BREAKING NEWS

हाफिज सईद की गिरफ्तारी का डोनाल्ड ट्रंप ने किया स्वागत, ट्वीट कर कही ये बात ◾पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले का किया स्वागत◾कुलभूषण जाधव ICJ के फैसले पर सुषमा ने मोदी को कहा शुक्रिया◾ICJ में भारत की बड़ी जीत : 15-1 से कुलभूषण यादव के पक्ष में गया फैसला , फांसी पर रोक ◾ICJ : जाधव मामले में पाकिस्तान ने विएना संधि का उल्लंघन किया, अब लगा तगड़ा झटका◾प्रधानमंत्री मोदी ने 47 से 56 वर्ष आयु वर्ग के भाजपा सांसदों से की मुलाकात ◾उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, प्रशासन सो रहा है : प्रियंका गांधी◾रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾बंगाल ने पोषण अभियान अपनाने से इंकार कर दिया : स्मृति ईरानी◾UP : सोनभद्र में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में 9 की मौत, CM योगी ने जांच के दिए निर्देश ◾उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित ◾व्हिप को निष्प्रभावी करने वाले SC के फैसले ने खराब न्यायिक मिसाल पेश की : कांग्रेस◾इंच-इंच जमीन से अवैध प्रवासियों को करेंगे बाहर : अमित शाह◾चीन-भारत सीमा पर दोनों देशों के सुरक्षा बलों द्वारा बरता जा रहा है संयम : राजनाथ◾पीछे हटने का सवाल नहीं, विधानसभा की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्सा : कर्नाटक के बागी विधायक◾मुंबई आतंकवादी हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद लाहौर से गिरफ्तार◾सुप्रीम कोर्ट का फैसला असंतुष्ट विधायकों के लिए नैतिक जीत : येदियुरप्पा◾कर्नाटक संकट : विधानसभा अध्यक्ष बोले- संवैधानिक सिद्धांतों का करुंगा पालन◾कर्नाटक संकट : SC ने कहा-बागी विधायकों के इस्तीफों पर स्पीकर ही करेंगे फैसला◾जम्मू एवं कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़◾

बॉलीवुड केसरी

Divya Bharti का पति बन गया है दो बच्‍चों का बाप, पत्‍नी देख रह जायेंगे हैरान

अभिनेत्री Divya Bharti ने 90 के दशक में बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती की वजह से अभिनेत्री ने जल्द ही करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनया दिया था। लेकिन बहुत कम उम्र में ही इस खूबसूरत अभिनेत्री की रहस्यमयी तरीके से मृत्यु हो गई जिसकी गुत्थी आज तक भी नहीं सुलझ पाई है।\"\"

दिव्या भारती ने फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में किया डेब्यू

बता दें कि Divya Bharti ने बॉलीवुड के मशहूर सपुरस्टार शाहरुख़ खान के साथ फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दिव्या भारती के आज करोड़ो फैन हैं लेकिन उनकी लव लाइफ के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। दिव्या भारती शादीशुदा थी।

\"\"

उन्होंने Divya Bharti ने साजिद से 10 मई साल 1992 को साजिद नाडियावाला से शादी की थी। शादी के एक साल बाद यानि 5 अप्रेल 1993 के दिन मुंबई के वर्सोवा स्थित उनके घर दिव्या की दर्दनाक मौत हो गई थी।

\"\"

नाडियावाला ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एसी टेक्नीशियन की थी। उसके बाद वह फिल्म जगत में स्पॉट बॉय बनकर काम करने लगे। उसके बाद साजिद अपने अंकल के प्रोडक्शन हाउस में बतौर सहायक निर्माता के तौर पर काम की बारिकीयोँ को समझने लगे।

\"\"

इसके बाद उन्होंने खुद के प्रोडक्शन हाउस नाडियावाला ग्रांडसन एंटरटेनमेंट का निर्माण किया। उन्होंने अपने प्रोडक्शन के तहत हिंदी सिनेमा में कई हिट फिल्मों का निर्माण किया। निर्माण कंपनी ने कई हिट फिल्मों का निर्माण किया जिनमें शामिल है ।

\"\"

साल 1993 में अपने अपार्टमेंट की इमारत के गिर जाने की वजह से Divya Bharti की मृत्यु हो गई और उनकी मौत संदिग्ध हालात में हुई। लेकिन आज तक भी यह साबित नहीं हो पाया और आज भी उनकी मौत एक रहस्य ही बनी हुई है। और साथ यह आरोप लगाया जाता है कि उनकी मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या थी।

\"\"

फिर साल 2002 में उन्‍होने वर्धा खान से शादी रचाई थी। साजिद की दूसरी पत्नी वर्धा खान दिखने में बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड नजर आती हैं।आज साजिद करीब दो बच्चों के पिता भी बन गए हैं। जिन्हे दो बेटे सुभान और सुफियान हैं। वर्धा अक्सर साजिद के साथ किसी खास मौके और बॉलीवुड पार्टीज में देखा गया हैं।

\"\"