BREAKING NEWS

दुखद और शर्मनाक है बिहार में चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत : PM मोदी ◾इंदौर: BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने नगर निगम अफसरों को बल्ले से पीटा◾कांग्रेस ने 2014 से देश की विकास यात्रा शुरू करने के दावे पर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ ◾SC ने राजीव सक्सेना को विदेश जाने की अनुमति देने वाले दिल्ली HC के फैसले पर लगाई रोक ◾अध्यक्ष पद छोड़ने के रुख पर कायम राहुल गांधी, कांग्रेस सांसदों ने नेतृत्व करते रहने का आग्रह किया◾जम्मू-कश्मीर: त्राल मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी किया ढेर◾अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पिओ ने की PM मोदी से मुलाकात, अहम सामरिक मुद्दों पर हुई चर्चा ◾उत्तर प्रदेश में जनता 'जंगल राज' से पीड़ित और योगी सरकार बेपरवाह : कांग्रेस◾पश्चिम बंगाल : नमाज के विरोध में बीजेपी ने रोड पर किया हनुमान चालीसा का पाठ◾पटना : तेज तफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रहे 4 बच्चों को कुचला, 3 की मौत◾UP: बहुजन नेताओं की नजर में भाई-भतीजावाद से BSP को होगा नुकसान !◾पुलवामा के त्राल में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू◾आज अमरनाथ दर्शन के साथ जम्मू-कश्मीर का दौरा शुरू करेंगे अमित शाह ◾आंध्र प्रदेश के पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू के घर पर चली JCB◾TDP के दर्जन से ज्यादा विधायक BJP के संपर्क में ◾अमरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ पहुंचे भारत, आज PM मोदी से करेंगे मुलाकात !◾World Cup 2019 AUS vs ENG : ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में, इंग्लैंड गहरे संकट में◾राम रहीम की पैरोल पर निर्णय डीसी, एसपी की रिपोर्ट के बाद : खट्टर ◾लकीर छोटी करने की बजाय अपनी लकीर लंबी करने में विश्वास करते हैं : PM मोदी ◾Modi का 5 साल का कार्यकाल ‘सुपर इमरजेंसी’ का : ममता◾

बॉलीवुड केसरी

बॉलीवुड में शोक की लहर,नहीं रहा सलमान खान को सुपरस्टार बनाने वाला प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या

बॉलीवुड में हम आपके हैं कौन और विवाह जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्में देने वाले इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर और निर्देशक सूरज बडज़ात्या के पिता राजकुमार बडज़ात्या का निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल में अंतिम सांस ली।

\"\"

राजश्री प्रोडक्शन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा, 'बड़े ही गहरे दुख के साथ बता रहे है कि सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या की निधन हो गया, जिस पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले। बता दें कि राजश्री ने बॉलीवुड की कई सारी बेहतरीन फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

\"\" यहां पढ़े ट्वीटर पोस्ट:https://twitter.com/rajshri/status/1098444074330148864

राजकुमार बडज़ात्या ने अपनेे राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बहुत सारी सुपरहिट पारिवारिक फिल्में बनाई है। इतना ही नहीं उन्हें फैमिली ड्रामा तरह की फिल्में बनाने में महारत हासिल थी। उन्होंने सलमान खान स्टारर फिल्म 'हम आपके है कौन' 'हम साथ साथ है' 'विवाह' ' प्रेम रतन धन पायो'  जैसी फिल्में बनाई। उनकी हर एक फिल्म में प्रेम नाम का कैरेक्टर जरूर होता था।

\"\"

 वहीं उनके प्रोडक्शन की लस्ट फिल्म हम चार रही। यह फिल्म हाल ही में 15 फरवरी 2019 को रिलीज हुई है। राजकुमार बडज़ात्या ने बतौर सह-निर्माता कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वो 1960-1980 तक तो कई फिल्मों में सह-निर्माता के तौर पर काम करते रहे थे।