शाहरुख खान के जन्मदिन पर फिल्म जीरो का टे्रलर रिलीज कर दिया गया है। शाहरुख खान,कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। इससे पहले आमिर खान से लेकर कुछ समीक्षकों ने भी फिल्म का टे्रलर पहले देख लिया है साथ ही जीरो के टे्रलर को काफी अच्छा बताया जा रहा है।

बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कैटीरीना और अनुष्का भी दिखाई देंगी। 3 मिनट 13 सैकेंड के फिल्म के इस ट्रेलर को आमिर खान ने जबरदस्त कहा और अब फैंस भी जीरो का ट्रेलर देखने के लिए पूरी तरह से बेकरार है।

फैन्स को बहा गया फिल्म जीरो का ट्रेलर

‘जीरो’ का ट्रेलर दर्शकों को इंतना पसंद आया है कि रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दर्शक ट्रेलर की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। ‘जीरो’ के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 10 करोड़ से  भी ज्यादा बार यूट्यूब पर देख चुके हैं।

जीरो में शाहरुख खान बउआ का किरदार निभा रहे हैं जोकि एक बौना आदमी है। डबल रोल में शाहरुख खान फिल्म में नजर आएंगे। शाहरुख खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

जीरो ट्रेलर लॉन्च से पहले शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फोटो

जीरो ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंचे शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा। रेड चैक शर्ट में नजर आए तो पिंक गिलिट्री ड्रेस पहन रखी है वहीं कैटरीना कैफ व्हाइट कलर के टॉप पर जीन्स की जैकेट पहन रखा है। इस फोटो को कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

ज़ीरो trailer launch आज

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

अब इस फिल्म के ट्रेलर को कॉपी करते हुए फैन्स ने ‘जीरो’ का एक नया ट्रेलर बना दिया है। फैन्स से इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

ये ट्रेलर भी ऑरिजिनल की तरह तेजी से वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि यह नया ट्रेलर खुद शाहरुख खान को भी काफी पसंद आया है। इस ट्रेलर में एक पॉपुलर फिल्म के कैरेक्टर्स को ‘जीरो’ के पॉपुलर डायलॉग्स के साथ काफी फनी अंदाज में जोड़ दिया गया है।

शाहरुख खान ने ट्रेलर को देखने के बाद कमेंट किया- ‘अरे पहले बना देते तो हमें इतनी मेहनत नहीं करनी पड़ती। वेरी स्वीट…अब अबराम भी इस फिल्म को पसंद करेगा।