BREAKING NEWS

कांग्रेस नेता अहमद पटेल और आरपीएन सिंह कोविड-19 से संक्रमित◾हाथरस की घटना पर इलाहाबाद HC सख्त, उप्र सरकार को नोटिस, DM-SP तलब◾ IPL 2020 KXIP vs MI : हार्दिक-पोलार्ड की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, मुम्बई ने पंजाब को दिया 192 रनों का लक्ष्य◾दिल्ली में कोरोना के 3037 नए मामले की पुष्टि, 40 और मरीजों की मौत ◾हाथरस, बलरामपुर के बाद यूपी के भदोही में दलित किशोरी से बर्बरता, सिर कुचलकर हत्या◾यूपी पुलिस के ADG का बड़ा दावा - हाथरस की घटना में लड़की से नहीं हुआ बलात्कार, गलत बयानी की गई◾राहुल - प्रियंका पर यूपी सरकार के मंत्री का तंज - ये जो 'भाई-बहन' दिल्ली से चले हैं, उन्हें राजस्थान जाना चाहिये◾हाथरस गैंगरेप : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने हिरासत में लिया◾प्रियंका और राहुल के काफिले को पुलिस ने परी चौक पर रोका, परिवार से मिलने के लिए हाथरस के लिये पैदल निकले◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, गर्दन पर चोट के निशान और टूटी थीं हड्डियां ◾सीएम गहलोत का आरोप - बारां की घटना को लेकर जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष ◾ हाथरस गैंगरेप : प्रियंका और राहुल के दौरे के मद्देनजर जिले की सभी सीमाएं सील ◾बलरामपुर में गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस ने UP सरकार पर साधा निशाना, किया यह दावा ◾देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 86,821 मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 63 लाख के पार ◾रवि किशन को मिली Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा, मुख्यमंत्री योगी का किया धन्यवाद ◾कब रुकेगी हैवानियत, हाथरस-बलरामपुर के बाद MP और राजस्थान में नाबालिगों से गैंगरेप◾हाथरस गैंगरेप की घटना SIT ने शुरू की जांच, पीड़ित परिवार से आज प्रियंका गांधी कर सकती है मुलाकात ◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ 38 लाख के पार◾पीएम ने रामनाथ कोविंद को दी जन्मदिन की बधाई, राष्ट्रपति के लम्बे आयु के लिए की प्रार्थना◾हाथरस के बाद बलरामपुर में हुआ गैंगरेप, पुलिस ने कहा - नहीं तोड़े गए पैर और कमर, पीड़िता की हुई मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

शूटिंग के दौरान हमें कपड़े बसों और पेड़ों के पीछे जाकर बदलने पड़ते थे : श्रीदेवी

बॉलिवुड की फेमस अदाकारा श्रीदेवी ने लम्बे अरसे बाद बॉलिवुड में दुबारा दिखाई देने वाली है। श्रीदेवी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर छा जाने के लिए आ रही हैं। और फैंस भी श्रीदेवी की इस फिल्म के लिए काफी बेसब्र है। बॉलिवुड की आने वाली फिल्म ‘मॉम’ श्रीदेवी के लिए काफी स्पेशल फिल्म होने जा रही है। क्योंकि बॉलीवुड में श्रीदेवी की ये 300 वी फिल्म है। श्रीदेवी ने मानो ‘मॉम’ के प्रमोशन की जिम्मेदारी अकेले के सिर उठा रखी है। श्रीदेवी ने बताया उनके दौर में हिरोइनों को बेहद मुश्किल का सामना करना होता था। क्योंकि उस दौर में शूटिंग के दौरान उन्हें कपड़े बसों के पीछे जाकर बदलने पड़ते थे।

एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने बताया कि वैनिटी वैन आज की हिरोइनों के लिए एक वरदान है। क्योंकि उस वक़्त हमारे पास ऐसी कोई सुविधा मौजूद नहीं होती थी। ऐसे में शूटिंग के दौरान हमें कपड़े बसों और पेड़ों के पीछे जाकर बदलने पड़ते थे। इतना ही नहीं हमें टॉयलेट की सही सुविधा भी नहीं मिलती थी। श्रीदेवी ने माना कि उन्हें बारिश में भीगते हुए गाना शूट करने से बेहद नफरत थी। क्योंकि इसके बाद वो हमेशा बीमार पड़ जाया करती थी। यानी जिन बारिश के सांग में भीगते हुए श्रीदेवी फैंस का दिल जीत लेती थी। दरअसल उन गानों को शूट करना श्रीदेवी के लिए हमेशा मुसीबतों से भरा रहा करता था।

7 जुलाई को श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ रिलीज होने जा रही हैं। जिसमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना दिखाई देंगे। ऐसे में देखना होगा ये श्रीदेवी की ये फिल्म क्या धमाल मचाती है।