BREAKING NEWS

भाजपा का आपातकाल को लेकर कांग्रेस पर हमला, कहा यह लोकतंत्र पर सबसे बड़ा कायराना हमला ◾Presidential Election 2022 : द्रौपदी मुर्मू ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से की बात , राष्ट्रपति पद के लिए मांगा झामुमो का समर्थन◾भाजपा का आपातकाल को लेकर कांग्रेस पर हमला, कहा यह लोकतंत्र पर सबसे बड़ा कायराना हमला ◾Agneepath Scheme : सशस्त्र बलों में भर्ती की अग्निपथ योजना की सरकार सालाना समीक्षा करेगी - रक्षा मंत्री◾Maharashtra Political Crisis : शिवसेना कार्यकर्ताओं के बढ़ते आक्रोश के मद्देनजर कई नेताओं के कार्यालयों-आवास पर पुलिस तैनात , निषेधाज्ञा लागू◾ Agniveer Recruitment: नौसेना में अग्निवीर भर्ती के लिए इस दिन से शुरू होंगे आवेदन, जानें पूरा शेड्यूल ◾महाराष्ट्र के बागी मंत्री ‘24 घंटे में’ अपना पद गंवा देंगे : संजय राउत◾ Gujarat riots: ATS ने तीस्ता सीतलवाड़ को हिरासत में लिया, SC ने जांच की बताई थी जरूरत◾Rajasthan: देश में तनाव की स्थिति और हिंसा का माहौल.......,गहलोत ने गजेंद्र शेखावत को लेकर कही यह बड़ी बात◾Punjab News: भ्रष्टाचार मामले में IAS संजय पोपली के बेटे की मौत पर लगा प्रश्न चिन्ह, मां की चिखती हुई गुहार.... ◾ Maharashtra Crisis: कार्यकारिणी की बैठक में बोले उद्धव, बाल ठाकरे के नाम का इस्तेमाल कोई नहीं कर सकता◾Maharashtra News: शिवसेना को राकांपा ने दिया धोखा....., बागी विधायक महेश शिंदे ने ठाकरे को लेकर कही यह बात ◾अग्निपथ : कोचिंग संचालक ने भड़काई थी सिकंदराबाद में हिंसा, पुलिस ने किया खुलासा◾Maharashtra News : आठवले बोले- बागी विधायकों को धमकी न दें शिवसैनिक, अल्पमत में है महाराष्ट्र सरकार◾शिवसेना के 16 बागी MLAs को विधानसभा उपाध्यक्ष ने जारी किया नोटिस, मुंबई-ठाणे में धारा 144 लागू◾Assam Flood : बाढ़ के कारण अभी भी गंभीर बनी हुई है स्थिति, छठे दिन भी जलमग्न है सिलचर शहर ◾UP Latest News: उत्तर प्रदेश में योगी की लोगों को भेंट, 11 लाख ग्रामीणों को मालिकाना हक सौंपा◾UAE और जर्मनी की यात्रा पर जाएंगे PM मोदी, 15 से अधिक कार्यक्रमों में होंगे शामिल ◾गोवा में ऐतिहासिक किलों और स्मारकों का होगा पुनरुद्धार◾ Maharashtra News: महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन हो लागू...राज्य में सियासी संकट के बीच बोली सांसद नवनीत राणा◾

बाप...रे...बाप.. इतना महंगा है करीना का लाडला तैमूर, प्रोड्यूसर बजट सुनकर चक्करा गया

नई दिल्‍ली: स्‍टार किड्स अक्‍सर सुर्खियां बटोरते हैं, चाहे वह अमिताभ बच्‍चन की पोती अराध्‍या हो या फिर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर. लेकिन पिछले एक साल से अगर सबसे ज्‍यादा सुर्खियों में कोई रहा है तो वह है करीना कपूर और सैफ अली खान के नन्‍हें नवाब तैमूर अली खान। तैमूर अभी बस 10 महीने का है।

\"\"

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में काफी बिजी हैं, लेकिन इस बिजी शेड्यूल में भी उनका बेटा तैमूर उनके साथ है। हाल ही में अपनी इस कमबैक फिल्‍म की शूटिंग के लिए दिल्‍ली पहुंची करीना अपने बेटे को भी साथ लेकर पहुंचीं। ऐसे में यह अफवाहें भी उड़ने लगीं कि करीना की इस फिल्‍म में छोटे नवाब यानी तैमूर भी नजर आने वाला है।

\"\"

लेकिन अब खुद करीना ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए साफ कर दिया है कि तैमूर इस फिल्‍म में नजर नहीं आएगा, क्‍योंकि फिल्‍म की प्रोड्यूसर तैमूर और उनकी मां यानी करीना, दोनों का एक साथ खर्च नहीं उठा सकती.।

 

Mom and son rocked the airport looks #bebo #taimuralikhan ❤❤❤❤❤

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi ? (@taimur__ali__khan__pataudi) on

मां बनने के बाद करीना पहली बार इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनने वाली हैं। इस फिल्‍म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं और करीना के साथ इस फिल्‍म में सोनम कपूर और स्‍वारा भास्‍कर भी नजर आएंगी। इस फिल्‍म के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्‍ट किए गया है, जिसमें करीना तैमूर के इस फिल्‍म में होने पर बात करती दिख रही हैं।

 

First day shooting with this one... ❤️?? #veerediwedding #kareenakapoorkhan

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

करीना से इस वीडियो में पूछा गया कि चारों तरफ अफवाह है कि तैमूर भी इस फिल्‍म में नजर आने वाला है। इस पर करीना कहती हैं, ' तैमूर तो इस फिल्‍म में नहीं है लेकिन उसकी मां है।' इसपर प्रोड्यूसर रिया कपूर पीछे से कहती हैं, 'यह मेरे बजट से ऊपर है।' करीना इस वीडियो में यह भी कहती हैं कि वह अपना लुक भी दर्शकों को दिखाना चाहती हैं, लेकिन प्रोड्यूसर ऐसा नहीं चाहती इसलिए मैं आपको सिर्फ अपना चेहरा दिखा रही हूं।'

 

#bff #threefilmsandcounting #veerediwedding @reallyswara

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

इस फिल्‍म की शूटिंग इसी महीने की शुरुआत में दिल्‍ली में हुई है। शूटिंग के पहले दिन सोनम कपूर ने अपनी कोस्‍टारों के साथ कुछ फोटो भी शेयर किए हैं।  

Taimur Ali Khan Pataudi ❤ he looks so cute in Pajama Kurta ♥????☺?? #cuttestbabyinBollywood #lovedthispic #tamiurian #love

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi ? (@taimur__ali__khan__pataudi) on

फिल्म का एक शेड्यूल पूरा कर करीना दिल्ली से मुंबई लौटीं आयी हैं। 'वीरे दी वेडिंग' के दिल्ली शेड्यूल के लिए जब करीना नई दिल्ली गई थीं, तब 10 महीने के तैमूर भी उनके साथ मौजूद थे। हालांकि, फिल्म सेट की तस्वीरों में तैमूर कहीं दिखाई नहीं दिए, लेकिन एक वीडियो में ड्रेसिंग रूम में बैठीं करीना उन्हें ढूंढ रही थीं। फिल्‍म की प्रोड्यूसर और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने मीडिया को दिए बयान में कहा था, \"दिल्‍ली एक अहम लोकेशन है। यह हमारी फिल्‍म के लिए एक आइडल लोकेशन है।\" एकता कपूर भी इस फिल्‍म की को-प्रोड्यूसर हैं।