BREAKING NEWS

J&K : अनंतनाग मुठभेड़ में एक जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर ◾अगर तीन दिन से ज्यादा किसी अधिकारी ने रोकी फाइल, तो होगी सख्त कार्रवाई : योगी◾कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद बोले नड्डा- कार्यकर्ता के तौर पर BJP को करुंगा मजबूत◾जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू◾WORLD CUP 2019, WI VS BAN : साकिब के शतक से बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को सात विकेट से हराया ◾दिल्ली में बढ़ा हुआ ऑटो किराया मंगलवार से लागू होगा, अधिसूचना जारी ◾मिस्र के पूर्व राष्ट्रपति मुर्सी का अदालत में सुनवाई के दौरान निधन ◾ममता बनर्जी से मिलने के बाद बंगाल के चिकित्सकों ने हड़ताल खत्म की ◾जे पी नड्डा भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किये गये ◾पुलवामा में आतंकवादियों ने किया IED विस्फोट, 5 जवान घायल ◾कांग्रेस ने बिहार में दिमागी बुखार से बच्चों की मौत को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾Top 20 News - 17 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾बैंकों ने जेट एयरवेज को फिर खड़ा करने की कोशिश छोड़ी, मामला दिवाला कार्रवाई के लिए भेजने का फैसला ◾लोकसभा में साध्वी प्रज्ञा के शपथ लेने के दौरान विपक्ष ने किया हंगामा ◾ममता बनर्जी और डॉक्टरों की बैठक को कवर करने के लिए 2 क्षेत्रीय न्यूज चैनलों को मिली अनुमति◾बिहार : बच्चों की मौत मामले में हर्षवर्धन और मंगल पांडेय के खिलाफ मामला दर्ज◾वायनाड से निर्वाचित हुए राहुल गांधी ने ली लोकसभा सदस्यता की शपथ◾सलमान को झूठा शपथपत्र पेश करने के केस में राहत, कोर्ट ने राज्य सरकार की अर्जी खारिज की◾भागवत ने ममता पर साधा निशाना, कहा-सत्ता के लिए छटपटाहट के कारण हो रही है हिंसा ◾लोकसभा में स्मृति ईरानी के शपथ लेने पर सोनिया गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं ने किया अभिनंदन ◾

बॉलीवुड केसरी

फैन ने छुए रणबीर कपूर के पैर, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने लगाई अभिनेता की क्लास

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना कोई नयी बात नहीं है और इस बात ट्रोलर्स के निशाने पर आये है रणबीर कपूर। दरअसल रणबीर कपूर का का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो अपने एक फैन से मिलते हुए दिखाई दे रहे है। 


रणबीर के किसी प्रशंसक के लिए यह पल वाकई में बड़ा रोमांचक था, जब उसे रणबीर के साथ मिलने और उन्हें गिफ्ट देने का मौका मिला। रणबीर से मिलते ही उनके प्रशंसक ने पहले उनका पैर छुआ और इसके बाद उनके हाथों में अपना गिफ्ट थमाया। अब इंटरनेट यूजर्स को फैन का भगवान की तरह रणबीर के पैरों को छूना अच्छा नहीं लगा। 


इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो में यह आदमी खुद को रणबीर का सबसे बड़ा फैन बताता है। वह कहता है, मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं। वह मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया और मेरे सबकुछ हैं। इस वीडियो में यह शख्स रणबीर के पैर छूते हुए नजर आ रहा है जिसके चलते रणबीर को खूब ट्रोल किया जा रहा है। 


एक तरफ जहाँ फैंस को रणबीर कपूर का बर्ताव पसंद नहीं आ रहा है वहीँ एक यूजर ने तो यहाँ ता लिख दिया की , " आलिया भट्ट ने विनम्र सिड (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की जगह इस गुस्सैल शख्स को चुना। सिड के वीडियो को देखो जब वह अपने प्रशंसकों से मिलते हैं और इस 'ड्रगबीर' को देखो। यहां तक कि सिड अपने फैन से पानी के लिए भी पूछते हैं और आर.के. ने उसे अपने साथ बैठने तक के लिए भी नहीं पूछा।


आप वीडियो में देख सकते है की रणबीर का फैन उन्हें गिफ्ट देने के बाद सोफे के नजदीक जमीन पर ही बैठ जाता है और रणबीर अपने फैन से बात तो कर रहे है पर उन्होंने उसे ऊपर बैठने के लिए नहीं बोला। अब इस वाकये पर सोशल मीडिया यूजर्स रणबीर को खूब ट्रोल कर रहे है।
   



अब देखिये इस वीडियो पर कैसा रहा ट्रोलर्स का रिएक्शन 

1.


2.


3.


4.


5.


6.


7.


सलमान खान की फिल्म 'भारत' 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल, चौथे द‍िन कमाए इतने करोड़ रूपए