BREAKING NEWS

गुजरात को PM मोदी का एक और तोहफा, अहमदाबाद-सूरत मेट्रो प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास◾कृषि कानून को लेकर 55वें दिन प्रदर्शन जारी, आंदोलन तेज करते हुए अन्नदाता आज मनाएंगे 'महिला किसान दिवस' ◾सूट-बूट वाले दोस्तों का कर्ज माफ करने वाली मोदी सरकार अन्नदाताओं की पूंजी साफ करने में लगी है : राहुल गांधी ◾देश में पिछले 24 घंटे में 13788 नए कोरोना मामलों की पुष्टि, 145 लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना का कहर बरकरार, मरीजों का आंकड़ा 9.5 करोड़ तक पहुंचा ◾पीएम मोदी आज अहमदाबाद मेट्रो के दूसरे चरण और सूरत मेट्रो रेल परियोजना का करेंगे भूमि पूजन ◾कृषि कानूनों और किसान प्रदर्शनों संबंधी याचिकाओं पर SC आज करेगा सुनवाई ◾आज का राशिफल (18 जनवरी 2021)◾पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में LoC पर की गोलाबारी, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब !◾कोविड-19 : देश में दो दिन में 2.24 लाख लोगों को लगाया गया टीका, प्रतिकूल प्रभाव के 447 मामले आए सामने ◾शाह ने लोगों से अपील की - कोरोना टीकाकरण के खिलाफ अफवाहों पर ध्यान ना दें◾तांडव विवाद : सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो से मांगा स्पष्टीकरण ◾सिंघु बॉर्डर : 'किसान गणतंत्र दिवस परेड' में दिखेगी कई राज्यों की कृषि-दशा◾कोरोना के खिलाफ जंग में भारत का कड़ा प्रहार, 224301 लाभार्थियों को कोविड-19 का टीका लगाया गया : स्वास्थ्य मंत्रालय◾ममता के गढ़ में शिवसेना भी कूदी, संजय राउत ने कहा- हम जल्द ही कोलकाता पहुंच रहे हैं ◾अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं को आईसीयू में भर्ती कर दिया ◾मोदी सरकार ने पाकिस्तान के भीतर दो बार ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की, आतंकवादियों का किया खात्मा : शाह◾औरंगाबाद शहर का नाम बदलने को लेकर शिवसेना और कांग्रेस में हुई तीखी बहस◾पाक ने आक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका कोविड-19 टीके के आपातकालीन इस्तेमाल की दी मंजूरी ◾लेफ्टिनेंट जनरल बोले- पिछले साल की तुलना में 70% तक रोकी गयी घुसपैठ, पाक के टनल से हथियार भेजना चुनौती◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सोशल मीडिया पर भिड़े एकता कपूर और मल्लिका दुआ, कॉमेडियन बोली - मेरी कमाई एकता कपूर नहीं देती !

सोशल मीडिया पर कई बार सेलेब्रिटीज को आपस में जुबानी जंग करते हुए देखा गया है और ऐसा ही कुछ हाल ही में कॉमेडियन मल्लिका दुआ और मशहूर टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर के बीच भी हुआ है। हाल ही में मल्लिका ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें उन्होंने माइनॉरिटी वर्सेस मेजॉरिटी का मुद्दा उठाया था लेकिन यह पोस्ट एकता कपूर को खासा पसंद नहीं आया और उन्होंने मल्लिका को लताड़ दिया। 

अपने पोस्ट में मल्लिका ने दूसरे देशों और उनके नेताओं का जिक्र भी किया था जो सत्ता में काबिज है। मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा , 'जो लोग इस बात से डरते हैं कि उनकी संख्या कम है और उन्हें इस बात का बुरा लगता है, यह बिल्कुल भी ठीक नहीं है जबकि सच्चाई यह है कि बहुसंख्यक होना कोई बड़ी बात नहीं है ,बहुसंख्यक लोग अक्सर मूर्ख साबित होते है। 

मल्लिका ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'आप भारत, अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम ,ब्राज़ील , रूस जैसे मुल्कों में देख सकते हैं। वहां पर बहुसंख्यक ही सत्ता में है और संख्या में ज्यादा होने वाले लोग ही ज्यादातर बड़ी मूर्खता का काम कर रहे है।  हमें इस बारे में दोबारा सोचने की जरूरत है। 


 टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर को मल्लिका का यह पोस्ट परेशान करने वाला लगा और उन्होंने इस पर कमेंट किया कि लोगों को संख्या और क्लास के मुद्दे पर बांटा नहीं जा सकता। अगर आपको बहुसंख्यक होना एक ब्रांड लगता है - तो शानदार है, अगर आपको क्लास के तौर पर बांटना सही लगता है - तो शानदार है, लेकिन समाज को इस तरह की बातों से बांटा नहीं जा सकता। हमें जरूरत है कि हम धर्म, कास्ट और क्लास से ऊपर उठकर बात करें। 

 एकता कपूर के इस कमेंट पर मल्लिका दुआ ने सफाई देते हुए लिखा कि वह बहुसंख्यक बनाम अल्पसंख्यक के बारे में बात कर रही थी, इसमें क्लास और धर्म का कोई लेना देना नहीं है। इतने तक तो ठीक था लेकिन इसके बाद बात और बिगड़ गई जब एक यूजर ने एकता कपूर को सपोर्ट करते हुए मल्लिका दुआ के पोस्ट पर कमेंट कर दिया। 

यूज़र ने अपने कमेंट में लिखा, 'आप अपनी इनसिक्योरिटी का जस्टिफिकेशन कर रही हैं। एकता कपूर के कमेंट से घबराने की जरूरत नहीं है अगर आप समझदार हैं तो आपके काम पर कोई रुकावट नहीं आएगी और आपके विचारों की वजह से आपकी कमाई पर भी असर नहीं पड़ेगा। इसके बाद मल्लिका ने गुस्से में आकर यूजर को कमेंट किया कि उनकी कमाई एकता कपूर के पास से नहीं आती है और उन्होंने अपने पोस्ट में कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया।

मुंह से आग निकालने की कोशिश में शख्स ने खुद को जलाया, अभिनेता ने कहा - 'ये है भक्त ऑफ़ थे ईयर'