BREAKING NEWS

राजस्थान : खेल मंत्री के ट्वीट पर बोले CM गहलोत, गंभीरता से न ले उनकी टिप्पणी, तनाव में कही होगी यह बात ◾Share Market : शेयर बाजार ने की अच्छी शुरुआत, खुलते ही 500 अंक चढ़ा सेंसेक्स ◾अरुणाचल प्रदेश नहीं है कचरे का ढेर, कुत्ता टहलाने वाले IAS के तबादले पर भड़कीं महुआ मोइत्रा◾30 रुपये महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल तो इमरान ने शहबाज शरीफ पर बोला हमला, भारत की तारीफ में पढ़े कसीदे◾World Corona : 52.78 करोड़ के पार पहुंचे मामले, अब तक 62.8 लाख मरीजों की हो चुकी है मौत ◾देश में एक दिन में 3 हजार के करीब नए मामले, 15814 पहुंचा एक्टिव केस का आंकड़ा ◾भारतीय लेखिका गीतांजलि श्री को मिला बुकर प्राइज 2022, उपन्यास 'रेत समाधि' के अंग्रेजी अनुवाद को मिला खिताब ◾देश के पहले PM जवाहर लाल नेहरू की 58वीं पुण्यतिथि, प्रधानमंत्री मोदी-सोनिया ने दी श्रद्धांजलि ◾J&K : टीवी कलाकार की हत्या में शामिल दोनों आतंकी ढेर, श्रीनगर में भी 2 दहशतगर्दों का हुआ सफाया◾आज का राशिफल ( 27 मई 2022)◾त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी संजीव खिरवार का लद्दाख ट्रांसफर, पत्नी का अरुणाचल तबादला◾PM मोदी के नेतृत्व और सशस्त्र बलों के योगदान ने भारत के प्रति दुनिया के नजरिये को बदला : राजनाथ◾PM मोदी ने तमिल भाषा का किया जिक्र , स्टालिन ने ‘सच्चे संघवाद’ को लेकर साधा निशाना◾भारत, यूएई ने जलवायु कार्रवाई के लिए समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर ◾J&K : कश्मीर में टीवी कलाकार की हत्या में शमिल दो आतंकवादी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में घिरे◾J&K : कुपवाड़ा में सेना ने घुसपैठ का प्रयास किया विफल , तीन आतंकवादी मारे गए, पोर्टर की भी मौत◾PM मोदी ने ‘परिवारवाद’ के कटाक्ष से राव को घेरा, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने ‘भाषणबाजी’ का लगाया आरोप◾टीएमसी का दावा, दिलीप घोष को बंगाल से बाहर किया जा रहा है, भाजपा का पलटवार◾ मूडीज ने भारत की आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान घटाया, आसमान छू रही महंगाई पर जताई चिंता◾ Tamil Nadu: चेन्नई पहुंचे PM मोदी ,हुआ जोरदार स्वागत, रोड शो में उमड़ी हजारों की भीड़◾

लारा दत्ता को अक्षय की बेल बॉटम में अपने पहचाना क्या ? इंदिरा गांधी लुक में ट्रेंड हुईं एक्ट्रेस

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फिल्म को लेकर खिलाड़ी कुमार के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब बस लोगों को 19 अगस्त का इंतजार है जब ये मूवी सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी। ट्रेलर आने के बाद लोग इसके एक एक कैरेक्टर के बारे में चर्चा कर रहे हैं, लेकिन ट्रेलर में लारा दत्ता के ट्रांसफॉरमेशन ने लोगों को हैरान कर दिया है। ट्रेलर में लारा को पहचान पाना मुश्किल हो गया। 



अक्षय कुमार फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर्स की परफॉर्मेंस, म्यूजिक और विजुअल्स ने फैन्स का दिल जीत लिया है, लेकिन लारा दत्ता का पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी लुक तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स असल में लारा दत्ता को पहचान ही नहीं पा रहे हैं। लारा दत्ता के लुक को बनाने के लिए काफी हद तक प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है, जिससे वह पहचानने में नहीं आ रही हैं। लारा को बूढ़ा और मैच्योर कैरेक्टर दिया गया है। 



वह इस फिल्म में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। इस रोल को दमदार बनाने के लिए लारा ने खूब मेहनत की हैं। सोशम मीडिया पर लारा और उनके मेकअप आर्टिस्ट की खूब सराहना की जा रही है। कई लोगों का कहना है कि लारा ने इंदिरा गांधी के रूप में एकदम फिट लगी रही हैं और उन्होंने उनका अंदाज और रूप एकदम सेम टू सेम अपनाया है। 



ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन से भरपूर सीन्स दर्शकों में रोमांच पैदा कर रहे हैं। खास बात ये है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म 3D में रिलीज होने वाली है. इस खबर को पुख्ता करते हुए अक्षय कुमार ने इसे 3D में रिलीज करने की घोषणा की है। अक्षय कुमार ने इस खबर को शेयर करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ’19 अगस्त को पूरे फील के साथ थ्रिल एक्सपीरियंस करना। बेल बॉटम 3D में भी आ रही है।'