BREAKING NEWS

भारत-चीन बॉर्डर पर IAF ने दिखाया अपना दम, चिनूक और अपाचे हेलीकॉप्टर ने रात में भरी उड़ान◾विकास दुबे की तलाश में जुटी पुलिस की 50 टीमें, चौबेपुर थाने में 10 कॉन्स्टेबल का हुआ तबादला◾कोरोना वायरस : देश में मृतकों का आंकड़ा 20 हजार के पार, संक्रमितों की संख्या सवा सात लाख के करीब ◾पुलवामा में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षा बलों ने 1 आतंकी मार गिराया, सेना का एक जवान भी हुआ शहीद ◾चीन मुद्दे पर US ने एक बार फिर किया भारत का समर्थन, कहा- अमेरिकी सेना साथ खड़ी रहेगी◾विश्वभर में कोविड-19 मरीजों की संख्या 1 करोड़ 15 लाख से अधिक, मरने वालों का आंकड़ा 5 लाख 3 हजार के पार ◾US में कोरोना संक्रमितों की संख्या 29 लाख के पार, अब तक 1 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान◾गृह मंत्रालय से विश्वविद्यालयों को मिली हरी झंडी, परीक्षाएं कराने की मिली अनुमति◾महाराष्ट्र में कोरोना के 5,368 नए मामले आये सामने, 204 और मरीजों की मौत◾वांग - डोभाल बातचीत के बाद बोला चीन - LAC पर सैनिकों को पीछे हटाने का काम जल्द से जल्द किया जाना चाहिए ◾दिल्ली में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1 लाख के पार, देशभर में 7 लाख से ऊपर पहुंची संक्रमितों की संख्या◾कांग्रेस का पलटवार - चीन के खिलाफ मजबूत होती सरकार तो नड्डा को ‘झूठ’ नहीं बोलना पड़ता◾निलंबित DSP देविंदर सिंह समेत छह लोगों खिलाफआतंकी गतिविधियों के लिये NIA द्वारा चार्जशीट दायर ◾चीन के पीछे हटने से एक दिन पहले NSA डोभाल और चीनी विदेश मंत्री के बीच हुई थी बातचीत◾सेना के पीछे हटने पर बोला चीन- दोनों देशों के बीच तनाव कम करने के लिए उठाया गया कदम◾CM केजरीवाल बोले-दिल्ली में अब रोज 20 से 24 हजार हो रहे है कोरोना टेस्ट, मृत्यु दर में आई कमी ◾गलवान घाटी में 1-2 किमी तक पीछे हटी चीनी सेना, झड़प वाले स्थान पर बना बफर जोन◾विकास दुबे के संपर्क में आए तीन और पुलिसकर्मी सस्पेंड, हिस्ट्रीशीटर अब भी पकड़ से दूर◾साउथ चाइना सी में अमेरिकी युद्धपोत की तैनाती पर चीन ने दी धमकी, US नेवी ने उड़ाई ड्रैगन की खिल्ली◾राहुल रक्षा मामले की एक भी बैठक में नहीं हुए शामिल, लेकिन सशस्त्र बल पर उठा रहे हैं सवाल : नड्डा◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सलमान के समझाने के बाद भी शहनाज़ ने सिद्धार्थ को जड़ा चांटा, फिर गले लगाकर बोला - आई लव यू

बिग बॉस का सीजन 13 इस शो का सबसे सफल सीजन रहा है।  इस बार दर्शकों को भरपूर मसाले के साथ बहुत कुछ नया भी देखने को मिला है। इस वीकेंड का वॉर एपिसोड में सलमान खान घर के सदस्यों से मिलने पहुंचे और उन्हें सफल सीजन की जानकारी देते हुए, इनके साथ केक भी काटा। 

इस हफ्ते सलमान खान ने शहनाज़ की जमकर क्लास लगाई और शहनाज ने भी घर के अंदर भरपूर ड्रामा किया। सलमान खान से डांट खाने के बाद वो फूट-फूटकर रोई भी। अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया अपर सामने आया है जिसमे शहनाज़ सिद्धार्थ को अपने दिल की बात बताते नजर आ रही है। 

बता दें, इससे पहले सलमान खान ने सिद्धार्थ को चेतावनी दी थी कि वो शहनाज़ से दूर रहे क्योंकि वो उनके प्यार में पड़ गयी है।  सलमान सिद्धार्थ से ये कहते भी नजर आये कि घर से बाहर आने के बाद शहनाज़ के लिए बहुत मुश्किल हो जायेगा और घरवाले इस मामले में शहनाज़ से कुछ ना कहें। 

 

शो के नए प्रोमो वीडियो में शहनाज़ एक बार फिर सिद्धार्थ के बेहद करीब आती नजर आ रही है और उन्हें मनाने की कोशिश करते हुए प्यार जता रही है। बात करते करते शहनाज़ सिद्धार्थ को चांटा अभी मार देती है पर फिर बाद में बार-बार उनके गले लगती दिखाई देती है।  

शहनाज़ के बार-बार मनाने के बाद सिद्धार्थ भी उन्हें गले लगा लेते है। शहनाज़ सिद्धार्थ से ये कहते नजर आती है कि वो भी उन्हें आई लव यू टू कहकर प्यार का इजहार करें। सिद्धार्थ के चुप रहने पर शहनाज़ कहती है, ''मुझे ये शो नहीं जीतना । मुझे तुम्हें जीतना है । मैं तुमसे प्यार करती हूं । मुझे यहां किसी और से कोई मतलब नहीं है ।"

देखिये वायरल वीडियो :


अब शहनाज़ और सिद्धार्थ की ये लवस्टोरी कहां तक जाती है पर इतना जरूर तय है कि आने वाले एपिसोड्स में काफी कुछ ड्रामा इस कपल के बीच देखने को मिल सकता है। 

फिल्म तानाजी - द अनसंग वारियर का पहले वीकेंड पर बंपर कलेक्शन, फिल्म छपाक रह गयी बहुत पीछे