BREAKING NEWS

अगले साल बड़ी ताकत के रूप में उभर सकता है भारत : रिपोर्ट◾G-20 के मेहमान 12 फरवरी को ताजमहल, आगरा किला और एत्माद्दौला के मकबरे का करेंगे दीदार◾सिसोदिया ने लिखा DU के कुलपति को पत्र- अस्थाई गेस्ट शिक्षकों को स्थायी करने की मांग की◾Tripura Elections: माकपा-तृणमूल को झटका, मोबोशर अली और सुबल भौमिक BJP में हुए शामिल ◾राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला गर्माया, CM गहलोत बोले- गृहमंत्री जांच करवाएं◾UP News: भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा बोले- स्वामी प्रसाद मौर्य को सपरिवार इस्लाम स्वीकार लेना चाहिए◾सौरभ भारद्वाज का आरोप- भाजपा असंवैधानिक तरीके से MCD पर चाहती है नियंत्रण◾दिल्ली पुलिस ने किया नौकरी धोखाधड़ी रैकेट का भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार◾नीतीश कुमार बोले- लोकसभा चुनाव के लिए समान विचारधारा वाले दलों की बैठक की प्रतीक्षा◾पंजाब के लोगों को मिली 400 मोहल्ला क्लीनिक की सौगात, सीएम भगवंत मान और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया उद्घाटन◾पाकिस्तान: फवाद चौधरी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा ◾भारत ने लिया बड़ा फैसला, 'सिंधु जल संधि में संशोधन को लेकर पाकिस्तान को दिया नोटिस'◾झारखंड : रांची में 10 लाख का ईनामी 'तिलकेश्वर' नामक उग्रवादी गिरफ्तार, राइफल समेत कई हथियार बरामद ◾Unnao rape case: दिल्ली हाई कोर्ट ने कुलदीप सेंगर की अंतरिम जमानत की अवधि घटाई◾उत्तराखंड : भू-धंसाव को लेकर एसीएस की अध्यक्षता में की जाएगी बैठक, पुनर्वास पर होगी चर्चा ◾हिमाचल में हवाई अड्डे के निर्माण पर माकपा पार्टी ने किया जोरदार विरोध,बड़ी संख्या में किसान होंगे प्रभावित◾नेपाल में दुर्घटनाग्रस्त हुए यती एयर लाइन्स के विमान के ब्लैक बॉक्स की सिंगापुर में होगी जांच◾PM मोदी के 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की शिरकत ◾रामचरितमानस विवाद में स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ दिल्ली में FIR दर्ज करने की मांग ◾ऑनर किलिंग ! पिता और भाई ने मेडिकल छात्रा की गला दबाकर की हत्या, पांच आरोपी गिरफ़्तार◾

'दृश्यम 2' के रिलीज से पहले ही दर्शकों को मिला शानदार तोहफा, इस दिन टिकट बुक करने पर मिलेगी 50 फीसदी की छूट

साल 2015 में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म दृश्यम ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में अजय देवगन के किरदार के साथ साथ दर्शकों को फिल्म की कहानी भी काफी पसंद आई। बीते काफी समय ये इस फिल्म के सीक्वल यानि दृश्यम 2 की चर्चा हो रही है। दृश्यम 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसे देखने के लिए फैंस अब इंतजार नहीं कर पा रहे है। ऐसे में अब फिल्म के मेकर्स ने फैंस को एक ऐसा गिफ्ट दे दिया है जिसके बाद फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंचने वाली है।

Drishyam 2 recall teaser released: Ajay Devgn, Tabu starrer release date,  cast | Watch | Zee Business

हाल ही में अजय देवगन ने फिल्म दृश्यम 2 का टीजर लोगों से शेयर किया, जिसे काफी ज्यादा प्यार मिला। टीजर देखने के बाद तो फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। ऐसे में अब फिल्म के मेकर्स ने एक ऐसा ऐलान किया है जिसके बाद बेशक इस फिल्म को लोगों से और भी ज्यादा जबरजस्त रिस्पॉन्स मिलने वाला है। दर्शक अब फिल्म दृश्यम 2‘ के टिकट पर कुछ शर्तों के साथ 50 फीसदी की छूट पा सकते है।

फिल्म दृश्यम 2‘ के मेकर्स ने इस बात का ऐलान किया है कि कुछ शर्तों के साथ अब लोग दृश्यम 2के टिकट 50 फीसदी की छूट ले सकते है। जो लोग 2 अक्टूबर को टिकट बुक करते है, उन्हें ही इस ऑफर का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही फिल्म के ओपनिंग डे यानि 18 नवंबर की टिकट बुक करने पर ही टिकट की कीमत 50 फीसदी कम होगी।

3 years of Drishyam: 5 Mistakes in Ajay Devgan's film that you missed |  Bollywood News – India TV

जिसने भी फिल्म 'दृश्यम' देखी होगी,वो ये जानता होगा कि फिल्म की कहानी 2 और 3 अक्टूबर के इर्द-गिर्द घूमती है और फिल्म में इस तारीख की काफी अहमियत है। इस वजह से मेकर्स ने इस खास दिन पर लोगों को शानदान तोहफा देने का ऐलान किया है। फिल्म के मेकर्स ने मल्टीपलेक्स चेन के साथ करार करके 'दृश्यम 2' के रिलीज वाले दिन टिकट पर 50 फीसदी की छूट देने का ऑफर दिया है।

दृश्यम 2‘ से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने भी कुछ ऐसा ही किया था। ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर फिल्म के टिकट की कीमत सिर्फ 75 रूपये रखी थी, जिस वजह से फिल्म को एंडवास बुकिंग में जबरजस्त रिस्पॉन्स मिला था। अब जिस तरह से दृश्यम 2‘ के मेकर्स ने ऑडियंस के लिए यह ऑफर पेश किया है, उससे बेशक इस फिल्म को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है।