही ड्रामा फिल्म योद्धा का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा कर रहे हैं।

 फिल्म योद्धा के अलावा दिशा पटानी के पास अभी मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स भी है इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्रहम और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।