BREAKING NEWS

राहुल से मुलाकात कर भी नहीं माने सिद्धू, सोनिया को लिखा 13 सूत्री एजेंडा वाला खत◾आतंकवादी हमले में बिहार के दो लोगों की हत्या पर CM नीतीश ने की चिन्ता व्यक्त, उपराज्यपाल से फोन पर की बात ◾J&K: 'टारगेट किलिंग' के मद्देनजर इमरजेंसी एडवाइजरी जारी, पुलिस-आर्मी कैंप में लाए जाएंगे बाहरी मजदूर ◾सिंघु बॉर्डर लिंचिंग : कोर्ट ने तीन आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा, दो एसआईटी कर रही जांच◾ J-K: लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने किया गैर-कश्मीरियों पर हमला, कुलगाम में बिहार के दो मजदूरों की हत्या◾UP विधानसभा चुनाव : चंद्रशेखर आजाद बोले- सत्ता में आए तो किसानों को एमएसपी की देंगे गारंटी◾ J-K में आतंकी हमलो के बीच भारत-पाकिस्तान मैच को रद्द करने की मांग:केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह◾UP विधानसभा उपाध्यक्ष पद के लिए सपा के उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन पत्र, BJP ने नितिन अग्रवाल का किया समर्थन ◾ PM मोदी ने केरल के CM पिनराई विजयन से की बात, भारी बारिश और भूस्खलन पर हुई चर्चा◾गोवा के एक नेता ने मां दुर्गा से की ममता बनर्जी की तुलना, कहा- BJP की 'भस्मासुर' सरकार का करेंगी नाश ◾BJP राज में महंगाई की बोझ तले दबे हैं किसान, केवल मोदी मित्र हो रहे हैं धनवान : प्रियंका गांधी ◾किस वजह से अधिक खतरनाक बना डेल्टा कोविड वेरिएंट, रिसर्च में हुआ खुलासा ◾जम्मू-कश्मीर : पुंछ में फिर मुठभेड़, आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने घेरा, दोनों तरफ से हुई गोलीबारी ◾विपक्ष पर बरसे CM योगी- पिछली सरकारों की दंगा ही थी फितरत, प्रश्रय देकर दंगाइयों को बढ़ाते थे आगे ◾सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, 13 सूत्री एजेंडे के साथ मुलाकात का मांगा समय◾अखिलेश का तीखा हमला- 'UP को योगी सरकार नहीं, योग्य सरकार चाहिए', अंधेरे में है देश का भविष्य ◾ड्रैगन पर पाकिस्तान का सख्त एक्शन- फर्जी दस्तावेज जमा करने पर चीनी कंपनी को ब्लैक लिस्ट में डाला◾ उत्तराखंड में भारी बारिश होने की संभावना को लेकर जारी किया गया अलर्ट, SDRF की 29 टीमों ने संभाला मोर्चा◾बाढ़ प्रभावित केरल को गृहमंत्री शाह ने हर संभव मदद का दिया आश्वासन, भूस्खलन से मरने वालों की संख्या हुई 11◾TMC की धमकी- खेल के मैदान पर उंगली रखने वालों की कलाई काटकर कर दूंगा अलग ◾

जब फैन ने ऋचा चड्ढा से पूछा कब होगी अली फजल से शादी? एक्ट्रेस ने दिया बेहद दिलचस्प जवाब

कोरोना महामारी के बीच लागू किये गए लॉकडाउन से सभी का जीवन काफी तहस-नहस हो गया किसी का कामकाज ठप्प हुआ तो इसी बीच कई कपल्स की शाद‍ियों पर ब्रेक लगा दिया था। इनमें से एक कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल भी हैं,जिनकी शादी को लेकर काफी चर्चाएं थीं और दोनों ने अपनी शादी का ऐलान भी किया था,लेकिन कोरोना कहर के चलते इस कपल ने अपनी शादी की डेट को पोस्टपोन कर दिया।

अब जब देश में अनलॉक की प्रक्रिया चालू  कर दी गई तो फैंस ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। एक फैन की ऐसी ही एक्टसाइमेंट देख ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी को लेकर जवाब दिया है।

फैन ने ऋचा से पूछा सवाल 

हाल ही में एक फैन ने आस्क मी एनीथ‍िंग सेशन में ऋचा से सवाल किया कि वे अली फजल के साथ कब शादी करेंगी। इसपर ऋचा ने हंसते हुए कहा- 'You have time to make a play for him। 2020 हमें शादी नहीं करने देगा। तो ऋचा के इस जवाब से तो अब ऐसा ही लग रहा है कि फिलहाल तो वो इस साल शादी नहीं करने वाले हैं।

बता दें कि ऋचा और अली फजल इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे,लेकिन कोरोना संकट कि वजह से बाद में उनके स्पोक्सपर्सन ने यह अनाउंसमेंट की थी कि उनकी शादी की तारीख  आगे के लिए टल गई है। तब बताया गया कि ऋचा और अली ने अपनी शादी को पोस्टपोन करने का फैसला लिया था। 

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि वे 2020 के सेकेंड हाफ में शादी रचा सकते हैं,मगर इस बीच अली की मां का भी निधन हो गया। ऐसे में यह जोड़ी कब तक शादी करती है अब  यह कहना काफी मुश्क‍िल हो गया है।

दुनिया के साथ मनाएंगे ये जश्न

एक इंटरव्यू के दौरान अली फजल ने कहा था 'ये आगे के नोट‍िस तक डिले हो गया है। मुझे ऐसा लगता है कि अब हम इसे पूरी दुनिया के साथ मनाएंगे जब सब कुछ ठीक होगा और खुल जाएगा।

 हमारे पास जश्न मनाने के लिए कुछ है...कुछ अच्छी खबर, जो सभी को मिलेगी और हम इसे अपनी शादी के साथ लाना चाहेंगे। इसलिए फ़िलहाल के लिए हम लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं साथ ही अपने अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं।