BREAKING NEWS

आजम खान जेल में रहकर लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, रामपुर से सपा के उम्मीदवार घोषित◾पंजाब : ED ने मारा सीएम चन्नी के परिजनों पर छापा, कांग्रेस बोली ईडी है भाजपा का चुनाव विभाग◾BJP ने यूपी चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी , इन नामों पर लगी मुहर◾बसपा ने भी किया 10 छोटे दलों से गठबंधन का ऐलान, यूपी चुनाव से पहले BSP ने चल दिया बड़ा दांव◾उत्तराखंड: दिल्ली में कल होगी BJP की चुनाव समिति की अहम बैठक, उम्मीदवारों के नाम की सूची पर होगा मंथन ◾देवास-एंट्रिक्स डील को लेकर वित्त मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- यह धोखाधड़ी का सौदा था◾सुल्ली डील्स और बुली बाई के बाद क्लबहाउस ऐप बना रही महिलाओं को निशाना, DCW ने भेजा पुलिस को नोटिस ◾हिन्दुओं के खिलाफ घृणा फैलाने वालों को प्रोत्साहित करने की स्पर्धा है कांग्रेस, SP में: BJP◾अब गोवा चुनाव के लिए CM उम्मीदवार का ऐलान करने की तैयारी में केजरीवाल, कल बताएंगे कौन होगा सीएम का चहेरा◾केजरीवाल मान को नहीं बनाना चाहते थे CM उम्मीदवार, बादल बोले- कोई नहीं करना चाहता AAP का नेतृत्व ◾ कांग्रेस ने गोवा चुनाव के लिए जारी की उम्‍मीदवारों की तीसरी लिस्‍ट, जानें कहां से लड़ंगे BJP छोड़ने वाले माइकल ◾गणतंत्र दिवस की परेड पर मंडराया कोविड का साया, इतने ही लोगों को मिलेगी शामिल होने की अनुमति◾चंद्रशेखर ने अकेले चुनाव लड़ने का किया ऐलान, अखिलेश को बताया 'धोखेबाज', कहा- बात से पलटते हैं तो...◾बेटे के लिए इस्तीफा देने को तैयार हुई भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी, जानिए क्या है पूरी खबर◾यूपी: PM मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ किया डिजिटल संवाद, जानिए उनकी बातचीत की अहम बातें◾अखिलेश ने किया चुनावी वादा, बोले- 300 यूनिट मुफ्त बिजली लेने वाले कल से कराएं अपना पंजीकरण◾भगवंत मान होंगे AAP के CM उम्मीदवार, 'जनता चुनेगी अपना सीएम' पोल में दूसरे नंबर पर नवजोत सिंह सिद्धू ◾UP विधानसभा चुनाव: सियासी दलों के बीच छिड़ी सुरों की जंग, जानिए कैसे गीतों के सहारे प्रचार कर रही हैं पार्टियां◾'ज़िंदगी झंड बा-फिर भी घमंड बा', रवि किशन के वायरल Video पर नवाब मलिक का तंज◾सुरक्षा चूक: जांच कमेटी की अध्यक्ष जस्टिस इंदु मल्होत्रा के बाद SC के वकील को फिर मिली धमकी, जानें मामला ◾

जब फैन ने ऋचा चड्ढा से पूछा कब होगी अली फजल से शादी? एक्ट्रेस ने दिया बेहद दिलचस्प जवाब

कोरोना महामारी के बीच लागू किये गए लॉकडाउन से सभी का जीवन काफी तहस-नहस हो गया किसी का कामकाज ठप्प हुआ तो इसी बीच कई कपल्स की शाद‍ियों पर ब्रेक लगा दिया था। इनमें से एक कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल भी हैं,जिनकी शादी को लेकर काफी चर्चाएं थीं और दोनों ने अपनी शादी का ऐलान भी किया था,लेकिन कोरोना कहर के चलते इस कपल ने अपनी शादी की डेट को पोस्टपोन कर दिया।

अब जब देश में अनलॉक की प्रक्रिया चालू  कर दी गई तो फैंस ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। एक फैन की ऐसी ही एक्टसाइमेंट देख ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी को लेकर जवाब दिया है।

फैन ने ऋचा से पूछा सवाल 

हाल ही में एक फैन ने आस्क मी एनीथ‍िंग सेशन में ऋचा से सवाल किया कि वे अली फजल के साथ कब शादी करेंगी। इसपर ऋचा ने हंसते हुए कहा- 'You have time to make a play for him। 2020 हमें शादी नहीं करने देगा। तो ऋचा के इस जवाब से तो अब ऐसा ही लग रहा है कि फिलहाल तो वो इस साल शादी नहीं करने वाले हैं।

बता दें कि ऋचा और अली फजल इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे,लेकिन कोरोना संकट कि वजह से बाद में उनके स्पोक्सपर्सन ने यह अनाउंसमेंट की थी कि उनकी शादी की तारीख  आगे के लिए टल गई है। तब बताया गया कि ऋचा और अली ने अपनी शादी को पोस्टपोन करने का फैसला लिया था। 

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि वे 2020 के सेकेंड हाफ में शादी रचा सकते हैं,मगर इस बीच अली की मां का भी निधन हो गया। ऐसे में यह जोड़ी कब तक शादी करती है अब  यह कहना काफी मुश्क‍िल हो गया है।

दुनिया के साथ मनाएंगे ये जश्न

एक इंटरव्यू के दौरान अली फजल ने कहा था 'ये आगे के नोट‍िस तक डिले हो गया है। मुझे ऐसा लगता है कि अब हम इसे पूरी दुनिया के साथ मनाएंगे जब सब कुछ ठीक होगा और खुल जाएगा।

 हमारे पास जश्न मनाने के लिए कुछ है...कुछ अच्छी खबर, जो सभी को मिलेगी और हम इसे अपनी शादी के साथ लाना चाहेंगे। इसलिए फ़िलहाल के लिए हम लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं साथ ही अपने अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं।