अभिनेत्री Divya Bharti ने 90 के दशक में बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती की वजह से अभिनेत्री ने जल्द ही करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनया दिया था। लेकिन बहुत कम उम्र में ही इस खूबसूरत अभिनेत्री की रहस्यमयी तरीके से मृत्यु हो गई जिसकी गुत्थी आज तक भी नहीं सुलझ पाई है।

दिव्या भारती ने फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में किया डेब्यू

बता दें कि Divya Bharti ने बॉलीवुड के मशहूर सपुरस्टार शाहरुख़ खान के साथ फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दिव्या भारती के आज करोड़ो फैन हैं लेकिन उनकी लव लाइफ के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। दिव्या भारती शादीशुदा थी।

उन्होंने Divya Bharti ने साजिद से 10 मई साल 1992 को साजिद नाडियावाला से शादी की थी। शादी के एक साल बाद यानि 5 अप्रेल 1993 के दिन मुंबई के वर्सोवा स्थित उनके घर दिव्या की दर्दनाक मौत हो गई थी।

नाडियावाला ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एसी टेक्नीशियन की थी। उसके बाद वह फिल्म जगत में स्पॉट बॉय बनकर काम करने लगे। उसके बाद साजिद अपने अंकल के प्रोडक्शन हाउस में बतौर सहायक निर्माता के तौर पर काम की बारिकीयोँ को समझने लगे।

इसके बाद उन्होंने खुद के प्रोडक्शन हाउस नाडियावाला ग्रांडसन एंटरटेनमेंट का निर्माण किया। उन्होंने अपने प्रोडक्शन के तहत हिंदी सिनेमा में कई हिट फिल्मों का निर्माण किया। निर्माण कंपनी ने कई हिट फिल्मों का निर्माण किया जिनमें शामिल है ।

साल 1993 में अपने अपार्टमेंट की इमारत के गिर जाने की वजह से Divya Bharti की मृत्यु हो गई और उनकी मौत संदिग्ध हालात में हुई। लेकिन आज तक भी यह साबित नहीं हो पाया और आज भी उनकी मौत एक रहस्य ही बनी हुई है। और साथ यह आरोप लगाया जाता है कि उनकी मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या थी।

फिर साल 2002 में उन्‍होने वर्धा खान से शादी रचाई थी। साजिद की दूसरी पत्नी वर्धा खान दिखने में बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड नजर आती हैं।आज साजिद करीब दो बच्चों के पिता भी बन गए हैं। जिन्हे दो बेटे सुभान और सुफियान हैं। वर्धा अक्सर साजिद के साथ किसी खास मौके और बॉलीवुड पार्टीज में देखा गया हैं।