BREAKING NEWS

पाकिस्तान कब्जे वाले कश्मीर की हरित भूमि पर कर रहा अवैध निर्माण - UKPNP ◾विपक्ष के गठबंधन में DMK की महत्वपूर्ण भूमिका है - सीएम एमके स्टालिन ◾ Wrestlers Protest: साक्षी मलिक ने दिया अल्टीमेटम, कहा- 'जब सारे मुद्दे सुलझेंगे, तभी हम खेलेंगे एशियन गेम्स'◾हरदीप सिंह पुरी का बड़ा बयान, कहा- 'वर्ष 2040 तक 27-28 ट्रिलियन डॉलर की होगी भारतीय इकॉनमी' ◾मध्य प्रदेश पर भारी कर्ज... फिर भी सत्ता विरोधी लहर का मुकाबला मुफ्त उपहारों से कर रहे CM शिवराज◾बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में की पूजा-अर्चना ◾रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, आर्थिक संकट के बीच पाकिस्तान ने ब्रिक्स में शामिल होने में दिखाई दिलचस्पी◾आर्मी चीफ जनरल मनोज पांडे ने देहरादून में IMA की पासिंग आउट परेड का जायजा लिया, 374 कैडेट पास आउट◾पाकिस्तान ने 15.5 प्रतिशत बढ़ाया रक्षा बजट, क्या भारत के लिए चिंता का विषय? ◾भाजपा युवा मोर्चा CGPSC परिणामो में गड़बड़ी को लेकर छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री के आवास का करेंगे घेराव ◾पंजाब में अपराधियों के हौसले बुलंद, लुधियाना में बंदूक की नोक पर 7 करोड़ लूटे◾विपक्षी दल मिलकर लड़ेंगे 2024 का लोकसभा चुनाव - कपिल सिब्बल◾शरद पवार ने लिया बड़ा फैसला, बेटी सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को बनाया NCP का कार्यकारी अध्यक्ष◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में संक्रमण से नहीं गवाई जान, 781 लोगों ने लगवाया टीका ◾हैदराबाद में प्रेमिका की हत्या के आरोप में पुजारी को किया गया गिरफ्तार ◾Uttarakhand: मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू लड़की के साथ 'लव जिहाद' की घटनाएं के बाद CM पुष्कर सिंह अलर्ट, एक्शन के लिए बन रहा सख्त प्लान ◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू सूरीनाम और सर्बिया के सफल दौरे के बाद पहुंचीं दिल्ली, हुआ भव्य स्वागत◾Delhi: गोपाल राय ने AAP की महारैली को लेकर लिया तैयारियों का जायजा, कहा- तानाशाही के खिलाफ जनता होगी एकजुट◾धीरेंद्र शास्त्री की दिल्ली में एंट्री से गदगद हुए BJP नेता, कथा में भीड़ के लिए कई तरह से कर रहे प्रमोशन◾MP में आज है दीपावली जैसा वातावरण, 'लाड़ली बहनों’ के खाते में एक जाएंगे हजार रुपए प्रति माह : भाजपा◾

मशहूर सिंगर कुमार शानू हुए COVID-19 के शिकार, सेल्फ आइसोलेट में चल रहा इलाज

कोरोना वायरस ने अब तक दुनियाभर में अपने पैर पसार रखे हैं। बीते कुछ समय में बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे सितारों का नाम शामिल है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर कुमार सानू की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकल आई है। जिसके बाद से ही कुमार सानू आइसोलेशन में रह कर इस बीमारी का इलाज करवा रहे हैं।

 कुमार सानू अपने परिवार से मिलने के लिए अमेरिका के लॉस एंजिल्स रवाना होने वाले थे। जिलॉस एंजिल्स जाने के लिए कुमार सानू ने कुछ टेस्ट करवाए थे। इस दौरान कुमार सानू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। ऐसे में कुमार सानू की ट्रिप कैंसिल हो गई। फिलहाल कुमार सानू अपने गोरेगांव के घर पर आइसोलेट हो गए हैं। 

सिंगर के फेसबुक पर उनकी टीम की तरफ से एक मैसेज लिखा गया है जिसमें लिखा है, ‘दुर्भाग्य से सानू दा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। प्लीज़ उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें। शुक्रिया। टीम कुमार शानू’। खबर के मुताबिक बीएमसी ने उस पूरे फ्लोर को सील कर दिया है जहां शानू दा रहते हैं’।

अब जब तक कुमार सानू पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते वह अपने परिवार से नहीं मिल पाएंगे। इस बारे में बात करते हुए कुमार सानू की पत्नी ने बताया, 'कोरोना होने के बाद उनका प्लॉन बदल गया है। अब वह 8 नवंबर को अमेरिका आएंगे। बीते 9 महीने से हमारी मुलाकात नहीं हुई है। वो हम तीनों को देखने के लिए बेचैन हैं। अगर वो अमेरिका नहीं आ पाए तो हम लोग उनके साथ दीवाली मनाने के लिए मुंबई जाएंगे।'