BREAKING NEWS

UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾

श्वेता तिवारी के स्पोर्ट में उतरे ये सेलेब्स,सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद उठाई अभिनव कोहली की गिरफ्तारी की मांग

फेमस टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं,ऐसे में वो फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं,लेकिन इन दिनों श्वेता अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल  श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच का झगड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और ये मामला तब ज्यादा बढ़ गया जब श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक सीसीटीवी फुटेज साझा कर दिया।

इस फुटेज में अभिनव श्वेता से उनके बेटे रेयांश को छीनते हुए दिखाई दे रहें। वहीं, इस फुटेज को देखने के बाद कुछ बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन देखने को मिला है और अब सभी अभिनव कोहली की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

श्वेता तिवारी ने जो सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है, उसमें उनके पति अभिनव कोहली उन्हें धक्का मार रहे हैं और उनसे बेटे को छीनते हुए नजर आ रहे हैं। श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अब सच सामने आने दो,लेकिन यह मेरे अकाउंट पर हमेशा के लिए रहने वाला नहीं है, मैं अंत में इसे हटा दूंगी, मैं सच को साबित करने के लिए अभी यह पोस्ट कर रही हूं। यही वजह है कि मेरा बच्चा उससे डर गया है।

अब भी वह अपने पापा के घर आने या उनसे मिलने से डरता है। मैं अपने बच्चे को इस मानसिक आघात से गुजरने नहीं दे सकती। मैं अपने बेटे को शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं। लेकिन यह खतरनाक आदमी मुझे चैन से जीने नहीं देता और मेरे बच्चे को दुख पहुंचाना चाहता है। अगर यह शारीरिक शोषण नहीं है तो क्या है ? यह मेरी सोसायटी का सीसीटीवी फुटेज है।

अब इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करते हुए दुख जताया, तो कुछ ने अभिनव की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मुंबई पुलिस को टैग भी किया। इस बीच मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने लिखा, 'इस आदमी को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। 

तो वहीं करणवीर बोहरा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मॉमी कृपया तुरंत केस फाइल करें। ये हैवानियत है और मैं इसे नहीं देख सकता। मैं सोच सकता हूं कि तुम कैसे इससे गुजर रही हो। कृपया इसे अपनी जिंदगी से निकालो। इनके अलावा टीजे सिंधू,यूट्यूबर प्रियंका,एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने भी श्वेता के लिए इंसाफ की मांग उठायी है।  

बता दें, मामला तब शुरू हुआ जब अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाया कि वो उनके बेटे रेयांश को अकेला छोड़कर 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए विदेश जा रही हैं। इस पर श्वेता ने पलटवार करते हुए कहा था कि वह बेटे की परवरिश के लिए एक पैसा नहीं देते हैं। गौरतलब है श्वेता तिवारी अपने बेटे रेयांश और बेटी पलक के साथ अलग रहती हैं।