BREAKING NEWS

कांग्रेस ने पंजाब चुनाव को लेकर शुरू की तैयारियां, सुनील जाखड़ और अंबिका सोनी को मिली बड़ी जिम्मेदारी ◾दुनिया बदलीं लेकिल हमारी दोस्ती नही....रूसी राष्ट्रपति पुतिन से मुलाकात में बोले PM मोदी◾UP चुनाव को लेकर प्रियंका ने बताया कैसा होगा कांग्रेस का घोषणापत्र, कहा- सभी लोगों का विशेष ध्यान रखा जाएगा◾'Omicron' के बढ़ते खतरे के बीच MP में 95 विदेशी नागरिक हुए लापता, प्रशासन के हाथ-पांव फूले ◾महबूबा ने दिल्ली के जंतर मंतर पर दिया धरना, बोलीं- यहां गोडसे का कश्मीर बन रहा◾अखिलेश सरकार में होता था दलितों पर अत्याचार, योगी बोले- जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो होगा जानामाना गुंडा ◾नागालैंड मामले पर लोकसभा में अमित ने कहा- गलत पहचान के कारण हुई फायरिंग, SIT टीम का किया गया गठन ◾आंग सान सू की को मिली चार साल की जेल, सेना के खिलाफ असंतोष, कोरोना नियमों का उल्लंघन करने का था आरोप ◾शिया बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने अपनाया हिंदू धर्म, परिवर्तन को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें नया नाम ◾इशारों में आजाद का राहुल-प्रियंका पर तंज, कांग्रेस नेतृत्व को ना सुनना बर्दाश्त नहीं, सुझाव को समझते हैं विद्रोह ◾सदस्यों का निलंबन वापस लेने के लिए अड़ा विपक्ष, राज्यसभा में किया हंगामा, कार्यवाही स्थगित◾राज्यसभा के 12 सदस्यों का निलंबन के समर्थन में आये थरूर बोले- ‘संसद टीवी’ पर कार्यक्रम की नहीं करूंगा मेजबानी ◾Winter Session: निलंबन के खिलाफ आज भी संसद में प्रदर्शन जारी, खड़गे समेत कई सांसदों ने की नारेबाजी ◾राजनाथ सिंह ने सर्गेई लावरोव से की मुलाकात, जयशंकर बोले- भारत और रूस के संबंध स्थिर एवं मजबूत◾IND vs NZ: भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से करारी शिकस्त देकर रचा इतिहास, दर्ज की सबसे बड़ी टेस्ट जीत ◾विपक्ष ने लोकसभा में उठाया नगालैंड का मुद्दा, घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया, बिरला ने कही ये बात ◾UP विधानसभा चुनाव में BSP बनाएगी पूर्ण बहुमत की सरकार, मायावती ने किया दावा ◾दिल्ली में हल्का बढ़ा पारा, 'बहुत खराब' श्रेणी में दर्ज हुई वायु गुणवत्ता, फ्लाइंग स्क्वॉड की कार्रवाई जारी ◾पीएम मोदी ने किया ट्वीट! लोगों से टीकाकरण अभियान की गति बनाए रखने की अपील की◾अमित शाह नगालैंड में गोलीबारी की घटना पर संसद में आज देंगे बयान, 1 जवान समेत 14 लोगों की हुई थी मौत ◾

जब नुसरत भरूचा को फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया बेहद खास अंदाज में जवाब

देशभर में लॉकडाउन चलने की वजह से सभी सेलेब्स इन दिनों अपने घरों के अंदर पैक है और घर रहकर ही अपना समय बिता रहे हैं। ऐसे में लगभग सभी सितारें सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं साथ ही अपने फैन्स को भी अपने बारे में टाइम टू टाइम अपडेट कर रहे हैं। वैसे इन दिनों सेलेब्स का ट्विटर पर #Ask का सिलसिला खूब जोरो शोरों से चल रहा है और इसी के जरिए वह अपने फैंस के तरह-तरह के  सवालों के जवाब देते रहते हैं।

इसके अलावा अपने बारे में भी नए-नए खुलासे करते दिख जाते हैं। अब इसमें एक और नाम शामिल हो गया है और वह कोई और नहीं बल्कि खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत भरूचा हैं जिन्होंने #AskNushrat के जरिए अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए हैं।

एक्ट्रेस से फैंस ने किए ढेर सारे सवाल...

हाल ही में नुसरत भरूचा के कई फैंस ने उनसे कई सारे और मजेदार सवाल पूछे। इन सवाल-जवाब के सिलसिले में एक सवाल तो अदाकार की शादी से जुड़ा हुआ था। 

जहां एक और नुसरत भरूचा के फैंस ने उनके फिल्मी इंडस्ट्री में करियर से लेकर सवाल किए तो वहीं   इस बीच अंकित लोखंडे नाम के एक फैन ने नुसरत भरूचा से बेहद दिलचस्प सवाल पूछ लिया। उसने पूछा, 'आपकी जिंदगी में अभी तक सबसे बड़ी चीज क्या है? इसके जवाब में नुसरत कहती हैं, मैं ऐसे शख्स को ढूंढ रही हूं जिसके साथ मैं अपनी पूरी जिंदगी बिता सकूं। अपना एक परिवार बना सकूं और उसको अपना कह सकूं। 

वहीं नुसरत भरूचा के एक फैन ने उनके लिए ट्विटर पर ही शादी का प्रस्ताव रखा। फैन ने अपने ट्वीट में लिखा, मेरी डीपी देखो क्या आप मुझसे शादी करने पर विचार करोगे? अब फैन के इस सवाल पर एक्ट्रेस ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा, शुक्र है कि मेरी मां ट्विटर पर नहीं हैं। इन सवालों के  अलावा भी नुसरत ने अपने फैंस के कई और भी प्रश्नों के उत्तर दिए। 

एक्ट्रेस इन प्रॉजेक्‍ट्स में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो नुसरत पिछले साल फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्‍मान खुराना के साथ दिखीं थी। फिल्म में नुसरत भरूचा और आयुष्मान खुराना की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला। 

साथ ही  फिल्म 'ड्रीम गर्ल' बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया था। वहीं आने वाले समय में अदाकारा अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म छलांग में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता कर रहे हैं।