BREAKING NEWS

Cyclone Burevi : 'निवार' के हफ्तेभर के अंदर चक्रवात बुरेवी मचाने आ रहा तबाही, PM मोदी ने पूरी मदद का दिलाया भरोसा दिलाया◾उप्र : बरेली में लव जिहाद के आरोप में पहली गिरफ्तारी, चार दिन पहले दर्ज हुआ था केस ◾केजरीवाल का खुलासा - स्टेडियमों को जेल बनाने के लिए डाला गया दबाव पर मैंने अपने जमीर की सुनी◾प्रदर्शनकारी किसानों ने केंद्र सरकार से कहा: कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए संसद का विशेष सत्र बुलाएं ◾ध्वनि प्रदूषण रोकने के लिये मस्जिदों में लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल पर रोक लगाए केन्द्र : शिवसेना◾किसान आंदोलन को लेकर केजरीवाल का निशाना - क्या ईडी के दबाव में हैं पंजाब के CM 'कैप्टन अमरिंदर' ◾कैनबरा वनडे : आखिरी मैच जीत भारत ने बचाई लाज, आस्ट्रेलिया को 13 रनों से दी शिकस्त◾एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को मिली जमानत, सुशांत केस में ड्रग्स लेन-देन का आरोप◾फिल्म उद्योग को मुंबई से बाहर ले जाने का कोई इरादा नहीं, ये खुली प्रतिस्पर्धा है : योगी आदित्यनाथ ◾राहुल ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार ‘बातचीत का ढकोसला’ बंद करे ◾किसान आंदोलन : राजस्थान में कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध की सुदबुदाहट, सीमा पर जुटने लगे किसान◾ सब्जियों के दामों पर दिखा किसान आंदोलन का असर, बाजारों में रेट बढ़ने के आसार ◾'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾योगी के मुंबई दौरे पर घमासान, मोहसिन रजा बोले - अंडरवर्ल्ड के जरिए बॉलीवुड को धमकाया जा रहा है ◾टकराव के बीच भी इंसानियत की मिसाल, प्रदर्शनकारियों के साथ - साथ पुलिसकर्मियों के लिए भी लंगर सेवा ◾ब्रिटेन ने फाइजर-बायोएनटेक की कोविड वैक्सीन को दी मंजूरी, अगले हफ्ते से शुरू होगा टीकाकरण◾किसान आंदोलन : आगे की रणनीति पर चल रही संगठनों की बैठक, गृह मंत्री के घर पर हाई लेवल मीटिंग ◾किसान आंदोलन को लेकर राहुल का केंद्र पर वार- यह ‘झूठ और सूट-बूट की सरकार’ है◾किसान आंदोलन : टिकरी, झारोदा और चिल्ला बॉर्डर बंद, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की रूट एडवाइजरी ◾TOP 5 NEWS 02 DECEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जान्हवी कपूर को अजीब तरह से देखने पर फैंस ने किया Ishaan Khattar को ट्रोल, देखें वीडियो

बॉलीवुड के स्टार किड्स Ishaan Khattar और जाह्नवी कपूर की बहुत प्रतीक्षित फिल्म धड़क बड़े पर्दे पर सपुरहिट साबित हुई है। फिल्म धड़क को लोगों से मिक्स रीव्यू मिल रहे हैं, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन हो गया।

\"film

 फिल्म 'धड़क' के दौरान शुरू हुआ जाह्नवी कपूर और Ishaan Khattar का अफेयर

\"\"

जाह्नवी कपूर और Ishaan Khattar ने फिल्म धड़क को रिलीज करने के लिए हर तरह के प्रोमशन किया था। जाह्नवी कपूर और इशान खट्टर के अफेयर की अफवाहें फिल्म की शूटिंग के दौरान ही शुरू हुआ है। हमेशा से ही यह अनुमान लगाया गया है कि दोनों एक दूसरे के ऑफ-स्क्रीन को रोमांस कर सकते हैं।

 Ishaan Khattar ने जाह्नवी के सामने कबूली यह बात

\"\"

जाह्नवी कपूर और Ishaan Khattar की यह गजब की कैंमेंस्ट्री कई मौकों पर दिखने को मिली है। इशान खट्टर ने जब एडल्ट फिल्मों पर अपनी बात कबूली तो जाह्नवी कपूर ने बहुत ही अजीब सा रिएक्शन दिया और इसके साथ ही दोनों ने अपने इंटरव्यू में अपने कर्ई ऐम्बर्रासिंग मोमेंट्स के बारे बात करी। मीडिया के सामने दोनों का बहुत ही अलग सा रिलेशन दिखाई देता है।

Ishaan Khattar और जाह्नवी कपूर और की जोड़ी बहुत पसंद है फैंस को

\"\"

Ishaan Khattar और जाह्नवी के फैंस को दोनों की कैमेंस्ट्री बहुत पसंद है, लेकिन हाल ही में दोनों ने मीडिया के सामने अजीब सा व्यवहार किया जिसके लिए इशान को सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल किया। हाल ही में सोशल मीडिया पर इशान खट्टर और जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ईशान जाह्नवी को बहुत अजीब तरह से देख रहे हैं।

दोनों का यह वीडियो इंस्टा पर हुआ शेयर

\"\"

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई है बॉलीवुड के नाम से। वीडियो मे साफ दिखार्ई दे रहा है कि Ishaan Khattar और जाह्नवी कपूर पापराजी को तस्वीर देने के लिए खड़े हैं। तभी जाह्नवी कपूर ईशान को धीरे से कुछ बोलती हैं जिसके बाद ईशान उन्हें बहुत ही अजीब तरह से दिखते हैं।

\"\"

कुछ देर बाद ही जाह्नवी कपूर और Ishaan Khattar को खुशी कपूर आकर खड़ी हो जाती है। यह वीडियो अभी 5 अगस्त का है जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। यही वीडियो आप नीचे देख सकते हो।

https://www.instagram.com/p/BmFYmkvDKDB/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और इसके लिए Ishaan Khattar को लोगों ने उनके ऐसे स्वभाव के लिए ट्रोल किया है। आप यहां देख सकते हैं लोगों के कमेंट्स।

 

\"\"

\"\"

\"\"

\"\"

\"\"

\"\"

\"\"